साक्षात्कार न्यूज़

हिंदी सिनेमा में 'मस्त मस्त गर्ल' का तमगा पाने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन ने पहले बड़े पर्दे पर और अब ओटीटी की दुनिया में खुद को साबित किया है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 4 days ago


गोवाफेस्ट 2022 में ‘टाइम्स नाउ’ (Times Now) के एडिटोरियल डायरेक्टर और एडिटर-इन-चीफ राहुल शिवशंकर ने एक्सचेंज4मीडिया से तमाम मुद्दों पर की बातचीत

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 week ago


रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के ग्रुप सीओओ (ब्रॉडकास्टिंग डिवीजन) ने एक्सचेंज4मीडिया के साथ खास बातचीत में अपनी प्राथमिकताओं, टीवी रेटिंग्स की वापसी समेत कई मुद्दों पर अपनी राय रखी है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 months ago


पत्रकारिता में लंबे समय से सक्रि‍य अमिताभ अग्निहोत्री ने जीवन और पत्रकारिता में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। अमिताभ अग्निहोत्री की जीवन यात्रा को लेकर समाचार4मीडिया ने उनसे खास बातचीत की है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 3 months ago


वरिष्ठ पत्रकार कमर वहीद नकवी ने मीडिया में अपनी यात्रा को लेकर समाचार4मीडिया से खास बातचीत की है। इस बातचीत में उन्होंने अपने जीवन से जुड़ी कई यादों को साझा किया है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 4 months ago


वरिष्ठ पत्रकार सतीश के. सिंह ने मीडिया जगत की अपनी यात्रा को लेकर समाचार4मीडिया से खास बातचीत की है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने जीवन के कई अनुसने किस्सों को साझा किया है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 6 months ago


नवीन कुमार को मीडिया जगत में तीन दशक से भी अधिक का अनुभव है। वर्तमान में वह दिल्ली बीजेपी के मीडिया प्रमुख पद की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 6 months ago


‘हिन्दुस्तान’ की न्यूज वेबसाइट (livehindustan.com) में एडिटर प्रभाष झा को मीडिया के क्षेत्र में काम करने का करीब 20 साल का अनुभव है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 6 months ago


‘बिजनेसवर्ल्ड’ समूह के चेयरमैन व एडिटर-इन-चीफ और ‘एक्सचेंज4मीडिया’ समूह के को-फाउंडर व एडिटर-इन-चीफ डॉ. अनुराग बत्रा ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से बातचीत की

समाचार4मीडिया ब्यूरो 6 months ago


वरिष्ठ पत्रकार श्रवण गर्ग के पास 50 साल से भी अधिक पत्रकारिता का अनुभव है। इतने वर्षों में उन्होंने अंग्रेजी, हिंदी और गुजराती के विभिन्न अखबारों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 6 months ago


कांग्रेस नेता और वरिष्ठ पत्रकार पंकज शर्मा ने अपनी जीवन यात्रा के बारे में समाचार4मीडिया के साथ बातचीत की है। इस इंटरव्यू में आप उनके जीवन के कुछ ऐसे पहलू जान पाएंगे, जो आपको अब तक ज्ञात नहीं हैं।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 7 months ago


वरिष्ठ पत्रकार भूपेंद्र चौबे वर्तमान में ‘इंडिया अहेड’ (India Ahead) के एडिटर-इन-चीफ हैं। इन्होंने मीडिया जगत को बड़ी बारीकी से जाना और समझा है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 7 months ago


पिछले दिनों हुई ‘पिच सीएमओ समिट’ (Pitch CMO Summit) 2021  में ‘टाटा सन्स’ (Tata Sons) के ब्रैंड कस्टोडियन हरीश भट्ट (Harish Bhat) ने टाटा ग्रुप की सफलता की कहानी बयां की।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 7 months ago


वरिष्ठ पत्रकार वाशिंद्र मिश्र लगभग 31 वर्षों से पत्रिकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं। उन्हें टेलिविजन इंडस्ट्री में 19 वर्षों और प्रिंट इंडस्ट्री में करीब 12 वर्षों का अनुभव है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 7 months ago


‘इंडिया अहेड’ के एडिटर-इन-चीफ और सीईओ भूपेंद्र चौबे, ऋचा अनिरुद्ध और अद्वैता काला ने एक खास कार्यक्रम के जरिये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ संवाद किया।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 8 months ago


यूएस और यूके के स्ट्रीमिंग एग्रीगेटर ‘स्क्रीनहिट्स टीवी’ (ScreenHits TV) ने अपनी पहली जॉइंट वेचर पार्टनरशिप ‘वायल कंटेंट टेक’ (Vial Content Tech) कंपनी के साथ की है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 8 months ago


एबीपी नेटवर्क के सीईओ अविनाश पांडेय के अनुसार, स्थानीय अर्थव्यवस्था के उदय होने से पिछले कुछ वर्षों में रीजनल न्यूज में काफी बढ़ोतरी हुई है और इस क्षेत्र में निवेश का यह सबसे सही समय है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 8 months ago


‘अमर उजाला’ के सलाहकार संपादक विनोद अग्निहोत्री को मीडिया जगत में तीन दशकों से भी अधिक का अनुभव है। अपनी इस यात्रा के बारे में विनोद अग्निहोत्री ने समाचार4मीडिया से खास बातचीत की है

समाचार4मीडिया ब्यूरो 8 months ago