सूचना:
मीडिया जगत से जुड़े साथी हमें अपनी खबरें भेज सकते हैं। हम उनकी खबरों को उचित स्थान देंगे। आप हमें mail2s4m@gmail.com पर खबरें भेज सकते हैं।

प्रिंट न्यूज़

चोपड़ा रीजनल और नेशनल दोनों मार्केट्स में काम कर चुकी हैं। उन्हें प्रिंट, टीवी, रेडियो और डिजिटल मीडिया इंडस्ट्री की गहरी समझ है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 4 days ago


जम्मू से खबर है कि यहां शनिवार रात अमर उजाला के पत्रकार से कार सवार बदमाशों ने न केवल मारपीट कर लूटपाट की, बल्कि अपहरण करने का भी प्रयास किया।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 6 days ago


पत्रकार गौरव त्रिपाठी ने ‘दैनिक जागरण’ (Dainik Jagran) में अपनी पारी को विराम दे दिया है। वह इस अखबार की हिसार यूनिट में करीब चार साल से कार्यरत थे।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 week ago


अमर उजाला के नाम से फर्जी ओपिनियन पोल वायरल किया जा रहा है। कुछ शरारती तत्वों ने अमर उजाला के फॉन्ट और लोगो का इस्तेमाल कर आंकड़े बदल दिए हैं

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 weeks ago


मूल रूप से आगरा के रहने वाले विनोद भारद्वाज को मीडिया में काम करने का करीब साढ़े चार दशक का अनुभव है। वह ‘ताज प्रेस क्लब’ आगरा के प्रेजिडेंट भी रह चुके हैं।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 3 weeks ago


‘डीबी कॉर्प लिमिटेड’ के नॉन एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर गिरीश अग्रवाल का कहना है भारत में आर्थिक सुधार जारी है और त्योहारी सीजन की मदद से यह तिमाही असाधारण रूप से अच्छी रही है

समाचार4मीडिया ब्यूरो 3 weeks ago


कभी इनोवेशन से, कभी ले-आउट से तो कभी अपनी बेहद जुदा हेडलाइन से अपनी पहचान बना चुका दैनिक अखबार ‘प्रजातंत्र’ ने एक बार अनूठा प्रयोग कर सबको आश्चर्यचकित कर दिया

समाचार4मीडिया ब्यूरो 4 weeks ago


दिल्ली हाई कोर्ट ने बिजनेस मैगजीन ‘इनवेंटिवा’ को निर्देश दिया है कि वह ओयो (OYO) के खिलाफ प्रकाशित छह 'अपमानजनक' लेखों को तत्काल प्रभाव से हटाए

समाचार4मीडिया ब्यूरो 4 weeks ago


अपराधियों ने एक पत्रकार पर जानलेवा हमला कर दिया। पत्रकार को निशाना बनाकर उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने की बात सामने आयी है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 month ago


ऑडिट ब्यूरो ऑफ सर्कुलेशन के द्वारा अखबारों के वितरण की गणना के तौर पर फ्री व कॉम्प्लीमेंट्री कॉपीज को शामिल करने का फैसला कुछ प्रकाशकों को रास नहीं आ रहा।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 months ago


‘प्रभात खबर’ (Prabhat Khabar) के मैनेजिंग डायरेक्टर केके गोयनका ने हाल ही में अपने रिटायरमेंट की घोषणा की, जिसके बाद उनके लिए एक विदाई समारोह (फेयरवेल पार्टी) का आयोजन किया गया

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 months ago


इन अखबारों के एडिटर्स का कहना है कि इस पूरी कवायद का उद्देश्य युवा पाठकों को आकर्षित करने के साथ ही न्यूज पढ़ने के अनुभव को भी और बेहतर बनाना है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 months ago


‘आरके स्वामी’ (R K Swamy) के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर श्रीनिवासन के स्वामी को ‘एबीसी’ का डिप्टी चेयरमैन चुना गया है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 months ago


कोरोना महामारी के बाद अब कंपनी का लोगों को काम पर लौटने का आदेश कंपनी और कर्मचारी के बीच विवाद की वजह बनता जा रहा है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 months ago


‘अमर उजाला फाउंडेशन’ की ओर से प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को दी जाती है स्कॉलरशिप, कोरोना के चलते पिछले दो वर्षों से परीक्षा का आयोजन नहीं हो पा रहा था।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 months ago


‘भारतीय सांस्कृतिक संबंध परिषद’ (ICCR) की ओर से आयोजित कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने किया इस किताब का विमोचन

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 months ago


संपूर्ण हिमाचल के आखिरी छोर तक अपनी पहुंच स्थापित करने की कवायद में जुटा हिंदी दैनिक ‘अमर उजाला’ ने अब इसमें सफलता हासिल कर ली है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 months ago


अनुराग सिंह सेंगर करीब ढाई साल से ‘अमर उजाला’, नोएडा में बतौर सब एडिटर अपनी जिम्मेदारी संभाल रहे थे। पूर्व में वह नोएडा में ही ‘दैनिक जागरण’ में भी अपनी भूमिका निभा चुके हैं।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 months ago