इंडस्ट्री ब्रीफिंग न्यूज़

‘सूचना प्रसारण मंत्रालय’ ने हाल ही में केबल टेलीविजन नेटवर्क अधिनियम, 1994 में संशोधन करते हुए अधिसूचना जारी की है, जिसमें मल्टीसिस्टम ऑपरेटर्स के पंजीकरण के नवीनीकरण के लिए प्रक्रिया शुरू की गई है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 17 hours ago


‘एबीपी नेटवर्क’ (ABP Network) के सीईओ अविनाश पांडेय को एक बार फिर से ‘इंटरनेशनल एडवर्टाइजिंग एसोसिएशन’ (IAA) के इंडिया चैप्टर का प्रेजिडेंट चुना गया है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 23 hours ago


छत्तीसगढ़ में पत्रकार अब किफायती दर पर घर का सपना पूरा कर सकेंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि सूबे के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहल पर प्रदेश के पत्रकारों को होम लोन पर अनुदान मिलेगा

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 day ago


‘प्रतिभूति अपीलीय न्यायाधिकरण’ (Securities Appellate Tribunal) ने इस मामले में सभी पक्षों को अपनी प्रस्तुतियां (यदि कोई हो) दाखिल करने के लिए एक सप्ताह का समय दिया है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 day ago


मीडिया रिसर्च यूजर्स काउंसिल इंडिया (MRUCI) की बैठक में राजीव बेओत्रा और अनुप्रिया आचार्य को बोर्ड ऑफ गवर्नर्स में नियुक्त किया गया है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 days ago


अमित खरे को 12 अक्टूबर 2021 को दो साल के लिए अनुबंध के आधार पर प्रधानमंत्री के सलाहकार के रूप में नियुक्त किया गया था। इस पद पर खरे का कार्यकाल 12 अक्टूबर 2023 को समाप्त हो रहा था।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 days ago


मणिपुर के पत्रकार संघ और राज्य के एडिटर्स गिल्ड ने 'एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया' और उसके तीन सदस्यों को मणिपुर हिंसा को लेकर जारी की गई तथ्य-खोज रिपोर्ट के संबंध में कानूनी नोटिस भेजे हैं

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 days ago


आवेदकों को सलाह दी गई है कि वे इस बारे में 30 नवंबर 2022 को सूचना प्रसारण मंत्रालय द्वारा जारी दिशानिर्देशों का संदर्भ ले सकते हैं।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 3 days ago


यह इस कार्यक्रम का तीसरा एडिशन था। 23 सितंबर 2023 को वर्चुअल रूप से हुए कार्यक्रम में प्रतिष्ठित जूरी द्वारा चुने गए 30 साल से कम उम्र के 30 इंडस्ट्री लीडर्स को सम्मानित किया गया।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 5 days ago


राजस्थान के बाड़मेर को अपनी इलेक्ट्रॉनिक पत्रकारिता की शुरुआत में बरसों तक कर्मभूमि बनाने वाले स्वर्गीय मनोज माथुर को शुक्रवार को सैकड़ों लोगो ने श्रद्धांजलि दी

समाचार4मीडिया ब्यूरो 5 days ago


ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की बीजू जनता दल ने उड़िया दैनिक समाचार पत्र 'संबाद' के मालिक व संपादक सौम्य रंजन पटनायक समेत दो विधायकों को निष्कासित कर दिया है

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 week ago


मीडिया मुगल के नाम से मशहूर 92 वर्षीय रूपर्ट मर्डोक करीब 70 साल से मीडिया सेक्टर में एक्टिव हैं।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 week ago


यह कमेटी पत्रकार सुरक्षा कानूनों के संबंध में देश के विभिन्न हिस्सों में प्रचलित प्रावधानों का अध्ययन करेगी और दो महीने के अंदर अपनी रिपोर्ट सौंपेगी।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 week ago


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हैदरी को जम्मू की जेल में रखा गया है। पीएसए एक कठोर कानून है, जिसका इस्तेमाल आम तौर पर राष्ट्र-विरोधी और विध्वंसक तत्वों के खिलाफ किया जाता है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 week ago


एमवी श्रेयम्स कुमार को फिर से वाइस प्रेजिडेंट चुना गया है और अनुराधा प्रसाद भी वर्ष 2023-24 के लिए एनबीडीए के मानद कोषाध्यक्ष के रूप में अपनी भूमिका निभाना जारी रखेंगी।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 week ago


कर्नाटक हाई कोर्ट ने ‘आजतक’ न्यूज चैनल के कंसल्टिंग एडिटर सुधीर चौधरी के खिलाफ दर्ज एफआईआर के मामले में पुलिस को त्वरित कार्रवाई नहीं करने का निर्देश दिया है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 week ago


माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय, भोपाल के चौथे दीक्षांत समारोह एवं बिशनखेड़ी स्थित नवीन परिसर के लोकार्पण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 week ago


‘मलयाला मनोरमा’ (Malayala Manorama) के चीफ एसोसिएट एडिटर और डायरेक्टर रियाद मैथ्यू को ‘ABC’ का डिप्टी चेयरमैन चुना गया है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 week ago