डिजिटल न्यूज़

मूल रूप से देवरिया (यूपी) के रहने वाले बृजेश रिपोर्टिंग और असाइनमेंट पर काम करते हुए पूर्व में ‘इंडिया टीवी’, ‘दैनिक जागरण’, 'टीवी9 भारतवर्ष' और ‘इंडिया न्यूज' में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 hours ago


अनिल पांडेय ‘जागरण न्यू मीडिया’ से नवंबर 2021 से जुड़े हुए हैं। यहां जॉइन करने से पहले वह ‘इंडियन एक्सप्रेस‘ के पोर्टल ‘जनसत्ता‘ में सीनियर असिस्टेंट एडिटर की जिम्मेदारी निभा रहे थे।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 3 hours ago


मधोक को जुलाई 2018 में यह जिम्मेदारी दी गई थी। इससे पहले वह ‘स्टार टीवी नेटवर्क’ (Star TV Network) में एग्जिक्यूटिव वाइस प्रेजिडेंट थे। ‘स्टार नेटवर्क’ के साथ मधोक की यह दूसरी पारी थी।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 23 hours ago


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में इस तरह के न्यूज पोर्टल्स के खिलाफ प्रशासन को लगातार शिकायतें मिल रही थीं। इसके बाद जांच कर प्रशासन ने इन्हें प्रतिबंधित करने का आदेश दिया है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 days ago


इस नए चैनल की कमान जानी-मानी न्यूज एंकर अंजना ओम कश्यप के हाथों में होगी।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 week ago


युवा पत्रकार अमित कुमार ने ‘जी मीडिया’ (Zee Media) को अलविदा कह दिया है। वह करीब एक साल से ‘जी बिजनेस’ (हिंदी) वेबसाइट में बतौर सीनियर सब एडिटर अपनी जिम्मेदारी निभा रहे थे।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 week ago


विनीत नायर इससे पहले ’माइंडशेयर इंडिया’ में वाइस प्रेजिडेंट (Client Leadership & Planning) की जिम्मेदारी संभाल रहे थे।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 week ago


डेढ़ दशक से ज्यादा के करियर में प्रत्यूष रंजन तमाम मीडिया संस्थानों में महत्वपूर्ण पदों पर अपनी जिम्मेदारी निभा चुके हैं।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 weeks ago


‘जागरण न्यू मीडिया’ के सीईओ भरत गुप्ता ने कहा, 'हमने कंटेंट और तकनीक में निवेश कर एक सुरक्षित माहौल तैयार किया है जो बेहतर प्रगति के लिए जरूरी है।'

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 weeks ago


इंडिया टुडे ग्रुप ने डिजिटल न्यूज की दुनिया में अपना एक और कदम बढ़ा दिया है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 weeks ago


दिल्ली हाई कोर्ट ने शुक्रवार को कहा कि सोशल मीडिया या टीवी चैनल के कंटेंट (सामग्री) पर टिप्पणी करने का अधिकार संविधान के तहत अभिव्यक्ति की आजादी का हिस्सा है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 weeks ago


जगदीश चंद्रा के नेतृत्व में जल्द ही लॉन्च होने वाले नए चैनल ‘भारत24’ से लोगों के जुड़ने का सिलसिला अभी भी जारी है। इस कड़ी में अब टीम के साथ दो नए नाम और जुड़ गए हैं

समाचार4मीडिया ब्यूरो 3 weeks ago


पिछले दो साल से एक ही साथ काम कर रहे युवा पत्रकार विकास तिवारी और रवि प्रशांत ने न्यूज ऐप ‘इनशॉर्ट्स’ (Inshorts) को अलविदा कह दिया है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 3 weeks ago


युवा पत्रकार श्रेया ठाकुर ने हिंदी न्यूज चैनल ‘न्यूज18 इंडिया’ (News18 India) को बाय बोल दिया है। उन्होंने करीब चार माह पूर्व ही इस चैनल के साथ अपनी पारी शुरू की थी।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 3 weeks ago


तनीषा इससे पहले करीब 12 साल से ‘इंडिया टुडे’ ( India Today) समूह में अपनी जिम्मेदारी संभाल रही थीं।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 4 weeks ago


वह करीब डेढ़ साल से इस चैनल की डिजिटल विंग में बतौर वीडियो एडिटर अपनी जिम्मेदारी निभा रहे थे।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 month ago


वह बॉलीवुड की खबरों पर फोकस्ड इस समूह की वेबसाइट ‘BollywoodLife.Com’ में करीब सवा छह साल से बतौर एंटरटेनमेंट एडिटर अपनी जिम्मेदारी निभा रहे थे।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 month ago


यह पहली बार होगा जब भारत में डिजिटल मीडिया के लिए नियम-कानून होंगे। यदि बिल को मंजूरी मिल जाती है तो डिजिटल मीडिया को सूचना और प्रसारण मंत्रालय द्वारा रेगुलेट किया जाएगा।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 month ago