मीडिया फोरम न्यूज़

भारतीय जनसंचार संस्थान के 58वें स्थापना दिवस पर आयोजित व्याख्यान में संस्थान के महानिदेशक प्रो. (डॉ.) संजय द्विवेदी ने कहा कि मूल्य आधारित पत्रकारिता वर्तमान समय की मांग है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 day ago


देश में आजादी की 75वीं सालगिरह पर आजादी के अमृत महोत्सव के तहत ‘आईटीवी नेटवर्क’ और ‘आईटीवी फाउंडेशन’ की ओर से श्रीनगर के ऐतिहासिक लाल चौक से पांच अगस्त को शुरू हुई थी ‘द ग्रेट इंडिया रन’

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 days ago


स्वतंत्रता दिवस पर गाजियाबाद के विजयनगर स्थित प्रताप विहार सेक्टर 11 में आयोजित इस सम्मान समारोह के मौके पर संस्था द्वारा एक परिचर्चा भी आयोजित की गई, जिसका विषय था ‘कल्याणकारी योजनाएं और वंचित वर्ग।’

समाचार4मीडिया ब्यूरो 3 days ago


ऑल इंडिया रेडियो (AIR) से सेवानिवृत्ति के बाद मुंबई स्थित अपने आवास पर रह रही थीं करीब 86 वर्षीय सरोज नारायणस्वामी

समाचार4मीडिया ब्यूरो 5 days ago


बिहार के सारण इलाके में संदिग्ध हालात में एक व्यक्ति की मौत के मामले में जांच के लिए पहुंची थी पुलिस

समाचार4मीडिया ब्यूरो 6 days ago


अपने दो दशक से भी अधिक के मीडिया सफर में उन्होंने एक से एक बेहतरीन ग्राउंड रिपोर्टिंग और शो किए हैं। सालों तक वह ‘एनडीटीवी‘ जैसे प्रतिष्ठित संस्थान का हिस्सा रही हैं।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 week ago


मोटरसाइकिल सवार पांच बदमाशों ने घात लगाकर दिया वारदात को अंजाम, परिजनों ने लगाया चुनावी रंजिश में हत्या का आरोप

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 week ago


भारतीय जनसंचार संस्थान एवं इंदिरा गांधी राष्ट्रीय कला केंद्र की ओर से ‘विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस’ के उपलक्ष्य में विशेष परिचर्चा का किया गया आयोजन

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 week ago


वरिष्ठ पत्रकार शिवदास श्रीवत्सन का रविवार को निधन हो गया। वह 60 वर्ष के थे और अपने दोस्तों और पत्रकार मंडलियों में ‘वत्सन’ के नाम से लोकप्रिय थे।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 week ago


‘पीटीसी नेटवर्क‘ के प्रबंध निदेशक और अध्यक्ष रबिन्द्र नारायण ने अर्जुन सिंह को ट्रॉफी प्रदान की। साथ ही सभी फाइनलिस्ट्स और प्रतिभागियों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 week ago


अवैध गतिविधि निरोधक अधिनियम (UAPA) के तहत गिरफ्तार पत्रकार सिद्दीकी कप्पन की जमानत याचिका को इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ पीठ ने गुरुवार को नामंजूर कर दी।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 weeks ago


करीब 65 वर्षीय गोपीकृष्णन पिछले कुछ समय से अस्वस्थ थे। रविवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे उन्होंने आखिरी सांस ली।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 weeks ago


बिहार की राजधानी पटना में एक पत्रकार द्वारा खुद को गोली मारकर जान देने का मामला सामने आया है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 weeks ago


महिला पत्रकार की शिकायत पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 3 weeks ago


आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में दो अगस्त 2022 को नई दिल्ली स्थित होटल ताज पैलेस में सुबह 10 बजे से एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 3 weeks ago


करीब दो दिन पूर्व मध्य प्रदेश में हाईवे पर नर्मदा नदी के पुल पर पुलिस को कार में एक युवती का शव बरामद हुआ था। बाद में उसकी पहचान अनिभा केवट (25) के रूप में हुई थी।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 3 weeks ago


महाकवि गोपाल दास नीरज की चौथी पुण्यतिथि पर 19 जुलाई को ‘प्रेस क्लब ऑफ इंडिया’ में ‘काव्यांजलि’ समारोह का आयोजन किया गया।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 4 weeks ago


झारखंड पुलिस ने स्वतंत्र पत्रकार रूपेश सिंह को गिरफ्तार किया है। उनकी गिरफ्तारी सरायकेला खरसांवा जिले के कांड्रा थाने में नवंबर 2021 में दर्ज एक पुराने मामले में की गई है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 month ago