ऐड वर्ल्ड न्यूज़

TAM AdEx के आंकड़ों पर एक नजर डालें तो पता चलता है कि 2020 की तुलना में साल 2021 में न्यूज जॉनर में कुल विज्ञापन खर्च 12 प्रतिशत तक बढ़ा है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 3 days ago


ऐसे विज्ञापन जो पुरुषों को खराब तरीके से चित्रित करते हैं, कम कपड़े पहने महिलाओं को दिखाते हैं या वित्तीय लाभ का दावा करते हैं, वे भारतीयों को सबसे ज्यादा परेशान करते हैं।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 week ago


‘गोदरेज कंज्यूमर प्रॉडक्ट्स लिमिटेड’ (Godrej Consumer Products Ltd) के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ सुधीर सीतापति इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगे।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 weeks ago


ट्राई ने न्यूज चैनल्स द्वारा दिखाए जा रहे अत्याधिक विज्ञापनों के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में एक याचिका दायर (intervention application) की है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 3 weeks ago


सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने लोकसभा में एक सवाल के जवाब में इसके बारे में पूरी जानकारी दी है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 month ago


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के एक कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 1 month ago


मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi) ने देशभर में कड़ी आलोचना के बीच मंगलसूत्र वाले अपने विज्ञापन को वापस ले लिया है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 months ago


बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का आज 79वां जन्मदिन है। इस खास दिन पर अमिताभ ने एक बड़ा फैसला किया है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 3 months ago


एडवर्टाइजिंग इंडस्ट्री के हितों को आगे बढ़ाने के लिए वर्ष 1945 में ‘एडवर्टाइजिंग एजेंसीज एसोसिएशन ऑफ इंडिया’ का गठन किया गया था।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 3 months ago


’इंडियन सोसाइटी ऑफ एडवर्टाइजर्स’ (ISA) की नवनिर्वाचित कार्यकारी परिषद की 27 सितंबर 2021 को हुई बैठक में उन्हें इस पद के लिए चुना गया। लगातार छठी बार इस पद के लिए चुने गए हैं सुनील कटारिया

समाचार4मीडिया ब्यूरो 3 months ago


दो बड़े इनरवियर ब्रैंड्स लक्स कोजी और अमूल माचो के बीच अंडरवियर-बनियान के विज्ञापन को लेकर छिड़े विवाद पर फैसला आ गया है। 

समाचार4मीडिया ब्यूरो 3 months ago


‘टैम एडेक्स’ की रिपोर्ट के अनुसार, जुलाई 2021 के पहले हफ्ते में पिछले साल इसी हफ्ते के मुकाबले सबसे ज्यादा 57 प्रतिशत ग्रोथ देखी गई।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 5 months ago


स्वतंत्र पत्रकार और आईटीआई एक्टिविस्ट अनिल गलगली द्वारा सूचना के अधिकार के तहत मांगी गई थी इस बारे में जानकारी

समाचार4मीडिया ब्यूरो 6 months ago


कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान खपत मांग में कमी का टीवी विज्ञापनदाताओं पर कोई असर नहीं दिखा

समाचार4मीडिया ब्यूरो 7 months ago


देश के दो बड़े अखबार ‘इकनॉमिक टाइम्स’ और ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के फ्रंट पेज पर सोमवार को छपा एक विज्ञापन चर्चा का विषय बना हुआ है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 7 months ago


BARC India की रिपोर्ट के अनुसार, इस साल की शुरुआत में जनवरी-फरवरी में ऐड वॉल्यूम 21 प्रतिशत तक बढ़ गया और यह वर्ष 2017 के बाद से सबसे ज्यादा हो गया।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 10 months ago


डीएमके ने एक याचिका में आरोप लगाया था कि सत्तारूढ़ एआईएडीएमके राजनीतिक अभियानों के लिए जनता के पैसे का इस्तेमाल कर रही है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 10 months ago


‘टैम एडेक्स’ (TAM AdEx) की रिपोर्ट के अनुसार, इस साल जनवरी महीने में टीवी पर नए एडवर्टाइजर्स की संख्या में पिछले साल जनवरी की तुलना में कमी आई है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 11 months ago