तमाम आरोपों पर टीवी9 के सीईओ बरुण दास ने कहा कि कंपनी की छवि धूमिल करने का प्रयास करने वालों के खिलाफ आवश्यक कानूनी कदम उठाए जाएंगे

समाचार4मीडिया ब्यूरो 7 hours ago


वयोवृद्ध गुजराती पत्रकार, स्तंभकार, लेखक और राजनीतिक विश्लेषक नगिनदास सांघवी का रविवार को सूरत में निधन हो गया

समाचार4मीडिया ब्यूरो 8 hours ago


गूगल के छठे ‘गूगल फॉर इंडिया इवेंट 2020’ को पहली बार वर्चुअली आयोजित किया गया।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 9 hours ago


इस शो को हर घंटे दो सेगमेंट में बांटा जाता है। पहले सेगमेंट में शॉर्ट स्टोरीज होती हैं, जिन्हें शुरुआत में टेलिकास्ट किया जाता है, इसके बाद के सेगमेंट में लॉन्ग स्टोरीज को दिखाया जाता है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 10 hours ago


वाणिज्य और उद्योग मंत्री ने कहा कि सरकार ने हाल ही में पारंपरिक मीडिया की तरह एक सेल्फ रेगुलेटरी मॉडल गठित करने का प्रस्ताव रखा है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 12 hours ago


नवंबर में होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक अपने मंच पर राजनीतिक विज्ञापनों पर प्रतिबंध लगाने की योजना बना रहा है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 13 hours ago


यह दूसरा मौका है, जब ‘सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया’ ने इस तरह का निर्णय लिया है। इससे पहले मार्च में भी नेटवर्क की ओर से सबस्क्रिप्शन पैक की कीमत में किया गया था संशोधन

समाचार4मीडिया ब्यूरो 14 hours ago


‘जागरण प्रकाशन’ ग्रुप (Jagran Prakashan Limited) का अंग्रेजी दैनिक अखबार ‘मिड-डे’ (Mid-Day) ने अपने 41 साल पूरे कर लिए हैं

समाचार4मीडिया ब्यूरो 15 hours ago


तीन वर्षों के लिए गठित यह बोर्ड ऑफ ट्रस्टी राष्ट्रीय पुस्तक न्यास, दिल्ली के लिए नीति निर्धारण करने वाली सर्वोच्च समिति है|

समाचार4मीडिया ब्यूरो 15 hours ago


कुछ चैनल्स की रेटिंग्स में संदिग्ध विसंगति को लेकर ब्रॉडकास्टर्स द्वारा बार्क इंडिया को लिखे गए पत्र के मामले में टीवी9 के सीईओ बरुण दास ने अपना पक्ष रखा है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 days ago


फेसबुक इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर अजीत मोहन ने ‘बिजनेस वर्ल्ड’ और ‘एक्सचेंज4मीडिया’ ग्रुप के चेयरमैन व एडिटर-इन-चीफ डॉ. अनुराग बत्रा के साथ तमाम मुद्दों पर चर्चा की।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 days ago


प्रकाशक कंपनी के मुताबिक कंपनी लगभग 550 कर्मचारियों की छंटनी करेगा, जोकि इसके कर्मचारियों की संख्या का करीब 12 प्रतिशत है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 days ago


दिल्ली के ‘अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान’ (AIIMS)  में एक पत्रकार की खुदकुशी मामले में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने बड़ी कार्रवाई की है

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 days ago


पब्लिक ब्रॉडकास्टर ‘ऑल इंडिया रेडियो’ (AIR) में कैजुअल आधार पर काम कर रहे तकरीबन 80 रेडियो जॉकी (RJs) ने प्रसार भारती को कानूनी नोटिस भेजा है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 2 days ago


‘भारतीय प्रेस परिषद’ (पीसीआई) ने पिछले दिनों विभिन्न राज्यों में पत्रकारों को ‘निशाना’ बनाए जाने की घटनाओं पर स्वत: संज्ञान लिया है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 3 days ago


‘श्री अधिकारी ब्रदर्स’ (SAB) द्वारा की गई ‘सब’ (SAB) टीवी की लॉन्चिंग को 20 साल पूरे हो गए हैं। इसके अलावा समूह के म्यूजिक चैनल 'मस्ती' ने भी दस साल का सफर तय कर लिया है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 3 days ago


देश की मीडिया इंडस्ट्री में कुछ ऐसे प्रमाण हैं, जो निजी मीडिया इंडस्ट्री के रूप में खुद को लंबे समय तक लेकर चलते हैं

समाचार4मीडिया ब्यूरो 3 days ago


कुछ चैनल्स की रेटिंग्स में संदिग्ध विसंगति को लेकर ब्रॉडकास्टर्स ने देश में टेलिविजन दर्शकों की संख्या मापने वाली संस्था 'ब्रॉडकास्टर ऑडियंस रिसर्च काउंसिल' इंडिया को एक पत्र लिखा है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 3 days ago


भारत में चीन निर्मित ऐप्स पर प्रतिबंध लगने के बाद ‘मेड इन इंडिया’ ऐप्स की अचानक से बाढ़ सी आ गई है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो 3 days ago


भारत के साथ जारी तनातनी के बीच नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली ने एक और भारत विरोधी कदम उठाया है

समाचार4मीडिया ब्यूरो 3 days ago