कोरोना के खिलाफ जंग में रेडियो इंडस्ट्री हुई एकजुट, शुरू की ये पहल

महामारी के खिलाफ लड़ाई में विभिन्न रेडियो ब्रैंड्स ने अपनी जिम्मेदारी समझते हुए बिजनेस प्रतिद्वंद्विता, रेवेन्यू और तमाम अन्य बातों को भूलकर आपस में हाथ मिलाया है।

Last Modified:
Thursday, 16 April, 2020
Radio

एक तरफ जहां पूरी दुनिया कोरोनावायरस (कोविड-19) के खिलाफ जंग लड़ रही है, वहीं संकट के इस दौर में विभिन्न रेडियो ब्रैंड्स ने भी अपनी जिम्मेदारी समझते हुए बिजनेस प्रतिद्वंद्विता, रेवेन्यू और तमाम अन्य बातों को भूलकर आपस में हाथ मिलाया है।

दरअसल, इस महामारी के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए शुरू किए गए लॉकडाउन के बीच कोरोनावायरस (कोविड-19) से जुड़ी खबरों को अपने श्रोताओं तक पहुंचाने के लिए विभिन्न रेडियो ब्रैंड्स ने आपस में मिलकर एक नई पहल #RADIOFORINDIA शुरू की है।

इस पहल के तहत Fever FM, Nasha, Radio One, Radio Mirchi, Ishq FM, Radio City और Big FM जैसे बड़े रेडियो ब्रैंड्स इस वायरस के प्रकोप के बारे में जागरूकता पैदा करने और श्रोताओं के जीवन में अधिक मुस्कुराहट और सकारात्मकता लाने के लिए मिलकर आगे आए हैं।

बता दें कि मार्केटिंग कंसल्टिंग फर्म ‘AZ Research Partners Pvt. Ltd’द्वारा हाल में कराए गए सर्वे के अनुसार देश के लाखों लोगों के बीच रेडियो सूचना के सबसे विश्वसनीय स्रोत के रूप में उभरा है। देश भर में 18 साल से अधिक आयु वर्ग के लोगों के बीच मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु, कोलकाता, पुणे और हैदराबाद में किए गए सर्वेक्षण के अनुसार, महानगरों में करीब 82 प्रतिशत लोग देशव्यापी लॉकडाउन के बीच रेडियो से जुड़े हुए हैं।

इस रिसर्च में यह भी बताया गया है कि रेडियो के घरेलू श्रोताओं की संख्या में 22 प्रतिशत का इजाफा हुआ है और यह 64 प्रतिशत से बढ़कर 86 प्रतिशत हो गई है। लोगों द्वारा रेडियो सुनने में बिताने वाले समय में भी इजाफा हुआ है। यह लॉकडाउन के दौरान पूर्व में रेडियो सुनने में बिताए जाने वाले समय से 23 प्रतिशत बढ़ गई है।

समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

RAM Ratings: किस शहर में सबसे ज्यादा सुना गया कौन सा रेडियो FM, पढ़िए यहां

देश के चार बड़े शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरु के लिए वर्ष 2021 के सातवें हफ्ते से दसवें हफ्ते के बीच की ‘रेडियो ऑडियंस मीजरमेंट’ (RAM) रेटिंग्स जारी हो गई हैं।

Last Modified:
Thursday, 15 April, 2021
FM Radio

देश के चार बड़े शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरु के लिए वर्ष 2021 के सातवें हफ्ते से दसवें हफ्ते (14 फरवरी 2021 से 13 मार्च 2021) के बीच की ‘रेडियो ऑडियंस मीजरमेंट’ (RAM) रेटिंग्स जारी हो गई हैं। इन रेटिंग्स के अनुसार, मुंबई और दिल्ली के मार्केट में ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) का दबदबा बना रहा है। बेंगलुरु में ‘बिग एफएम’ (BIG FM) टॉप पर रहा, जबकि कोलकाता में ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) सबसे ज्यादा सुना गया है।

मुंबई में 12 साल से ऊपर आयुवर्ग के 12.2 मिलियन श्रोताओं में ‘फीवर एफएम’ (Fever FM)  का मार्केट शेयर सबसे ज्यादा 17.4 प्रतिशत रहा है। श्रोताओं की हिस्सेदारी में ‘बिग एफएम’ (BIG FM) 14.7 प्रतिशत शेयर के साथ दूसरे स्थान पर रहा है। वहीं, 13 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi)  इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ गया है। सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक यहां रेडियो सबसे ज्यादा सुना गया।

दिल्ली में 12 साल से ऊपर आयुवर्ग के 16.5 मिलियन श्रोताओं में 20.4 प्रतिशत मार्केट शेयर के साथ ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) इस लिस्ट में पहले नंबर पर रहा है। दिल्ली के मार्केट में 13.9 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेड एफएम’ (Red FM) दूसरे नंबर पर और 13.7 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) तीसरे नंबर पर रहा है। यहां श्रोताओं की संख्या सबसे ज्यादा सुबह 9:00 बजे से 10:00 बजे के बीच रही।

बेंगलुरु की बात करें तो 24.7 प्रतिशत लोगों ने ‘बिग एफएम’ (BIG FM)  को सुना यह नंबर वन पर रहा। 24.3 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो सिटी’ (Radio City)  इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहा। इसके बाद इस लिस्ट में 15.6 प्रतिशत के साथ ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) का नंबर रहा। यहां सुबह नौ बजे से दस बजे के बीच श्रोताओं की संख्या सबसे ज्यादा थी।

वहीं, कोलकाता के मार्केट को देखें तो यहां एफएम सुनने वाले 9.1 मिलियन श्रोताओं में 27.5 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) टॉप पर रहा, जबकि 26.1 प्रतिशत श्रोताओं के साथ ‘बिग एफएम’ (Big FM) इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहा। इसके बाद इस लिस्ट में 17.1 प्रतिशत के साथ ‘रेड एफएम’ (Red FM) का नंबर रहा। सुबह आठ बजे से सुबह नौ बजे के बीच यहां रेडियो सबसे ज्यादा सुना गया।

बेंगलुरु के मार्केट को छोड़कर इस समय अवधि में सभी मार्केट्स में रेडियो की पहुंच काफी रही। सभी मार्केट्स में घर से बाहर रेडियो सुनने वालों की संख्या में कमी हुई है।

 

समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

RAM Ratings: जानें, किस शहर में कौन से रेडियो FM ने जमाई अपनी धाक

देश के चार बड़े शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरु के लिए वर्ष 2021 के छठे हफ्ते से नौवें हफ्ते के बीच की ‘रेडियो ऑडियंस मीजरमेंट’ (RAM) रेटिंग्स जारी हो गई हैं।

Last Modified:
Thursday, 08 April, 2021
Radio FM

देश के चार बड़े शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरु के लिए वर्ष 2021 के छठे हफ्ते से नौवें हफ्ते (07 फरवरी 2021 से 06 मार्च 2021) के बीच की ‘रेडियो ऑडियंस मीजरमेंट’ (RAM) रेटिंग्स जारी हो गई हैं। इन रेटिंग्स के अनुसार, मुंबई और दिल्ली के मार्केट में ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) का दबदबा बना रहा है। बेंगलुरु में ‘बिग एफएम’ (BIG FM) टॉप पर रहा, जबकि कोलकाता में ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) सबसे ज्यादा सुना गया है।

मुंबई में 12 साल से ऊपर आयुवर्ग के 12.2 मिलियन श्रोताओं में ‘फीवर एफएम’ (Fever FM)  का मार्केट शेयर सबसे ज्यादा 17.4 प्रतिशत रहा है। श्रोताओं की हिस्सेदारी में ‘बिग एफएम’ (BIG FM) 14.6 प्रतिशत शेयर के साथ दूसरे स्थान पर रहा है। वहीं, 13.2 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi)  इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ गया है। सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक यहां रेडियो सबसे ज्यादा सुना गया।

दिल्ली की बात करें तो यहां 12 साल से ऊपर आयुवर्ग के 16.5 मिलियन श्रोताओं में 20.4 प्रतिशत मार्केट शेयर के साथ ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) इस लिस्ट में पहले नंबर पर रहा है। दिल्ली के मार्केट में 13.8 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi)  दूसरे नंबर पर और 13.6 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेड एफएम’ (Red FM) तीसरे नंबर पर रहा है। यहां श्रोताओं की संख्या सबसे ज्यादा सुबह 9:00 बजे से 10:00 बजे के बीच रही।

बेंगलुरु में 24.3 प्रतिशत लोगों ने ‘बिग एफएम’ (BIG FM)  को सुना यह नंबर वन पर रहा। 24.2 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो सिटी’ (Radio City)  इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहा। इसके बाद इस लिस्ट में 15.7 प्रतिशत के साथ ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) का नंबर रहा। यहां सुबह नौ बजे से दस बजे के बीच श्रोताओं की संख्या सबसे ज्यादा थी।

वहीं, कोलकाता के मार्केट को देखें तो यहां एफएम सुनने वाले 9.1 मिलियन श्रोताओं में 27.3 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) टॉप पर रहा, जबकि 25.3 प्रतिशत श्रोताओं के साथ ‘बिग एफएम’ (Big FM) इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहा। इसके बाद इस लिस्ट में 16.6 प्रतिशत के साथ ‘रेड एफएम’ (Red FM) का नंबर रहा। सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच यहां रेडियो सबसे ज्यादा सुना गया।

बेंगलुरु के मार्केट को छोड़कर इस समय अवधि में सभी मार्केट्स में रेडियो की पहुंच काफी रही। सभी मार्केट्स में घर से बाहर रेडियो सुनने वालों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है।

समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

RAM Ratings: किस शहर में सबसे ज्यादा सुना गया कौन सा रेडियो FM, जानें यहां

देश के चार बड़े शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरु के लिए वर्ष 2021 के पांचवें हफ्ते से आठवें हफ्ते के बीच की ‘रेडियो ऑडियंस मीजरमेंट’ (RAM) रेटिंग्स जारी हो गई हैं।

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Wednesday, 31 March, 2021
Last Modified:
Wednesday, 31 March, 2021
FM Radio

देश के चार बड़े शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरु के लिए वर्ष 2021 के पांचवें हफ्ते से आठवें हफ्ते (24 जनवरी 2021 से 20 फरवरी 2021) के बीच की ‘रेडियो ऑडियंस मीजरमेंट’ (RAM) रेटिंग्स जारी हो गई हैं। इन रेटिंग्स के अनुसार, मुंबई और दिल्ली के मार्केट में ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) का दबदबा बना रहा है। बेंगलुरु में ‘बिग एफएम’ (BIG FM) ने ‘रेडियो सिटी’ (Radio City)  को पछाड़ दिया और टॉप पर रहा, जबकि कोलकाता में ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) सबसे ज्यादा सुना गया है।

मुंबई में 12 साल से ऊपर आयुवर्ग के 12.2 मिलियन श्रोताओं में ‘फीवर एफएम’ (Fever FM)  का मार्केट शेयर सबसे ज्यादा 17.3 प्रतिशत रहा है। श्रोताओं की हिस्सेदारी में ‘बिग एफएम’ (BIG FM) 14.5 प्रतिशत शेयर के साथ दूसरे स्थान पर रहा है। वहीं, 13.3 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi)  इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ गया है। सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक यहां रेडियो सबसे ज्यादा सुना गया।

दिल्ली की बात करें तो यहां 12 साल से ऊपर आयुवर्ग के 16.5 मिलियन श्रोताओं में 20.3 प्रतिशत मार्केट शेयर के साथ ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) इस लिस्ट में पहले नंबर पर रहा है। दिल्ली के मार्केट में 13.8 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi)  दूसरे नंबर पर और 13.5 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेड एफएम’ (Red FM) तीसरे नंबर पर रहा है। यहां श्रोताओं की संख्या सबसे ज्यादा सुबह 9:00 बजे से 10:00 बजे के बीच रही।

बेंगलुरु में 24.2 प्रतिशत लोगों ने ‘बिग एफएम’ (BIG FM)  को सुना और इसने ‘रेडियो सिटी’ (Radio City)  को पीछे छोड़ दिया। 24 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो सिटी’ (Radio City)  इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहा। इसके बाद इस लिस्ट में 16.3 प्रतिशत के साथ ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) का नंबर रहा। यहां सुबह नौ बजे से दस बजे के बीच श्रोताओं की संख्या सबसे ज्यादा थी।

वहीं, कोलकाता के मार्केट को देखें तो यहां एफएम सुनने वाले 9.1 मिलियन श्रोताओं में 27.6 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) टॉप पर रहा, जबकि 25.3 प्रतिशत श्रोताओं के साथ ‘बिग एफएम’ (Big FM) इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहा। इसके बाद इस लिस्ट में 16.5 प्रतिशत के साथ ‘रेड एफएम’ (Red FM) का नंबर रहा। सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच यहां रेडियो सबसे ज्यादा सुना गया।

इस अवधि में सभी मार्केट्स में रेडियो की पहुंच काफी रही। बेंगलुरु और मुंबई के मार्केट को छोड़कर सभी मार्केट्स में घर से बाहर रेडियो सुनने वालों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है।

समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

RAM Ratings: किस मार्केट में कौन से रेडियो FM का रहा दबदबा, पढ़ें यहां

देश के चार बड़े शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरु के लिए वर्ष 2021 के चौथे हफ्ते से सातवें हफ्ते के बीच की ‘रेडियो ऑडियंस मीजरमेंट’ (RAM) रेटिंग्स जारी हो गई हैं।

Last Modified:
Thursday, 25 March, 2021
Radio FM

देश के चार बड़े शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरु के लिए वर्ष 2021 के चौथे हफ्ते से सातवें हफ्ते (17 जनवरी 2021 से 13 फरवरी 2021) के बीच की ‘रेडियो ऑडियंस मीजरमेंट’ (RAM) रेटिंग्स जारी हो गई हैं। इन रेटिंग्स के अनुसार, मुंबई और दिल्ली के मार्केट में ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) का दबदबा बना रहा है। बेंगलुरु में ‘बिग एफएम’ (BIG FM) ने ‘रेडियो सिटी’ (Radio City)  को पछाड़ दिया और टॉप पर रहा, जबकि कोलकाता में ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) सबसे ज्यादा सुना गया है।

मुंबई में 12 साल से ऊपर आयुवर्ग के 12.2 मिलियन श्रोताओं में ‘फीवर एफएम’ (Fever FM)  का मार्केट शेयर सबसे ज्यादा 17.2 प्रतिशत रहा है। श्रोताओं की हिस्सेदारी में ‘बिग एफएम’ (BIG FM) 14.2 प्रतिशत शेयर के साथ दूसरे स्थान पर रहा है। वहीं, 13.6 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi)  इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ गया है। सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक यहां रेडियो सबसे ज्यादा सुना गया।

दिल्ली की बात करें तो यहां 12 साल से ऊपर आयुवर्ग के 16.5 मिलियन श्रोताओं में 20.3 प्रतिशत मार्केट शेयर के साथ ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) इस लिस्ट में पहले नंबर पर रहा है। दिल्ली के मार्केट में 13.7 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi)  दूसरे नंबर पर और 13.2 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेड एफएम’ (Red FM) तीसरे नंबर पर रहा है। यहां श्रोताओं की संख्या सबसे ज्यादा सुबह 9:00 बजे से 10:00 बजे के बीच रही।

बेंगलुरु में 24 प्रतिशत लोगों ने ‘बिग एफएम’ (BIG FM)  को सुना और इसने ‘रेडियो सिटी’ (Radio City)  को पीछे छोड़ दिया। 23.8 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो सिटी’ (Radio City)  इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहा। इसके बाद इस लिस्ट में 16.2 प्रतिशत के साथ ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) का नंबर रहा। यहां सुबह सात से आठ बजे के बीच श्रोताओं की संख्या सबसे ज्यादा थी।

वहीं, कोलकाता के मार्केट को देखें तो यहां एफएम सुनने वाले 9.1 मिलियन श्रोताओं में 28 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) टॉप पर रहा, जबकि 25.6 प्रतिशत श्रोताओं के साथ ‘बिग एफएम’ (Big FM) इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहा। इसके बाद इस लिस्ट में 16.4 प्रतिशत के साथ ‘रेड एफएम’ (Red FM) का नंबर रहा। सुबह नौ बजे से दस बजे तक यहां रेडियो सबसे ज्यादा सुना गया।

मुंबई के मार्केट को छोड़कर इस समय अवधि में सभी मार्केट्स में रेडियो की पहुंच काफी रही। कोलकाता के मार्केट को छोड़कर सभी मार्केट्स में घर से बाहर रेडियो सुनने वालों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है।

समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

RAM Ratings: जानिए, कौन से मार्केट में किस रेडियो FM ने जमाई धाक

देश के चार बड़े शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरु के लिए वर्ष 2021 के तीसरे हफ्ते से छठे हफ्ते के बीच की ‘रेडियो ऑडियंस मीजरमेंट’ (RAM) रेटिंग्स जारी हो गई हैं।

Last Modified:
Friday, 19 March, 2021
FM Radio

देश के चार बड़े शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरु के लिए वर्ष 2021 के तीसरे हफ्ते से छठे हफ्ते (10 जनवरी 2020 से 06 फरवरी 2021) के बीच की ‘रेडियो ऑडियंस मीजरमेंट’ (RAM) रेटिंग्स जारी हो गई हैं। इन रेटिंग्स के अनुसार, मुंबई और दिल्ली के मार्केट में ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) का दबदबा बना रहा है। बेंगलुरु में ‘रेडियो सिटी’ (Radio City) टॉप पर रहा है, जबकि कोलकाता में ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) सबसे ज्यादा सुना गया है।

मुंबई में 12 साल से ऊपर आयुवर्ग के 12.2 मिलियन श्रोताओं में ‘फीवर एफएम’ (Fever FM)  का मार्केट शेयर सबसे ज्यादा 17 प्रतिशत रहा है। श्रोताओं की हिस्सेदारी में ‘बिग एफएम’ (BIG FM) 14.1 प्रतिशत शेयर के साथ दूसरे स्थान पर रहा है। वहीं, 14.7 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi)  इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ गया है। सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक यहां रेडियो सबसे ज्यादा सुना गया।

दिल्ली की बात करें तो यहां 12 साल से ऊपर आयुवर्ग के 16.5 मिलियन श्रोताओं में 19.9 प्रतिशत मार्केट शेयर के साथ ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) इस लिस्ट में पहले नंबर पर रहा है। दिल्ली के मार्केट में 13.9 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi)  दूसरे नंबर पर और 13.5 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेड एफएम’ (Red FM) तीसरे नंबर पर रहा है। यहां श्रोताओं की संख्या सबसे ज्यादा सुबह 9:00 बजे से 10:00 बजे के बीच रही।

बेंगलुरु में 24 प्रतिशत लोगों ने ‘रेडियो सिटी’ (Radio City)  को सुना और यह टॉप पर रहा। 23.9 प्रतिशत शेयर के साथ ‘बिग एफएम’ (Big FM) इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहा। इसके बाद इस लिस्ट में 16.1 प्रतिशत के साथ ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) का नंबर रहा। यहां सुबह सात से आठ बजे के बीच श्रोताओं की संख्या सबसे ज्यादा थी।

वहीं, कोलकाता के मार्केट को देखें तो यहां एफएम सुनने वाले 9.1 मिलियन श्रोताओं में 27.8 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) टॉप पर रहा, जबकि 25.8 प्रतिशत श्रोताओं के साथ ‘बिग एफएम’ (Big FM) इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहा। इसके बाद इस लिस्ट में 16.7 प्रतिशत के साथ ‘रेड एफएम’ (Red FM) का नंबर रहा। सुबह नौ बजे से दस बजे तक यहां रेडियो सबसे ज्यादा सुना गया।

मुंबई के मार्केट को छोड़कर इस समय अवधि में सभी मार्केट्स में रेडियो की पहुंच काफी रही। सभी मार्केट्स में घर से बाहर रेडियो सुनने वालों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है।

समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

RAM Ratings: जानिए, किस मार्केट में कौन से रेडियो FM का पलड़ा रहा भारी

देश के चार बड़े शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरु के लिए वर्ष 2021 के दूसरे हफ्ते से पांचवे हफ्ते के बीच की ‘रेडियो ऑडियंस मीजरमेंट’ (RAM) रेटिंग्स जारी हो गई हैं।

Last Modified:
Friday, 12 March, 2021
Radio FM

देश के चार बड़े शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरु के लिए वर्ष 2021 के दूसरे हफ्ते से पांचवे हफ्ते (03 जनवरी 2020 से 30 जनवरी 2021) के बीच की ‘रेडियो ऑडियंस मीजरमेंट’ (RAM) रेटिंग्स जारी हो गई हैं। इन रेटिंग्स के अनुसार, मुंबई और दिल्ली के मार्केट में ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) का दबदबा बना रहा है। बेंगलुरु में ‘रेडियो सिटी’ (Radio City) टॉप पर रहा है, जबकि कोलकाता में ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) सबसे ज्यादा सुना गया है।

मुंबई में 12 साल से ऊपर आयुवर्ग के 12.2 मिलियन श्रोताओं में ‘फीवर एफएम’ (Fever FM)  का मार्केट शेयर सबसे ज्यादा 16.9 प्रतिशत रहा है। श्रोताओं की हिस्सेदारी में ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) 13.9 प्रतिशत शेयर के साथ दूसरे स्थान पर रहा है। वहीं, 13.7 प्रतिशत शेयर के साथ ‘बिग एफएम’ (BIG FM) इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ गया है। सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक यहां रेडियो सबसे ज्यादा सुना गया।

दिल्ली की बात करें तो यहां 12 साल से ऊपर आयुवर्ग के 16.5 मिलियन श्रोताओं में 19.9 प्रतिशत मार्केट शेयर के साथ ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) इस लिस्ट में पहले नंबर पर रहा है। दिल्ली के मार्केट में 13.7 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi)  दूसरे नंबर पर और 13.6 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेड एफएम’ (Red FM) तीसरे नंबर पर रहा है। यहां श्रोताओं की संख्या सबसे ज्यादा सुबह 9:00 बजे से 10:00 बजे के बीच रही।

बेंगलुरु में 12 साल से ऊपर आयुवर्ग के 5.3 मिलियन श्रोताओं में 23.8 प्रतिशत लोगों ने ‘रेडियो सिटी’ (Radio City)  को सुना और यह टॉप पर रहा। 23.7 प्रतिशत शेयर के साथ ‘बिग एफएम’ (Big FM) इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहा। इसके बाद इस लिस्ट में 16.1 प्रतिशत के साथ ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) का नंबर रहा। यहां सुबह सात से आठ बजे के बीच श्रोताओं की संख्या सबसे ज्यादा थी।

वहीं, कोलकाता के मार्केट को देखें तो यहां एफएम सुनने वाले 9.1 मिलियन श्रोताओं में 27.4 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) टॉप पर रहा, जबकि 25.7 प्रतिशत श्रोताओं के साथ ‘बिग एफएम’ (Big FM) इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहा। इसके बाद इस लिस्ट में 17.2 प्रतिशत के साथ ‘रेड एफएम’ (Red FM) का नंबर रहा। सुबह नौ बजे से दस बजे तक यहां रेडियो सबसे ज्यादा सुना गया।

मुंबई के मार्केट को छोड़कर इस समय अवधि में सभी मार्केट्स में रेडियो की पहुंच काफी रही। सभी मार्केट्स में घर से बाहर रेडियो सुनने वालों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है।

समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

RAM Ratings: कौन से मार्केट में किस रेडियो FM का कैसा रहा प्रदर्शन, पढ़ें यहां

देश के चार बड़े शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरु के लिए वर्ष 2021 के पहले हफ्ते से चौथे हफ्ते के बीच की ‘रेडियो ऑडियंस मीजरमेंट’ (RAM) रेटिंग्स जारी हो गई हैं।

Last Modified:
Thursday, 04 March, 2021
Radio FM

देश के चार बड़े शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरु के लिए वर्ष 2021 के पहले हफ्ते से चौथे हफ्ते (27 दिसंबर 2020 से 23 जनवरी 2021) के बीच की ‘रेडियो ऑडियंस मीजरमेंट’ (RAM) रेटिंग्स जारी हो गई हैं। इन रेटिंग्स के अनुसार, मुंबई और दिल्ली के मार्केट में ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) का दबदबा बना रहा है। बेंगलुरु में ‘रेडियो सिटी’ (Radio City) टॉप पर रहा है, जबकि कोलकाता में ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) सबसे ज्यादा सुना गया है।

मुंबई की बात करें तो यहां 12 साल से ऊपर आयुवर्ग के 12.2 मिलियन श्रोताओं में ‘फीवर एफएम’ (Fever FM)  का मार्केट शेयर सबसे ज्यादा 16.8 प्रतिशत रहा है। श्रोताओं की हिस्सेदारी में ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) 13.9 प्रतिशत शेयर के साथ दूसरे स्थान पर रहा है। वहीं, 13.7 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो सिटी’ (Radio City) इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ गया है। सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक यहां रेडियो सबसे ज्यादा सुना गया।

दिल्ली में 12 साल से ऊपर आयुवर्ग के 16.5 मिलियन श्रोताओं में 19.9 प्रतिशत मार्केट शेयर के साथ ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) इस लिस्ट में पहले नंबर पर रहा है। दिल्ली के मार्केट में 13.5 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेड एफएम’ (Red FM)  दूसरे नंबर पर और 13.3 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) तीसरे नंबर पर रहा है। यहां श्रोताओं की संख्या सबसे ज्यादा सुबह 9:00 बजे से 10:00 बजे के बीच रही।

बेंगलुरु में 12 साल से ऊपर आयुवर्ग के 5.3 मिलियन श्रोताओं में 23.7 प्रतिशत लोगों ने ‘रेडियो सिटी’ (Radio City)  को सुना और यह टॉप पर रहा। 23.6 प्रतिशत शेयर के साथ ‘बिग एफएम’ (Big FM) इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहा। इसके बाद इस लिस्ट में 16.1 प्रतिशत के साथ ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) का नंबर रहा। यहां सुबह आठ से नौ बजे के बीच श्रोताओं की संख्या सबसे ज्यादा थी।

वहीं, कोलकाता के मार्केट को देखें तो यहां एफएम सुनने वाले 9.1 मिलियन श्रोताओं में 26.9 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) टॉप पर रहा, जबकि 26 प्रतिशत श्रोताओं के साथ ‘बिग एफएम’ (Big FM) इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहा। इसके बाद इस लिस्ट में 17.5 प्रतिशत के साथ ‘रेड एफएम’ (Red FM) का नंबर रहा। सुबह सात बजे से आठ बजे तक यहां रेडियो सबसे ज्यादा सुना गया।

मुंबई के मार्केट को छोड़कर इस समय अवधि में सभी मार्केट्स में रेडियो की पहुंच काफी रही। सभी मार्केट्स में घर से बाहर रेडियो सुनने वालों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है।

समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

RAM Ratings: जानिए, किस शहर में कौन से रेडियो FM ने जमाई धाक

देश के चार बड़े शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरु के लिए वर्ष 2020 के 52वें हफ्ते से वर्ष 2021 के तीसरे हफ्ते के बीच की ‘रेडियो ऑडियंस मीजरमेंट’ रेटिंग्स जारी हो गई हैं।

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Thursday, 25 February, 2021
Last Modified:
Thursday, 25 February, 2021
FM Radio

देश के चार बड़े शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरु के लिए वर्ष 2020 के 52वें हफ्ते से वर्ष 2021 के तीसरे हफ्ते (20 दिसंबर 2020 से 16 जनवरी 2021) के बीच की ‘रेडियो ऑडियंस मीजरमेंट’ (RAM) रेटिंग्स जारी हो गई हैं। इन रेटिंग्स के अनुसार, मुंबई और दिल्ली के मार्केट में ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) का दबदबा बना रहा है। बेंगलुरु में ‘रेडियो सिटी’ (Radio City) टॉप पर रहा है, जबकि कोलकाता में ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) सबसे ज्यादा सुना गया है।

मुंबई में 12 साल से ऊपर आयुवर्ग के 12.2 मिलियन श्रोताओं में ‘फीवर एफएम’ (Fever FM)  का मार्केट शेयर सबसे ज्यादा 16.9 प्रतिशत रहा है। श्रोताओं की हिस्सेदारी में ‘रेडियो सिटी’ (Radio City) और ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) 13.8 प्रतिशत शेयर के साथ दूसरे स्थान पर रहे हैं। सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक यहां रेडियो सबसे ज्यादा सुना गया।

दिल्ली की बात करें तो यहां 12 साल से ऊपर आयुवर्ग के 16.5 मिलियन श्रोताओं में 20.2 प्रतिशत मार्केट शेयर के साथ ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) इस लिस्ट में पहले नंबर पर रहा है। दिल्ली के मार्केट में 13.8 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेड एफएम’ (Red FM)  दूसरे नंबर पर और 12.7 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) तीसरे नंबर पर रहा है। यहां श्रोताओं की संख्या सबसे ज्यादा सुबह 9:00 बजे से 10:00 बजे के बीच रही।

बेंगलुरु के मार्केट को देखें तो यहां 5.3 मिलियन श्रोताओं में 23.6 प्रतिशत लोगों ने ‘बिग एफएम’ (Big FM) को सुना, वहीं ‘रेडियो सिटी’ (Radio City)  को भी 23.6 प्रतिशत लोगों ने सुना। इसके बाद इस लिस्ट में 16.1 प्रतिशत के साथ ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) का नंबर रहा। यहां सुबह आठ से नौ बजे के बीच श्रोताओं की संख्या सबसे ज्यादा थी।

वहीं, कोलकाता में एफएम सुनने वाले 9.1 मिलियन श्रोताओं में 26.8 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) टॉप पर रहा, जबकि 26.2 प्रतिशत श्रोताओं के साथ ‘बिग एफएम’ (Big FM) इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहा। इसके बाद इस लिस्ट में 17.7 प्रतिशत के साथ ‘रेड एफएम’ (Red FM) का नंबर रहा। सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक यहां रेडियो सबसे ज्यादा सुना गया।

मुंबई के मार्केट को छोड़कर इस समय अवधि में सभी मार्केट्स में रेडियो की पहुंच काफी रही। सभी मार्केट्स में घर से बाहर रेडियो सुनने वालों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है।

समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

RAM Ratings: कौन से मार्केट में किस रेडियो FM का पलड़ा रहा भारी, पढ़ें यहां

देश के चार बड़े शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरु के लिए वर्ष 2020 के 51वें हफ्ते से वर्ष 2021 के दूसरे हफ्ते के बीच की ‘रेडियो ऑडियंस मीजरमेंट’ रेटिंग्स जारी हो गई हैं।

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Thursday, 18 February, 2021
Last Modified:
Thursday, 18 February, 2021
FM Radio

देश के चार बड़े शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरु के लिए वर्ष 2020 के 51वें हफ्ते से वर्ष 2021 के दूसरे हफ्ते (13 दिसंबर 2020 से 09 जनवरी 2021) के बीच की ‘रेडियो ऑडियंस मीजरमेंट’ (RAM) रेटिंग्स जारी हो गई हैं। इन रेटिंग्स के अनुसार, पिछली बार की तरह इस बार भी मुंबई और दिल्ली के मार्केट में ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) का दबदबा बना रहा है। बेंगलुरु में ‘रेडियो सिटी’ (Radio City) और ‘बिग एफएम’ (Big FM ) समान रूप से टॉप पर रहे हैं, जबकि कोलकाता में ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) सबसे ज्यादा सुना गया है।

मुंबई की बात करें तो यहां 12 साल से ऊपर आयुवर्ग के 12.2 मिलियन श्रोताओं में ‘फीवर एफएम’ (Fever FM)  का मार्केट शेयर सबसे ज्यादा 16.9 प्रतिशत रहा है। श्रोताओं की हिस्सेदारी में ‘रेडियो सिटी’ (Radio City) 13.9 प्रतिशत शेयर के साथ दूसरे स्थान पर रहा। 13 प्रतिशत मार्केट शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर रहा है। सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक यहां रेडियो सबसे ज्यादा सुना गया।

दिल्ली में 12 साल से ऊपर आयुवर्ग के 16.5 मिलियन श्रोताओं में 20.7 प्रतिशत मार्केट शेयर के साथ ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) इस लिस्ट में पहले नंबर पर रहा है। दिल्ली के मार्केट में 13.6 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेड एफएम’ (Red FM)  दूसरे नंबर पर और 12.2 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) तीसरे नंबर पर रहा है। यहां श्रोताओं की संख्या सबसे ज्यादा सुबह 9:00 बजे से 10:00 बजे के बीच रही।

बेंगलुरु के मार्केट को देखें तो यहां 5.3 मिलियन श्रोताओं में 23.6 प्रतिशत लोगों ने ‘बिग एफएम’ (Big FM) को सुना, वहीं  ‘रेडियो सिटी’ (Radio City)  को भी 23.6 प्रतिशत लोगों ने सुना। यानी दोनों इस मार्केट में समान रूप से टॉप पर रहे। इसके बाद इस लिस्ट में 16.1 प्रतिशत के साथ ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) का नंबर रहा। यहां सुबह आठ से नौ बजे के बीच श्रोताओं की संख्या सबसे ज्यादा थी।

वहीं, कोलकाता में एफएम सुनने वाले 9.1 मिलियन श्रोताओं में 26.7 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) टॉप पर रहा, जबकि 26.1 प्रतिशत श्रोताओं के साथ ‘बिग एफएम’ (Big FM) इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहा। इसके बाद इस लिस्ट में 17.7 प्रतिशत के साथ ‘रेड एफएम’ (Red FM) का नंबर रहा। सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक यहां रेडियो सबसे ज्यादा सुना गया।

इस समय अवधि में मुंबई के मार्केट को छोड़कर सभी मार्केट्स में रेडियो की पहुंच काफी रही। सभी मार्केट्स में घर से बाहर रेडियो सुनने वालों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है।

समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

RAM Ratings: किस रेडियो FM ने कौन से मार्केट में जमाई धाक, पढ़ें यहां

देश के चार बड़े शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरु के लिए वर्ष 2020 के 50वें हफ्ते से वर्ष 2021 के पहले हफ्ते के बीच की ‘रेडियो ऑडियंस मीजरमेंट’ रेटिंग्स जारी हो गई हैं।

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Thursday, 11 February, 2021
Last Modified:
Thursday, 11 February, 2021
FM Radio

देश के चार बड़े शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरु के लिए वर्ष 2020 के 50वें हफ्ते से वर्ष 2021 के पहले हफ्ते (06 दिसंबर 2020 से 02 जनवरी 2021) के बीच की ‘रेडियो ऑडियंस मीजरमेंट’ (RAM) रेटिंग्स जारी हो गई हैं। इन रेटिंग्स के अनुसार, मुंबई और दिल्ली के मार्केट में पिछली बार की तरह इस बार भी ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) का दबदबा बना रहा है। बेंगलुरु में ‘बिग एफएम’ (Big FM) सबसे ज्यादा सुना गया है, जबकि कोलकाता में ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) टॉप पर रहा है।

मुंबई में 12 साल से ऊपर आयुवर्ग के 12.2 मिलियन श्रोताओं में ‘फीवर एफएम’ (Fever FM)  का मार्केट शेयर सबसे ज्यादा 17.1 प्रतिशत रहा है। श्रोताओं की हिस्सेदारी में ‘रेडियो सिटी’ (Radio City) 13.9 प्रतिशत शेयर के साथ दूसरे स्थान पर रहा। 13.5 प्रतिशत मार्केट शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ गया है। सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक यहां रेडियो सबसे ज्यादा सुना गया।

दिल्ली की बात करें तो यहां 12 साल से ऊपर आयुवर्ग के 16.5 मिलियन श्रोताओं में 21.1 प्रतिशत मार्केट शेयर के साथ ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) इस लिस्ट में पहले नंबर पर रहा है। दिल्ली के मार्केट में 13.6 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेड एफएम’ (Red FM)  दूसरे नंबर पर और 11.7 प्रतिशत शेयर के साथ ‘बिग एफएम’ (Big FM) तीसरे नंबर पर रहा है। यहां श्रोताओं की संख्या सबसे ज्यादा सुबह 9:00 बजे से 10:00 बजे के बीच रही।

बेंगलुरु के मार्केट को देखें तो यहां 5.3 मिलियन श्रोताओं में 23.8 प्रतिशत लोगों ने ‘बिग एफएम’ (Big FM) को सुना और यह इस लिस्ट में टॉप पर रहा। ‘रेडियो सिटी’ (Radio City) 23.6 प्रतिशत के साथ दूसरे और ‘फीवर एफएम’ (Fever FM) 16.1 प्रतिशत के साथ तीसरे स्थान पर रहा। यहां सुबह सात से आठ बजे के बीच श्रोताओं की संख्या सबसे ज्यादा थी।

वहीं, कोलकाता में एफएम सुनने वाले 9.1 मिलियन श्रोताओं में 27.1 प्रतिशत शेयर के साथ ‘रेडियो मिर्ची’ (Radio Mirchi) टॉप पर रहा, जबकि 26.5 प्रतिशत श्रोताओं के साथ ‘बिग एफएम’ (Big FM) इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहा। इसके बाद इस लिस्ट में 17.3 प्रतिशत के साथ ‘रेड एफएम’ (Red FM) का नंबर रहा। सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक यहां रेडियो सबसे ज्यादा सुना गया।

इस अवधि में मुंबई के मार्केट को छोड़कर सभी मार्केट्स में रेडियो की पहुंच काफी रही। सभी मार्केट्स में घर से बाहर रेडियो सुनने वालों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है।

समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए