बड़ी टीम तैयार कर रहे हैं पुण्य प्रसून वाजपेयी, जानें वजह

हिंदी न्यूज की दुनिया के चर्चित नाम पुण्य प्रसून वाजपेयी एक बार फिर...

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Wednesday, 16 January, 2019
Last Modified:
Wednesday, 16 January, 2019
Punya Prasun Bajpai

समाचार4मीडिया ब्यूरो।।

हिंदी न्यूज की दुनिया के चर्चित नाम पुण्य प्रसून वाजपेयी एक बार फिर सक्रिय तौर पर टीवी मीडिया में वापसी कर रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक वे एक बार फिर बड़ा दांव खेलने का मन बना चुके हैं। इस बार वे लोकसभा चुनावों से पहले बिस्किट प्रॉडक्ट बनाने वाली कंपनी प्रियागोल्ड के न्यूज चैनल को रिलॉन्च करने जा रहे हैं।

नोएडा के फिल्मसिटी में प्रियागोल्ड के चैनल ‘सूर्या समाचार’ के ऑफिस में आजकल आवागमन बढ़ गया है। पुण्य प्रसून के नेतृत्व में नई टीम लगातार चैनल की रिलॉन्चिंग को लेकर मीटिंग्स में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि इस बार चैनल प्रबंधन ने भरोसा दिलाया है कि वे एकतरफ तो चैनल के संचालन के लिए बड़ा निवेश करने को तैयार हैं,  दूसरी ओर संपादकीय नीति में प्रबंधन अनावश्यक हस्तक्षेप नहीं करेगा। चैनल का भव्य स्टूडियो भी तैयार किया जा रहा है। चैनल को फरवरी के मध्य में लॉन्च करने की प्लानिंग है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुण्य प्रसून अपनी एक नई और बड़ी टीम बनाने में जुट गए हैं। आजतक, न्यूज18 हिंदी, इंडिया टीवी समेत कई प्रमुख चैनलों में कार्यरत पत्रकार उनके संपर्क में हैं। माना जा रहा है कि महीने के अंत तक चैनल का रिक्रूटमेंट प्रोसेस पूरा हो जाएगा। 

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए