Sony से नाता तोड़ TV Today Network ने Star से मिलाया हाथ

‘टीवी टुडे नेटवर्क’ (TV Today Network) ने अपने चैनलों के डिस्ट्रीब्यूशन अधिकार...

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Thursday, 01 November, 2018
Last Modified:
Thursday, 01 November, 2018
tv today

समाचार4मीडिया ब्यूरो।।

‘टीवी टुडे नेटवर्क’ (TV Today Network)  ने अपने चैनलों के डिस्ट्रीब्यूशन अधिकार ‘सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स’ (SPN)  से लेकर अब उसके प्रतिद्वंद्वी ‘स्टार इंडिया’ (Star India) को सौंप दिए हैं। ‘टीवी टुडे नेटवर्क’ की ओर से जारी पब्लिक नोटिस में कहा गया है कि ‘स्टार इंडिया’ एक नवंबर से ‘इंडिया टुडे टीवी’, ‘आजतक’ और ‘तेज’ समेत ‘टीवी टुडे नेटवर्क’ के चैनलों का एक्सक्लूसिव डिस्ट्रीब्यूशन एजेंट होगा।

‘टीवी टुडे’ के साथ हुए इस समझौते के कारण ‘स्टार इंडिया’ भी अपने डिस्ट्रीब्यूशन बुके (bouquets) में न्यूज चैनलों को शामिल कर सकेगा। क्योंकि कड़े विदेशी स्वामित्व नियमों के कारण स्टार सीधे-सीधे न्यूज ब्रॉडकास्टिंग स्पेस में नहीं उतर सकता है।

बताया जाता है कि ‘स्टार टीवी’ अभी ‘टीवी टुडे नेटवर्क’ के चैनलों के रिफरेंस इंटरकनेक्ट ऑफर (RIO) को अपलोड करने की प्रक्रिया में जुटा हुआ है। इन चैनलों की वर्तमान दरें ही अगले आदेश तक प्रभावी रहेंगी।

समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए