Zee Media की महिला एंकर की मौत मामले में आया नया मोड़...

अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर Zee News राजस्थान की एंकर...

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Monday, 17 December, 2018
Last Modified:
Monday, 17 December, 2018
radhika kaushik

समाचार4मीडिया ब्यूरो।।

नोएडा के सेक्टर-77 स्थित अंतरिक्ष फॉरेस्ट सोसायटी की चौथी मंजिल से संदिग्ध हालत में गिरकर हुई Zee News राजस्थान की एंकर राधिका कौशिक की मौत के मामले में पुलिस ने सहकर्मी सीनियर एंकर राहुल अवस्थी को गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर राधिका कौशिक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। शुक्रवार की सुबह अपार्टमेंट की पार्किंग में उनका शव मिला था।

बताया जाता है कि राधिका राजस्थान के जयपुर की रहने वाली थीं और तीन महीने पहले उन्होंने नौकरी बदली थी, जिसे लेकर वह काफी उत्साहित भी थी। वे इससे पहले हैदराबाद में ईटीवी राजस्थान के साथ काम कर रही थी। बताया जाता है कि जिस वक्त राधिका गिरीं, राहुल अवस्थी भी फ्लैट पर मौजूद था।

शुरुआती जांच में पता चला था कि राधिका और राहुल अवस्थी दोनों ही नशे की हालत में थे। दोनों के बीच कुछ कहासुनी भी हुई थी। राहुल के अनुसार इसी बीच जब वह टॉयलेट में गया, तभी राधिका नीचे गिर गई। उस फ्लैट में राधिका के साथ दो और लड़कियां रहती हैं, लेकिन वे घटना के वक्त वहां मौजूद नहीं थीं। दोनों लडकियां कॉल सेंटर में जॉब करती हैं, उनकी नाइट शिफ्ट थी।

पुलिस के मुताबिक राधिका कौशिक पिछले 4 महीने से उस फ्लैट में रह रही थी। तलाशी के दौरान उसके फ्लैट से पुलिस को कई बोतलें बरामद हुई थीं। इस मामले में राधिका कौशिक के परिजन ने उसे बालकनी से धक्का देकर गिराने का आरोप लगा हत्या की धारा के तहत राहुल अवस्थी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए