यूनीक खबरों वाला पोर्टल NewsLeakCentre हुआ लॉन्च, चाहिए क्रिएटिव पत्रकार

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।। डिजटल वेंचर की दुनिया में और एक न्यूज पोर्टल ने दस्तक दे दी है। इस न्यूज पोर्टल का नाम www.newsleakcentre.com है। इस पोर्टल का फोकस हमारी जिंदगी में घटने वाली अनोखी खबरों (unique s

Last Modified:
Friday, 24 June, 2016
NLC

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

डिजटल वेंचर की दुनिया में और एक न्यूज पोर्टल ने दस्तक दे दी है। इस न्यूज पोर्टल का नाम www.newsleakcentre.com है। इस पोर्टल का फोकस हमारी जिंदगी में घटने वाली अनोखी खबरों (unique stories) पर होगा।

दरअसल इस पोर्टल में अन्य न्यूज पोर्टल की तरह हर दिन रुटीन खबरों को पोस्ट नहीं किया जाता और न ही उसे फॉलोअप किया जाता है। बल्कि इस पोर्टल की खासियत ही इसकी खबरें हैं, जो इनवेस्टिगेशन और यूथ पर आधारित कंटेंट का मिश्रण है। पोर्टल की बुनियादी विचारधारा है- No Fear No Favour ‘न कोई डर, न एहसान’

Madan-Mohitपोर्टल के फाउंडर व सीईओ मदन मोहित भारद्वाज हैं, जिन्होंने इंडिया टीवी, तहलका जैसे बड़े मीडिया संस्थानों में काम किया है। वे विकिलीक्स4इंडिया (Wikileaks4india) के को-फाउंडर भी रह चुके हैं।

बता दें कि इस पोर्टल पर जॉब के अवसर भी हैं। पोर्टल को क्रिएटिव लोगों तलाश है, जिनमें प्रड्यूसर/रिपोर्टर शामिल हैं। इसके लिए वे लोग आवेदन कर सकते हैं, जिन्हें अंग्रेजी भाषा पर अच्छी पकड़ हो, न्यूज की बेसिक समझ हो और लिखने की कला आती हो, साथ ही जिन्होंने टीवी या डिजिटल मीडिया में काम किया हो और  अच्छी स्क्रिप्टिंग के साथ विडियो एडिटिंग करना भी जानते हों।

2-3 साल के अनुभवी पत्रकार अपना रेज्यूमे hr@newsleakcentre.com पर भेजें।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

TAGS media
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त की कंपनी में नौकरी का मौका, ऐसे करें अप्लाई

इस पद के लिए आवेदक के पास दो साल का अनुभव होना चाहिए। इसके अलावा टेक्नोलॉजी की जानकारी के साथ ही उसे कंटेंट के प्रति जुनूनी होना चाहिए।

Last Modified:
Monday, 30 March, 2020
Barkha Dutt

कोरोनावायरस (कोविड-19) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा कर लोगों को अपने घरों पर रहने की अपील की है। इस नाजुक मोड़ पर जहां कई कंपनियों में कामकाज बंद हो गया है, वहीं कई कंपनियां अपने एंप्लाईज को घर से काम (वर्क फ्रॉम होम) का ऑप्शन दे रही हैं।

वर्क फ्रॉम होम के इस कल्चर के बीच वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त की मीडिया कंपनी ‘बरखा दत्त मीडिया प्राइवेट लिमिटेड’ (Barkha Dutt Media Pvt Ltd) ने ऐसे आवेदक की तलाश शुरू कर दी है, जो घर से ही कंपनी के कंटेंट को मैनेज कर सके और विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स जैसे- ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर उसे पहुंचा सके।  

इस पद के लिए आवेदक के पास दो साल का अनुभव होना चाहिए। इसके अलावा टेक्नोलॉजी की जानकारी के साथ ही उसे कंटेंट के प्रति जुनूनी होना चाहिए।

इस बात की जानकारी बरखा दत्त ने एक ट्वीट के जरिये दी है। इच्छुक आवेदक barkha.dutt@bdmpl.org पर संपर्क कर सकते हैं। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप बरखा दत्त द्वारा किए गए ट्वीट को यहां देख सकते हैं-

 

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

न्यूज चैनल में पत्रकारों के लिए कई वैकेंसी

नौकरी की तलाश में जुटे पत्रकारों के लिए हिंदी न्यूज चैनल में काम करने का काफी अच्छा मौका है।

Last Modified:
Monday, 23 March, 2020
JOBS

नौकरी की तलाश में जुटे पत्रकारों के लिए काफी अच्छा मौका है। दरअसल, न्यूज चैनल ‘न्यूज़1 इंडिया’ (News1India) ने कई पदों के लिए वैकेंसी निकाली है।इसके तहत चैनल को आउटपुट डेस्क पर एसोसिएट प्रड्यूसर्स की जरूरत है। पदों की संख्या दो है और इसके लिए इच्छुक आवेदक को ‘ऑक्टोपस’ सॉफ्टवेयर की जानकारी होनी जरूरी है। वहीं टिकर एग्जिक्यूटिव के एक पद पर वैकेंसी है। इसके लिए आवेदक को हिंदी की बेहतर जानकारी होनी चाहिए, साथ ही मंगल फॉन्ट में अच्छी स्पीड के साथ टाइपिंग आनी चाहिए।

डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए चैनल को एक जूनियर एडिटर भी चाहिए, वहीं पैनल प्रड्यूसर के एक पद के लिए भी यहां वैकेंसी है। इन पदों पर काम करने के इच्छुक आवदेक अपना रिज्युमे digvijay@news1india.in पर भेज सकते हैं।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

इस न्यूज चैनल ने लॉन्च किया मोबाइल ऐप, कई पदों के लिए निकाली वैकेंसी

चैनल के मैनेजिंग डायरेक्टर के मुताबिक डिजिटल के साथ-साथ इसे अब सैटेलाइट पर भी ले जाने की प्लानिंग है, जिसके लिए जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं

Last Modified:
Monday, 16 March, 2020
Digital News Channel

डिजिटल न्यूज चैनल ‘समाचार TODAY’ ने अब नोएडा के सेक्टर 64 में भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा दी है। इसने अपना मोबाइल ऐप भी लांच कर दिया है। इसके जरिये न केवल खबरें पढ़ी जा सकेंगी, बल्कि चौबीसों घंटे लाइव और डी-लाइव भी देखा जा सकेगा। इसके साथ ही ‘समाचार टुडे’ को नोएडा ऑफिस के लिए चैनल हेड समेत एंकर, स्क्रिप्ट राइटर, प्रड्यूसर और विडियो एडिटर की आवश्यकता है। यहां कम से कम 10 से 15 इंटर्न की भी जरूरत है। इच्छुक आवेदक samachartodaynews@gmail.com पर अपना रिज्युमे भेज सकते हैं अथवा 2nd Floor, B-92, Sector-64, नोएडा स्थित ऑफिस में सीधे जाकर मिल सकते हैं।

चैनल के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित सैनी के मुताबिक डिजिटल के साथ-साथ ‘समाचार TODAY‘ को अब सैटेलाइट पर भी ले जाने की योजना है, जिसके लिए जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं। ‘ओवर द टॉप’ (OTT) के अलावा चैनल को कई ‘डायरेक्ट टू होम’ (DTH) प्लेटफार्म पर ले जाने की भी प्लानिंग है। इसके अलावा नोएडा ऑफिस से प्रोडक्शन, स्ट्रीमिंग सर्वर सर्विस, ग्राफिक्स और प्रोमो आदि की सर्विस का भी कार्य किया जाएगा।

बता दें कि ‘समाचार TODAY’ की शुरुआत वर्ष 2016 में मुजफ्फरनगर से हुई थी। नई प्लानिंग के तहत अब इसका ऑफिस नोएडा के सेक्टर 64 में भी पहुंच गया है। यहां विधि-विधान से हवन-पूजन के साथ ऑफिस का शुभारंभ हुआ, जिसमें मीडिया इंडस्ट्री के कई दिग्गजों ने शिरकत की। नोएडा स्थित ऑफिस में हुए हवन-पूजन कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूजा सैनी, सीमा गुप्ता, राजेश गुप्ता, वासु कुमार, संजय मित्तल, विकास सैनी, विशाल, लाइव 24 के एमडी प्रमोद ठाकुर, i24X7 के एमडी पृथ्वीराज सैनी और हिंदी खबर न्यूज चैनल की टीम समेत कई लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम में चैनल के सीएमडी किशोर गोयल और उनकी धर्मपत्नी का विशेष सहयोग रहा।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

पत्रकारों के लिए मीडिया फेलोशिप का बेहतर मौका

छह महीने की इस फेलोशिप के लिए 20 मार्च 2020 तक आवेदन किए जा सकते हैं।

Last Modified:
Friday, 13 March, 2020
Fellowship

'Earth Journalism Network' (अर्थ जर्नलिज्म नेटवर्क) द्वारा अनुदानित ‘द एनर्जी एंड रिसोर्सेज इंस्टीट्यूट’ (TERI) ने मीडिया फेलोशिप के लिए भारत, नेपाल और भूटान के पत्रकारों से आवेदन मांगे हैं। छह महीने (मई 2020 से अक्टूबर 2020) की इस फेलोशिप के लिए प्रिंट जर्नलिस्ट, रेडियो ब्रॉडकास्टर्स, डॉक्यूमेंट्री/शॉर्ट फिल्म मेकर्स, विडियो ब्लॉगर्स आदि आवेदन कर सकते हैं। ‘Climate Change Reporting in the Himalayan Region’ के तहत इस फेलोशिप का उद्देश्य जलवायु परिवर्तन पत्रकारिता और जनसंचार (Climate Change Journalism and Communication) से जुड़े पहलुओं पर चर्चा करना है।

इस कार्यक्रम के तहत विशेष रूप से डिजायन किए गए लर्निंग मैनेजमेंट सिस्टम द्वारा ऑनलाइन जानकारी दी जाएगी। ऑनलाइन क्लासेज के अलावा एक हफ्ते की ओरियंटेशन वर्कशॉप भी आयोजित की जाएगी। इसके तहत विषय विशेषज्ञों से लाइव बातचीत का मौका भी दिया जाएगा।

इस फेलोशिप के तहत आवेदक को किसी मीडिया हाउस में काम करने का कम से कम तीन साल का अनुभव होना चाहिए। हिमालयी क्षेत्र में किसी प्रादेशिक मीडिया संस्थान के साथ अथवा स्वतंत्र रूप से काम कर रहे पत्रकार इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदक को भारत, नेपाल  अथवा भूटान का नागरिक होना चाहिए। हिंदी अथवा अंग्रेजी भाषा पर उसकी अच्छी पकड़ होनी चाहिए।

आवेदन के तहत आवेदक को एनवॉयरमेंटल पर की गई रिपोर्टिंग के दो बाईलाइन सैंपल भेजने होंगे। न्यू मीडिया (डिजिटल, रेडियो और टेलिविजन) की एंट्रीज को प्राथमिकता दी जाएगी। हालांकि, प्रिंट मीडिया की अच्छी एंट्रीज को भी स्वीकार किया जाएगा। इसके अलावा आप क्यों इस फेलोशिप के लिए आवेदन कर रहे हैं, इस उद्देश्य के बारे में बताते हुए दो मिनट का विडियो भी भेजना होगा। इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए संस्थान (जिसमें कार्यरत हैं) की ओर से जारी सहमति पत्र भी जमा कराना होगा।  

चुने गए आवेदकों को दिल्ली अथवा नैनीताल में एक हफ्ते की ओरियंटेशन वर्कशॉप अटैंड करनी होगी। उन्हें 20 हफ्ते तक हफ्ते में तीन-चार घंटे की ऑनलाइन क्लास अटैंड करनी होगी। इस फेलोशिप के लिए 20 मार्च 2020 तक ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है। आवेदन करने के लिए आप इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

इसके अलावा इस लिंक पर क्लिक कर इस बारे में ज्यादा जानकारी ली जा सकती है।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

पत्रकारिता विभाग के लिए इस यूनिवर्सिटी को चाहिए फैकल्टी

इस नियुक्ति प्रक्रिया में यूजीसी के नियमों को लागू किया जायेगा और इसके आधार पर योग्य उम्मीदवारों का अंतिम चयन किया जायेगा

Last Modified:
Thursday, 12 March, 2020
JOBS

देहरादून स्थित यूनिवर्सिटी ‘यूपीईएस’ (UPES) ने नए लॉन्च किए ‘स्कूल ऑफ मॉडर्न मीडिया’ में प्रोफेसर्स, एसोसिएट प्रोफेसर्स और असिस्टेंट प्रोफेसर्स के पदों पर वैकेंसी निकाली है।

इस नियुक्ति प्रक्रिया में यूजीसी (विश्वविद्यालय अनुदान आयोग) के नियमों को लागू किया जायेगा और इसके आधार पर योग्य उम्मीदवारों का अंतिम चयन किया जायेगा। मीडिया इंडस्ट्री में कार्यरत वरिष्ठ व अनुभवी पत्रकार भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों पर काम करने के इच्छुक आवेदक careers@upes.ac.in पर अपना रिज्युमे भेज सकते हैं। बता दें कि यूपीईएस की स्थापना वर्ष 2003 में उत्तराखण्ड विधानसभा के यूपीईएस एक्ट, 2003 द्वारा हुई थी, यह यूजीसी और एनएएसी से मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी है। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए विज्ञापन को देख सकते हैं। 

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

दैनिक जागरण ने इन पदों पर निकाली वैकेंसी

हिंदी अखबार ‘दैनिक जागरण’ में नौकरी का बेहतर मौका है। अखबार ने विभिन्न पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन मांगे हैं

Last Modified:
Friday, 06 March, 2020
Dainik Jagran

हिंदी अखबार ‘दैनिक जागरण’ में नौकरी का बेहतर मौका है। दरअसल इस अखबार को मार्केटिंग में डिप्टी मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर और एग्जिक्यूटिव की जरूरत है। अखबार ने इन पदों के लिए इच्छुक आवेदकों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।

डिप्टी मैनेजर (मार्केटिंग) का एक पद है। यह पद हरिद्वार के लिए है। इस पद के लिए आवेदक के पास एमबीए अथवा उसके समकक्ष डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही उसे तीन से छह लोगों की टीम को हैंडल करना आना चाहिए। इसी फील्ड में चार से छह साल के अनुभवी आवेदक को प्राथमिकता दी जाएगी।

वहीं, असिस्टेंट मैनेजर (मार्केटिंग) का भी एक पद है, जो देहरादून के लिए है। इस पद के लिए आवेदक के पास एमबीए अथवा उसके समकक्ष डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही उसे दो से तीन लोगों की टीम को हैंडल करना आना चाहिए। इसी फील्ड में चार से छह साल के अनुभवी आवेदक को प्राथमिकता दी जाएगी।

इसके अलावा अखबार को देहरादून और हरिद्वार के लिए एक-एक मार्केटिंग एग्जिक्यूटिव की भी जरूरत है। इसके लिए आवेदक के पास एमबीए की डिग्री होनी चाहिए। इसी फील्ड में एक से दो साल का अनुभव रखने वाले आवेदक को प्राथमिकता दी जाएगी।  

इन पदों पर काम करने के इच्छुक आवेदक सात दिनों के अंदर hr@drn.jagran.com पर अपना रिज्युमे भेज सकते हैं। जिस पद के लिए आवेदन कर रहे हैं, सब्जेक्ट लाइन में उसका उल्लेख जरूर करें।

इस बारे में ज्यादा जानकारी नीचे दिए गए विज्ञापन से ले सकते हैं।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

पत्रकारों के लिए नौकरी का मौका, फ्रेशर्स भी कर सकते हैं अप्लाई

नौकरी की तलाश में जुटे पत्रकारों के लिए बहुत ही अच्छा अवसर सामने आया है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Thursday, 27 February, 2020
Last Modified:
Thursday, 27 February, 2020
JOBS

नौकरी तलाश रहे पत्रकारों के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, मीडिया वेंचर ‘TheDesh’ को हिंदीभाषी प्रदेशों (उत्तर प्रदेश, उत्तराखण्ड, बिहार, झारखंड, छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान) में अनुभवी फील्ड जर्नलिस्ट्स की जरूरत है। इसके लिए 1 से 4 साल का अनुभव होना चाहिए, साथ ही मॉस कम्युनिकेशन की डिग्री को प्लस पॉइंट माना जाएगा। वेंचर को लखनऊ के लिए अनुभवी कंटेंट राइटर, ग्राफिक्स पर्सन और विडियो एडिटर की भी जरूरत है। इसके अलावा मास कम्युनिकेशन कर रहे/कर चुके फ्रेशर्स/इंटर्न्स भी चाहिए।

इन पदों पर काम करने के इच्छुक आवेदक अपना रिज्युमे hrthedeshindia@gmail.com पर अथवा वॉट्सऐप नंबर 9792499626 पर भेज सकते हैं। यदि आवेदक ने कभी कोई स्टोरी लिखी हो तो रिज्युमे के साथ उसकी कॉपी भी संलग्न कर दें। सब्जेक्ट में उस जिले और प्रदेश का उल्लेख जरूर करें, जिससे आवेदक जुड़ना चाहते हैं।  

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

पत्रकारों के लिए दैनिक जागरण inext में नौकरी का मौका

अखबार को एडिटोरियल विभाग में ऐसे पत्रकारों की जरूरत है, जिनकी हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं पर अच्छी पकड़ हो

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Tuesday, 18 February, 2020
Last Modified:
Tuesday, 18 February, 2020
INEXT

नौकरी की तलाश में जुटे पत्रकारों के लिए जागरण प्रकाशन लिमिटेड के नेतृत्व में प्रकाशित होने वाले अखबार ‘आईनेक्स्ट’ (inext) में काम करने का बहुत ही बेहतर मौका है। दरअसल, अखबार को एडिटोरियल विभाग में ऐसे पत्रकारों की जरूरत है, जिनकी हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं पर अच्छी पकड़ हो।

अखबार ने जूनियर सब एडिटर, सब एडिटर, सीनियर सब एडिटर, चीफ सब एडिटर, जूनियर रिपोर्टर, रिपोर्टर, सीनियर रिपोर्टर और चीफ रिपोर्टर के पदों के लिए योग्य व इच्छुक आवेदकों से आवेदन मांगे हैं।

इन पदों पर कानपुर, बरेली, पटना, आगरा, मेरठ और देहरादून में भर्तियां की जानी हैं। ग्रेजुएट/पोस्ट ग्रेजुएट/पीजी डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई कर चुके आवेदक इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं। यही नहीं, आवेदक को तीन से आठ साल काम करने का अनुभव होना चाहिए।

इच्छुक आवेदक अपना आवेदन parul.bhatia@inext.co.in पर भेज सकते हैं। इस बारे में ज्यादा जानकारी नीचे दिए गए विज्ञापन से ले सकते हैं।   

 

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

पंजाब केसरी समूह में कई वैकेंसी, सात फरवरी को होंगे वॉक इन इंटरव्यू

समूह की ओर से विभिन्न पदों पर काम करने के इच्छुक पत्रकारों से आवेदन मांगे गए हैं

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Wednesday, 05 February, 2020
Last Modified:
Wednesday, 05 February, 2020
Punjab Kesari

पंजाब केसरी समूह पत्रकारों को नौकरी का मौका दे रहा है। दरअसल, समूह को जालंधर में मध्य प्रदेश डेस्क पर काम करने के लिए डेस्क इंचार्ज की जरूरत है। मध्य प्रदेश से संबंधित और राज्य के मुद्दों पर मजबूत पकड़ रखने वाले पत्रकार इसके लिए आवेदन कर सकते हैं।

इस पद पर आवेदन करने के इच्छुक आवेदक के पास खबर की ड्रफ्टिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर, एफसीपी एडिटिंग और कैमरा फेस करने का भी अनुभव होना चाहिए। मोबाइल पर पत्रकारिता करने की चाहत रखने वालों को प्राथमिकता दी जाएगी।

इसके साथ ही जालंधर कार्यालय में स्पोर्ट्स डेस्क के लिए 2 स्पोर्ट्स एंकर की जरूरत है। इन पदों के लिए आवेदक के पास क्रिकेट पर अच्छी पकड़ होने के साथ-साथ अन्य खेलों की जानकारी भी जरूरी है और विश्लेषण में भी महारत होनी चाहिए। न्यूज चैनल में काम कर चुके आवेदकों को प्राथमिकता दी जाएगी। 

इसके अलावा पंजाब केसरी समूह को अहमदाबाद, हैदराबाद, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई में फ्रीलांस वीडियो जर्नलिस्ट्स की भी जरूरत है। इच्छुक आवेदक अपना रिज्युमे वॉट्सऐप नंबर 7527041777 पर या मेल आईडी punjabkesari.hr@gmail.com पर भेज सकते हैं। इन सभी पदों के लिए सात फरवरी को जालंधर में वॉक इन इंटरव्यू  किए जाएंगे।

आप अपनी राय, सुझाव और खबरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। (हमें फेसबुक,ट्विटर, लिंक्डइन और यूट्यूब पर फॉलो करें)

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

पत्रकारों को नौकरी का मौका दे रही है यह न्यूज वेबसाइट

इन पदों पर काम करने के लिए आवेदक का ग्रेजुएट होना जरूरी है। साथ ही किसी भी मुद्दे पर विश्लेषण करने की क्षमता होनी चाहिए।

Last Modified:
Friday, 31 January, 2020
Media Jobs

नौकरी की तलाश में जुटे पत्रकारों के लिए बेहतर अवसर सामने आया है। दरअसल, न्यूज वेबसाइट ‘सुदामा न्यूज’ (www.sudamanews.com) को बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के लिए पांच एंकर सह पत्रकार की आवश्यकता है। इन पदों पर काम करने के लिए आवेदक का ग्रेजुएट होना जरूरी है। इसके अलावा किसी भी मुद्दे पर विश्लेषण करने की क्षमता होनी आवश्यक है।

ऐसे महिला व पुरुष जिनकी उम्र अधिकतम 30 वर्ष हो, वो इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक आवेदक अपना रिज्युमे sudamanews@gmail.com पर भेज सकते हैं। चयनित उम्मीदवार को स्वतः फोन किया जाएगा। बता दें कि यह नियुक्ति केवल मुजफ्फरपुर के लिए है।

आप अपनी राय, सुझाव और खबरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। (हमें फेसबुक,ट्विटर, लिंक्डइन और यूट्यूब पर फॉलो करें)

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए