नए साल को लेकर टीवी चैनल्‍स ने बनाया ये खास प्‍लान...

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।। क्रिसमस की जब भी बात होती है तो हमेशा से दुनियाभर में टेलिविजन पर इसे खास तवज्‍जो दी जाती है क्‍योंकि इसमें डबल सेलिब्रेशन जो होता है। अर्थात, 25 दिसंबर को क्रिसमस तो होता ही है, साथ ही उसके कुछ दिनों बाद

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Monday, 26 December, 2016
Last Modified:
Monday, 26 December, 2016
tv-channel

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

क्रिसमस की जब भी बात होती है तो हमेशा से दुनियाभर में टेलिविजन पर इसे खास तवज्‍जो दी जाती है क्‍योंकि इसमें डबल सेलिब्रेशन जो होता है। अर्थात, 25 दिसंबर को क्रिसमस तो होता ही है, साथ ही उसके कुछ दिनों बाद ही नए साल का सेलिब्रेशन भी शुरू हो जाता है।

ऐसे में ब्रॉडकास्‍टर्स भी इस खास मौके को गंवाना नहीं चाहते हैं और स्‍पेशल प्रोग्रामिंग पर खास काम करते हैं ताकि ज्‍यादा से ज्‍यादा व्‍युअर्स जुटाए जा सकें। यह वह समय होता है जब टीवी चैनल्‍स विभिन्‍न जॉनर (genres) जैसे जनरल एंटरटेनमेंट चैनल (GEC), बच्‍चों के चैनल (kids), म्‍युजिक, मूवी और लाइफस्‍टाइल आदि ऑडियंस के लिए खास एंटरटेनमेंट कार्यक्रम प्रसारित करते हैं ताकि इस फेस्टिव सीजन को भुनाया जा सके।

क्रिसमस व नए साल पर इस बार भी ये चैनल कुछ विशेष तैयारी कर रहे हैं। यदि हम बच्‍चों के चैनल की बात करें तो ‘निक्‍लोडियन’ (Nickelodeon) चैनल ने 25 दिसंबर को सुबह 11.30 बजे ‘मोटू पतलू’ मूवी का प्रसारण किया। इसके अलावा ‘सोनिक’ (Sonic) चैनल भी अपने ऑडियंस यानी बच्‍चों के लिए 19 दिसंबर से 19 जनवरी एक प्रतियोगिता (contest) करा रहा है। ‘कार्टून नेटवर्क’ (Cartoon Network) ने भी अपने व्‍युअर्स के लिए एक प्रतियोगिता शुरू की हैं, जहां पर विजेता थाइलैंड के ‘CN Amazone Park’ का टिकट जीत सकते हैं।

इसके अलावा ‘पोगो’ (Pogo) ने रात साढ़े आठ बजे से नया शो ‘Appu-The Yogic Elephant’ लॉन्‍च किया है। इसने अपने लोकप्रिय कैरेक्‍टर ‘छोटा भीम’ पर 25 दिसंबर को सुबह साढ़े दस बजे एक नई टेलिविजन मूवी ‘Super Bheem: Fire and Ice’ का प्रसारण भी किया था। यह चैनल अपने एक और मशहूर कैरेक्‍टर ‘Mighty Raju’ पर 31 दिसंबर को सुबह साढ़े दस बजे एक मूवी ‘Light of Astrome’ का प्रसारण भी करेगा।

यदि हम इनफॉर्मेशन चैनलों की बात करें तो ‘टीवी 18’ (TV18) ने 24 दिसंबर को रात नौ बजे ‘The Bible’ का प्रसारण किया था। अंग्रेजी के जनरल एंटरटेनमेंट चैनल (GEC) ‘Colors Infinty’ ने 24 और 25 दिसंबर को दोपहर 12 बजे से रियलिटी शो ‘Troy’ के सीजन एक और सीजन दो का प्रसारण किया था। वहीं ‘Comedy Central’ ने 25 दिसंबर को सुबह दस बजे से लोकप्रिय शो जैसे- ‘Friends’, ‘Brooklyn Nine-Nine’, ‘Community’, ‘Citizen Khan’ और ‘The Mindy Project’ के सभी क्रिसमस एपिसोड का प्रसारण किया था।

25 दिसंबर से सुबह 11 बजे से ‘स्‍टार मूवीज’ (Star Movies) पॉपुलर एनिमेटेड सीरिज लेकर आया। इसमें Finding Nemo,’ ‘The Lion King,’ ‘Brave,’ ‘Toy Story 3’ और  ‘Inside Out’ भी शामिल हैं। वहीं ‘Vh1’ ने भी अपनी प्रोग्रामिंग में क्रिसमस प्‍लेलिस्‍ट रखी और 25 दिसंबर को दोपहर 12 बजे से ‘Vh1 Winter Wonderland’ का प्रसारण किया। ‘9X0’ ने 17 दिसंबर से 25 दिसंबर के बीच क्रिसमस के सभी सॉन्‍ग अपने चैनल पर चलाए और 31 दिसंबर को इसकी खास पेशकश की तैयारी है।

‘9X Jalwa’ ने ‘Halkat Sawal’ पर स्‍पेशल एपिसोड चलाया। इसके अलावा मराठी म्‍यूजिक चैनल ‘9X Jhakaas’ ने 25 दिसंबर से 31 दिसंबर तक रात नौ बजे से ‘Party De’ शो के लिए पार्टी प्‍लेलिस्‍ट शामिल की है।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

TAGS media
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' इस दिन होगी रिलीज

हाल ही में 'हीरामंडी' का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें एक बार फिल्म संजय लील भंसाली के पिछले प्रोजेक्ट्स की तरह भव्यता देखने को मिली।

Last Modified:
Thursday, 28 March, 2024
heeramandinetflix

फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली इस समय सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके चाहने वाले पिछले एक साल से उनकी वेब सीरीज 'हीरामंडी' का इंतजार कर रहे हैं और अब उनका यह इंतजार जल्द ही खत्म होने को है। दरअसल, अब सीरीज की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है। हाल ही में 'हीरामंडी' का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें एक बार फिल्म संजय लील भंसाली के पिछले प्रोजेक्ट्स की तरह भव्यता देखने को मिली।

'हीरामंडी' के लिए बुधवार को मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट रखा गया। इस दौरान मेकर्स ने सीरीज के रिलीज डेट की घोषणा की। इवेंट में 'हीरामंडी' की पूरी टीम पहुंची। लेकिन एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी वहां नहीं थीं। उनके बारे में चर्चा है कि उन्होंने साउथ एक्टर सिद्धार्थ के साथ गुपचुप शादी कर ली है।

'हीरामंडी' के इवेंट में रिलीज से पर्दा उठाते हुए मेकर्स ने बताया कि सीरीज 1 मई, 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रही है। इस दौरान डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने भी सीरीज को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि इस सीरीज में उन्होंने लाहौर की तवायफों की कहानी दिखाने की कोशिश की है।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

बॉक्स ऑफिस पर अभी कायम है 'शैतान' का जलवा, कमाई में सबको छोड़ा पीछे!

15 मार्च को दो बड़ी फिल्में रिलीज होने के बाद भी इस फिल्म ने वीकेंड पर 20 करोड़ रुपये से भी अधिक का कारोबार किया।

Last Modified:
Friday, 22 March, 2024
shaitanmoviermadhvan

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म 'शैतान' आज अपने तीसरे सप्ताह में प्रवेश कर चुकी है और फिल्म का जलवा अभी भी बरकरार है। कई नई फिल्में रिलीज होने के बाद भी इस फिल्म को अभी भी थियेटर मालिकों ने अच्छी संख्या में शो दिए हुए हैं।

15 मार्च को दो बड़ी फिल्में रिलीज होने के बाद भी इस फिल्म ने वीकेंड पर 20 करोड़ रुपये से भी अधिक का कारोबार किया। ऐसे में अब इस फिल्म की कुल कमाई 118 करोड़ रुपये हो गई है और इस फिल्म को सुपरहिट फिल्म का टैग भी मिल चुका है।

आज 22 मार्च को भी दो बड़ी फिल्मे रिलीज हो रही हैं। इसके बाद भी बड़ी संख्या में इस फिल्म के शो चल रहे हैं। इस फिल्म में आर माधवन ने एक तांत्रिक का किरदार का निभाया है, जो युवा लड़कियों की बलि देकर शैतान की शक्तियां प्राप्त करना चाहता है। फिल्म को न सिर्फ क्रिटिक्स ने बल्कि दर्शकों ने भी बेहद पसंद किया है।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां ने दिया बेटे को जन्म, पिता ने शेयर की फोटो

गायक की मां चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है। सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी है।

Last Modified:
Monday, 18 March, 2024
siddhu

दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के घर एक बार फिर से खुशी आई है। गायक की मां चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है। सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी है।

उनके पिता ने सोशल मीडिया पर नवजात बच्चे के साथ तस्वीर साझा कर इसकी जानकारी दी है। बलकौर ने इंस्टाग्राम पर बच्चे को गोद में लेकर फोटो शेयर की और पंजाबी में लिखा, शुभदीप को चाहने वाले लाखों करोड़ों लोगों के आशीर्वाद से, अनंत भगवान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है। भगवान के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है और मैं सभी शुभचिंतकों के अपार प्यार का आभारी हूं।

आपको बता दें कि साल 2022 में मनसा जिले के शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनकी हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई ने ली थी। सिद्धू अपने पेरेंट्स की इकलौती संतान थे। उनके निधन के बाद से घर में शोक का माहौल बना रहा। वहीं, दो साल बाद बेटे के जन्म के बाद उनके घर में खुशी का माहौल है।

 

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

बॉक्स ऑफिस पर छाया 'शैतान' का जलवा! 7 दिन में कमा डाले 80 करोड़ रुपये

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका के अभिनय से सजी इस फिल्म ने सभी अनुमानों को पीछे छोड़ते हुए सिर्फ 7 दिन में 80 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

Last Modified:
Friday, 15 March, 2024
shaitanmovie

फिल्म निर्देशक विकास बहल अपनी हॉरर थ्रिलर मूवी 'शैतान' से लोगों को डराने में कामयाब हो गए हैं। उनके द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कई फिल्मो को पीछे छोड़ दिया है।

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका के अभिनय से सजी इस फिल्म ने सभी अनुमानों को पीछे छोड़ते हुए सिर्फ 7 दिन में 80 करोड़ का कारोबार कर लिया है। यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आ रही है। सिनेमा प्रेमियों के बीच इस फिल्म को लेकर एक बज बना हुआ है, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म अपने दूसरे सप्ताह में भी 30 से 40 करोड़ रुपये आसानी से जोड़ सकती है।

हालांकि 15 मार्च को सिद्दार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' और अदा शर्मा अभिनीत फिल्म 'बस्तर-द नक्सल स्टोरी' थियेटर में आ रही है। ऐसे में 'शैतान' की स्क्रीन कम हो सकती है। अपनी रिलीज़ के सातवें दिन यानी गुरुवार को फिल्म ने 5 करोड़ रुपये की कमाई की है और अब इस फिल्म की कुल घरेलु कमाई 80 करोड़ रूपये हो गई है।

यह फिल्म अपनी लागत पहले ही निकाल चुकी है। ऐसे में फिल्म के निर्माताओं के लिए यह फिल्म अब फायदे का सौदा बन गई है। फिल्म में आर माधवन ने एक तांत्रिक का रोल किया है जो लड़कियों की बलि देकर शैतान की शक्तियां प्राप्त करना चाहता है। फिल्म में उनके अभिनय की भी काफी तारीफ हो रही है।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

लोकसभा चुनाव लड़ेंगे फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा, पवन कल्याण से होगा मुकाबला

राम गोपाल वर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल 'एक्स' से एक पोस्ट करके राजनीति में आने का ऐलान किया। फिल्म निर्देशक ने लिखा, मैंने ये फैसला अचानक लिया है।

Last Modified:
Friday, 15 March, 2024
ramgopalverma

रंगीला, सत्या, सरकार, कंपनी और रक्त चरित्र जैसी शानदार फिल्मों के जरिए लोगों का मनोरंजन करने वाले फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा अब राजनीति में अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं। उन्होंने ऐलान किया है कि वह साल 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

राम गोपाल वर्मा ने बताया है कि वह आने वाले लोकसभा चुनाव में आंध्र प्रदेश से चुनाव लड़ेंगे। राम गोपाल वर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल 'एक्स' से एक पोस्ट करके राजनीति में आने का ऐलान किया। फिल्म निर्देशक ने लिखा, 'मैंने ये फैसला अचानक लिया है। आप सभी को बताते हुए मुझे खुशी हो रही है कि मैं पीथापुरम से लोकसभा चुनाव लडूंगा।' आंध्र प्रदेश की पीथापुरम सीट से टॉलीवुड एक्टर और जेएसएफ चीफ पवन कल्याण भी चुनाव लड़ेंगे।

ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री के इन दो दिग्गजों के बीच का मुकाबला बेहद रोमांचक होने वाला है। बता दें कि पिछले साल राम गोपाल अपनी फिल्न व्‍यूहम को लेकर काफी सुर्खियों में थे। यह फिल्म आंध्र प्रदेश की पॉलिटिक्स पर आधारित है। इस फिल्म को लेकर काफी विरोध भी हुआ था।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी को लेकर सामने आयी ये जानकारी

फिल्म 'फुकरे' से बॉलीवुड जगत में एक अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता पुलकित सम्राट जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाले हैं।

Last Modified:
Thursday, 14 March, 2024
pulkitsamrat

फिल्म 'फुकरे' से बॉलीवुड जगत में एक अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता पुलकित सम्राट जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाले हैं। अपनी गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा के साथ जल्द ही उनकी शादी होने वाली है और सात फेरे लेने के लिए दोनों तैयार हैं।

शादी की तैयारी के बीच इस शादी से जुड़ी रस्मों की तारीख सामने आ गई है। शादी का कार्यक्रम तीन दिनों के लिए होगा और अलग-अलग दिन खास आयोजन रखे गए है। 13 मार्च को पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की मेहंदी का कार्यक्रम हुआ। इसके बाद 14 मार्च को हल्दी का कार्यक्रम रखा जाएगा और इसी शाम एक कॉकटेल नाइट का आयोजन भी किया जाएगा।

इसके बाद 15 मार्च को पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा शादी के बंधन में बंध जाएंगे और सात फेरे लेने के बाद पति-पत्नी के रूप में उनकी पहचान हो जाएगी। खबरों की माने तो उनकी शादी हरियाणा में स्थित मानेसर के एक भव्य रिसॉर्ट में हो सकती है। आपको बता दें कि पुलकित सम्राट की यह दूसरी शादी है। इससे पहले साल 2014 में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता से शादी की थी और साल 2015 में ही उन दोनों का तलाक हो गया था।

 

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

फिल्म 'मैं अटल हूं' का इंतजार खत्म, इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

फिल्म में पंकज त्रिपाठी के अभिनय की फिल्म समीक्षकों ने अच्छी तारीफ की थी लेकिन उसके बाद भी बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने महज 10 करोड़ का कारोबार किया था।

Last Modified:
Thursday, 14 March, 2024
pankajtripathi

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित फिल्म 'मैं अटल हूं' इस साल की शुरुआत में सिनेमाघर में रिलीज हुई थी। पंकज त्रिपाठी के अभिनय से सजी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। इस फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार पंकज त्रिपाठी ने निभाया था।

अब यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी के अभिनय की फिल्म समीक्षकों ने अच्छी तारीफ की थी लेकिन उसके बाद भी बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने महज 10 करोड़ का कारोबार किया था। अब जो लोग इस फिल्म को सिनेमाघर में नहीं देख पाए थे वह इस फिल्म को ज़ी5 (Zee5) पर देख सकते हैं।

इस फिल्म का प्रीमियम 14 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (Zee5) पर कर दिया गया है। इस फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी कैसे एक कवि से बड़े राजनेता बने और किन परिस्थितियों से गुजरते हुए वह देश के प्रधानमंत्री बने इस यात्रा को दिखाया गया है। पंकज त्रिपाठी के अलावा इस फिल्म में पीयूष मिश्रा, दयाशंकर पांडे और एकता कौल समेत कई अन्य कलाकार भी नजर आए थे।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

सलमान खान की अगली फिल्म को डायरेक्ट करेंगे तमिल डायरेक्टर ए आर मुरुगदास

कहा जाने लगा कि वह अब अपनी फिल्मों के चुनाव में क्वालिटी चाहते हैं और आखिरकार उन्होंने अपनी अगली फिल्म के बारे में अपने प्रशंसकों को बता दिया है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Wednesday, 13 March, 2024
Last Modified:
Wednesday, 13 March, 2024
salmankhan

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले सलमान खान के लिए साल 2023 कुछ अच्छा नहीं रहा। उनकी फिल्म 'टाइगर 3' ने कमाई तो अच्छी की लेकिन फ़िल्म समीक्षकों  और उनके प्रशंसकों, दोनों को ही फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई। उसके बाद सलमान खान को लेकर कई प्रकार की खबरें चलने लगी लेकिन उन्होंने अपनी किसी फिल्म की घोषणा नहीं की।

कहा जाने लगा कि वह अब अपनी फिल्मों के चुनाव में क्वालिटी चाहते हैं और आखिरकार उन्होंने अपनी अगली फिल्म के बारे में अपने प्रशंसकों को बता दिया है। सलमान खान बहुत जल्द तमिल डायरेक्टर ए आर मुरुगादास की फिल्म में काम करने वाले हैं।  ए आर मुरुगादास साल 2008 में आमिर खान को लेकर गजनी जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं।

खबरों की माने तो साल 2025 में इस फिल्म को रिलीज किया जा सकता है और अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो ईद के दिन इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा। इस प्रोजेक्ट को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। सलमान खान की अगली फिल्म के बारे में जानकारी मिलने के बाद उनके चाहने वालों में जश्न का माहौल है और वह एक धमाकेदार एक्शन फिल्म की सलमान खान से उम्मीद कर रहे हैं।  

सलमान खान ने अपने X अकाउंट पर अगली फिल्म की घोषणा की और लिखा कि वह इस प्रोजेक्ट को ज्वाइन करके बेहद खुश हैं और इस सफर में उन्हें अपने चाहने वालों का प्यार और ढेर सारा आशीर्वाद चाहिए।

 

 

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

‘मिस वर्ल्ड’ का ग्रैंड फिनाले आज मुंबई में, जूरी में विनीत जैन और रजत शर्मा भी शामिल

71वीं ‘मिस वर्ल्ड ’ प्रतियोगिता का फिनाले मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगा। प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व सिनी शेट्टी कर रही हैं, जो वर्ष 2022 की फेमिना मिस इंडिया रह चुकी हैं।

Last Modified:
Saturday, 09 March, 2024
Miss World

71वीं ‘मिस वर्ल्ड (Miss World)’ प्रतियोगिता का ग्रैंड फिनाले नौ मार्च को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगा। अंतर्राष्ट्रीय स्तर की इस प्रतियोगिता के लिए गठित 12 सदस्यीय जूरी की लिस्ट भी जारी कर दी गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जूरी सदस्यों की इस लिस्ट में ‘टाइम्स ग्रुप’ (Times Group) के मैनेजिंग डायरेक्टर विनीत जैन और ‘इंडिया टीवी’ (India TV) के चेयरमैन व एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा जैसी जानी-मानी मीडिया पर्सनेलिटी को भी शामिल किया गया है।

इनके अलावा इस लिस्ट में अभिनेत्री कृति सेनन व पूजा हेगड़े, मिस वर्ल्ड ऑर्गनाइजेशन की सीईओ जूलिया मॉर्ले, भारतीय फिल्म प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला, क्रिकेटर हरभजन सिंह, अभिनेत्री और सामाजिक कार्यकर्ता अमृता फडणवीस, मिस वर्ल्ड इंडिया के चेयरमैन, स्ट्रैटेजिक पार्टनर और होस्ट जमील सैदी के साथ तीन पूर्व मिस वर्ल्ड को भी शामिल किया गया है।  

इस इवेंट को फिल्म निर्माता करण जौहर और मिस वर्ल्ड 2013 फिलीपींस की मेगन यंग होस्ट करेंगी। इस प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व सिनी शेट्टी कर रही हैं, जो वर्ष 2022 की फेमिना मिस इंडिया रह चुकी हैं। मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता के ग्रैंड फिनाले का प्रसारण ‘सोनीलिव’ (SonyLiv) चैनल पर भारतीय समयानुसार शाम साढ़े सात बजे से किया जाएगा।

बता दें कि 28 साल के लंबे इंतजार के बाद भारत में इस प्रतियोगिता का फिनाले होने जा रहा है। 28 साल पहले भारत ने इस प्रतियोगिता की मेजबानी बेंगलुरु में की थी। रजत शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर 71वें मिस वर्ल्ड फेस्टिवल के बारे में कुछ जानकारी शेयर की है। अपने वीडियो में रजत शर्मा ने बताया है कि वह इस बार जजों में से एक होंगे।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' की अच्छी शुरुआत, पहले दिन उम्मीद से अधिक हुई कमाई

एडवांस बुकिंग में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद यह उम्मीद जताई जा रही थी कि इस फिल्म की ओपनिंग अच्छी होगी।

Last Modified:
Saturday, 09 March, 2024
shaitanmovie

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म 'शैतान' आठ मार्च शुक्रवार को सिनेमाघर में रिलीज हो गई। यह फिल्म गुजराती फिल्म 'वश' का रीमेक है, जिसमें एक युवा लड़की का वशीकरण कर लिया जाता है। इस हॉरर ड्रामा फिल्म को बेहद पसंद किया जा रहा है। एडवांस बुकिंग में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद यह उम्मीद जताई जा रही थी कि इस फिल्म की ओपनिंग अच्छी होगी।

वहीं महाशिवरात्रि की छुट्टी का भी फायदा फिल्म को हुआ है। जानकारों की मानें तों फिल्म ने 12 करोड़ से अधिक की कमाई की है जो कि पहले दिन के लिहाज से काफी अच्छी ओपनिंग कही जा सकती है। अगर इस फिल्म के बजट की बात करें तो फिल्म 60 करोड़ के बजट में बनी है।

फिल्म के सभी रिव्यु अच्छे आये हैं। ऐसे में शनिवार और रविवार को अच्छी कमाई की उम्मीद की जा सकती है। इस फिल्म में आर माधवन ने एक ऐसे शैतान का किरदार निभाया है जो कि अजय देवगन और ज्योतिका के घर में घुसकर उनकी बेटी को अपने वश में कर लेता है और इसके बाद शुरू होती है एक बेबस पिता और शैतान के बीच की जंग !

फिल्म में अजय देवगन के किरदार की बेहद तारीफ हो रही है। वहीं, दक्षिण के प्रसिद्द अभिनेता आर माधवन ने भी फिल्म में शैतान के किरदार में जान डाल दी है। साउथ की एक्ट्रेस ज्योतिका ने अपने किरदार के साथ न्याय किया है।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए