'ईटीवी उर्दू' के शो में वरिष्ठ पत्रकार संतोष भारतीय ने बताया कश्मीर का ये चौंकाने वाला सच...

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।। चार दिन की यात्रा के बाद हाल ही में जम्मू-कश्मीर से लौटे ‘चौथी दुनिया’ के प्रधान संपादक संतोष भारतीय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने ही अखबार ‘चौथी दुनिया’ के माध्यम से एक खुला खत लिखा, जिसमें उन्होंने कश्मीर की हकीकत से रूबरू कराया। ह

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Monday, 26 September, 2016
Last Modified:
Monday, 26 September, 2016
etv

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

चार दिन की यात्रा के बाद हाल ही में जम्मू-कश्मीर से लौटे ‘चौथी दुनिया’ के प्रधान संपादक संतोष भारतीय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने ही अखबार ‘चौथी दुनिया’ के माध्यम से एक खुला खत लिखा, जिसमें उन्होंने कश्मीर की हकीकत से रूबरू कराया। हालांकि इसके बाद उन्होंने कश्मीर के वास्तविक सच को ईटीवी के उर्दू न्यूज चैनल के एक डिबेट शो में भी बताया।

पढ़ें: वरिष्ठ पत्रकार संतोष भारतीय ने खुले खत के जरिए प्रधानमंत्री को बताया कश्‍मीर का ये सच…

पढ़ें: मीडिया में पाकिस्तान की बौद्धिक दलाली बंद होनी चाहिए, बोले वरिष्ठ पत्रकार संतोष भारतीय

इस दौरान उन्होंने बताया कि कश्मीर के जो हालात हैं और मीडिया जिस कश्मीर को दिखाता है, दोनों ही अलग हैं। उन्होंने बताया कि कश्मीर में 8 साल के बच्चे से लेकर 80 साल के बुजुर्ग तक कश्मीर की आजादी की मांग कर रहे हैं।

ईटीवी पर प्रसारित इस डिबेट को आप नीचे देख सकते हैं:

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
TAGS media
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए