सूचना:
मीडिया जगत से जुड़े साथी हमें अपनी खबरें भेज सकते हैं। हम उनकी खबरों को उचित स्थान देंगे। आप हमें mail2s4m@gmail.com पर खबरें भेज सकते हैं।

IMPACT’s 50 Most Influential Women, 2016: लिस्ट को अंतिम रूप देने के लिए हुई जूरी मीट

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।। मीडिया, एडवर्टाइजमेंट और मार्केटिंग में इस साल अपनी खास पहचान बनाने वाली इंपैक्ट की 50 महिलाओं की लिस्ट (IMPACT’s 50 Most Influential Women, 2016) को अंतिम रूप देने के लिए मेडिसन वर्ल्ड (Madison World) के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर सैम बलसारा की अध्यक्षता में जूरी मीट का आयोजन किया गया। यह पांचवा सा

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Wednesday, 02 March, 2016
Last Modified:
Wednesday, 02 March, 2016
colors
समाचार4मीडिया ब्यूरो ।। मीडिया, एडवर्टाइजमेंट और मार्केटिंग में इस साल अपनी खास पहचान बनाने वाली इंपैक्ट की 50 महिलाओं की लिस्ट (IMPACT’s 50 Most Influential Women, 2016) को अंतिम रूप देने के लिए मेडिसन वर्ल्ड (Madison World) के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर सैम बलसारा की अध्यक्षता में जूरी मीट का आयोजन किया गया। यह पांचवा साल है, जब एक्सचेंज4मीडिया (exchange4media Group) के इंपैक्ट (IMPACT) के तत्वावधान में 50 प्रभावशाली महिलाओं का चुनाव उनके कार्य, सफलता, नई इबारत लिखने, अपनी पहचान बनाने और इंडस्ट्री में महिलाओं को एक नई पहचान दिलाने लिए किया जा रहा है। सैम बलसारा के अलावा जूरी में एफसीबी उल्का (FCB Ulka) के सलाहकार एमबी परमेश्वरन, चीतासॉफ्ट टेक्नोलॉजी (Cheetahsoft Technologies) के चेयरमैन अरविंद शर्मा, इनाडु (Eenadu) के डायरेक्टर आई वेंकट, कलर्स (Colors) के सीईओ राज नायक, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स (Sony Pictures Networks) के प्रेजिडेंट रोहित गुप्ता, मोगा ग्रुप (Mogae Group) के चेयरमैन संदीप गोयल, गोदरेज इंडस्ट्री में स्ट्रेटजिक मार्केटिंग ग्रुप (Godrej Industries Strategic Marketing Group) के सीओओ शिरीष जोशी,  पिचफॉर्क पार्टनर्स स्ट्रेटजिक कंसल्टिंग एलएलपी (Pitchfork Partners Strategic Consulting LLP) के संस्थापक एवं पार्टनर सुनील गौतम, सफायर प्रोफेशनल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड (Sapphire Professional Services Pvt. Ltd) के टिम्मी कंधारी और एआईडीईएम वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड (AIDEM Ventures Pvt. Ltd) के डायरेक्टर विकास खंचंदानी आदि शामिल हैं। जूरी के समक्ष ऐसी शॉर्टलिस्ट महिलाओं की लिस्ट रखी जाएगी जिन्होंने अपनी मेहनत व काबिलियत के भरोसे इंडस्ट्री में खासा मुकाम हासिल किया है। इस लिस्ट को एक लंबी प्रक्रिया के द्वारा शॉर्ट लिस्ट किया गया है। पिछले साल फेसबुक इंडिया (Facebook India) की प्रमुख कीर्तिगा रेड्डी ने इस लिस्ट में पहला स्थान हासिल किया था। मार्केट स्ट्रेटजी कंसल्टेंट और बिजनेस ऑथर रामा बीजापुरकर को दूसरा और गोदरेज ग्रुप की एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर और चीफ ब्रैंड ऑफिसर तान्या डबास को इस लिस्ट में तीसरा स्थान हासिल हुआ था।   समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
TAGS media
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए