Share this Post:
Font Size   16

मौत से जिंदगी की जंग हार गया NBT का पत्रकार...

Published At: Friday, 21 September, 2018 Last Modified: Friday, 21 September, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

लखनऊ में नवभारत टाइम्स से एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल हाल ही में सड़क दुर्घटना में घायल हुए पत्रकार अभिषेक शुक्ला का इलाज के दौरान निधन हो गया है। वे केजीएमयू ट्रामा सेंटर में पिछले चार दिनों से भर्ती थे। उनकी हालत पहले दिन से ही गंभीर बताई जा रही थी।

उनका अंतिम संस्कार शुक्रवार दोपहर करीब 1.30 बजे गृह जनपद सीतापुर जिले के  सिधौली में किया गया।  अभिषेक एनबीटी में चीफ कॉपी एडिटर के पद पर कार्यरत थे।

बता दें कि यह दुर्घटना रविवार देर रात करीब दो बजे तब हुई थी, जब अभिषेक एनबीटी के कार्यालय से अलीगंज स्थित अपने घर लौट रहे थे। वे बाइक से थे और जब वे पुराणिया फ्लाईओवर पर पहुंचे तो सामने आती तेज रफ्तार बाइक से उनकी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि वे बाइक से उछलकर सड़क पर जा गिरे। उनके सिर पर गंभीर चोटें आईं थीं। राहगीरों ने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस और एम्बुलेंस को दी, जिसके बाद अभिषेक को केजीएमयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था।

पुलिस के मुताबिक, जिस युवक की बाइक ने अभिषेक की बाइक को टक्कर मारी थी, वो नशे में था और उसे मामूली चोटों आईं थीं। युवक की पहचान सीतापुर के रहने वाले जितेंद्र वर्मा के रूप में हुई थी और उसे भी केजीएमयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था, लेकिन मामूली चोंट की वजह से उसे सोमवार सुबह अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

सर्किल ऑफिसर, अलीगंज दीपक कुमार सिंह के मुताबिक, जितेंद्र सीतापुर रोड स्थित प्रीतिनगर में किराए के कमरे में रहता है।देर रात वह महानगर में अपने किसी दोस्त के घर में पार्टी से लौट रहा था। उसने शराब पी रखी थी। जब वह रास्ते में था, तभी दोस्त ने फोन करके बताया कि वह चार्जर उसके घर भूल गया है। चार्जर लेने के लिए पुरनिया फ्लाईओवर से वापस महानगर की तरफ काफी तेज स्पीड में जा रहा था, जिसके बाद ये हादसा हुआ।

वह पुरनिया चौकी प्रभारी बृजेश कुमार ने बताया कि जतिन के माता-पिता की काफी पहले मौत हो चुकी है। वह बीकॉम की पढ़ाई पूरी करने के बाद नौकरी की तलाश कर रहा है।

 



पोल

‘नेटफ्लिक्स’ और ‘हॉटस्टार’ जैसे प्लेटफॉर्म्स को रेगुलेट करने की मांग को लेकर क्या है आपका मानना?

सरकार को इस दिशा में तुरंत कदम उठाने चाहिए

इन पर अश्लील कंटेट प्रसारित करने के आरोप सही हैं

आज के दौर में ऐसे प्लेटफॉर्म्स को रेगुलेट करना बहुत मुश्किल है

Copyright © 2018 samachar4media.com