BARC RATINGS: इस एंटरटेनमेंट चैनल को हुआ बड़ा फायदा, 7वें नंबर से उछलकर चौथे पर पहुंचा

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।। बार्क इंडिया ने हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनलों के साल 2016 के 15वें हफ्ते (9 – 15 अप्रैल, 2016) के आंकड़े जारी कर दिए हैं। इस बार जो आंकड़ें निकलकर सामने आए हैं उसमें स्टार प्लस अन्य हिंदी एंटरटेनमेंट चैनलों के मुकाबले अभी भी सबसे अधिक देखा जाने वाला चैनल रहा। वहीं कलर्स इ

Last Modified:
Friday, 22 April, 2016
gecs
समाचार4मीडिया ब्यूरो ।। बार्क इंडिया ने हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनलों के साल 2016 के 15वें हफ्ते (9 – 15 अप्रैल, 2016) के आंकड़े जारी कर दिए हैं। इस बार जो आंकड़ें निकलकर सामने आए हैं उसमें स्टार प्लस अन्य हिंदी एंटरटेनमेंट चैनलों के मुकाबले अभी भी सबसे अधिक देखा जाने वाला चैनल रहा। वहीं कलर्स इस सूची में दूसरे नंबर पर है। जी टीवी इस सप्ताह भी तीसरे नंबर पर रहा, लेकिन सूची के चौथे नंबर पर बदलाव देखने को मिला। लाइफ ओके जो पिछले हफ्ते सातवें नंबर पर था, अब उसने चौथे नंबर पर छलांग लगा दी है। वहीं इस सूची में सोनी पल पांचवें नंबर पर है। स्टार प्लस  700 मिलियन रेटिंग के साथ सबसे अधिक देखा जाने वाला चैनल रहा। हालांकि चैनल की रेटिंग इस हफ्ते घटी है। 14वें हफ्ते चैनल की रेटिंग 712  मिलियन थी। 674 मिलियन रेटिंग के साथ कलर्स नंबर-2 पर रहा, जबकि चैनल की पिछले हफ्ते रेटिंग 670 मिलियन थी। वहीं जी टीवी की रेटिंग में भी गिरावट देखने को मिली। चैनल की रेटिंग 593 मिलियन से घटकर 554 मिलियन पर रह गई है। चैनल तीसरे नंबर पर है। 519 मिलियन रेटिंग के साथ लाइफ ओके चौथे नंबर पर पहुंच गया। यह चैनल पिछले हफ्ते 487 मिलियन रेटिंग के साथ सातवें नंबर पर था। इस बीच, सोनी पल 511 मिलियन रेटिंग के साथ पांचवें नंबर पर रहा, जबकि पिछले हफ्ते चैनल की रेटिंग 507 मिलियन थी। वहीं जी अनमोल की रेटिंग में भी गिरावट देखने को मिली। चैनल 489 मिलियन रेटिंग के साथ छठे नंबर पर है, जबकि पिछले हफ्ते चैनल की रेटिंग 573  मिलियन थी। रिश्ते चैनल 456 मिलियन रेटिंग के साथ नंबर-7 पर रहा। वहीं पिछले हफ्ते चैनल की रेटिंग 470 मिलियन थी। वहीं स्टार उत्सव की बात करें तो, चैनल 405 मिलियन रेटिंग के साथ आठवें नंबर पर रहा, जबकि पिछले हफ्ते चैनल की रेटिंग 492 मिलियन थी और यह छठे नंबर पर था। इस सूची में सबसे नीचे जगह बनाने वाले सब टीवी और सोनी टीवी रहे, जो  क्रमश: नंबर-9 और नंबर-10 पर हैं और इन दोनों ही चैनलों की रेटिंग क्रमश: 375 मिलियन और 296 मिलियन रही, जबकि पिछले हफ्ते यह रेटिंग क्रमश: 382 मिलियन और 290 मिलियन थी।     समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
TAGS media
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

जानें, टॉप-10 की लिस्ट में इस हफ्ते किस टीवी चैनल ने मारी बाजी

देश में टेलिविजन दर्शकों की संख्या मापने वाली संस्था 'ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल' (BARC) इंडिया ने इस साल 23वें हफ्ते के डाटा जारी कर दिए हैं।

Last Modified:
Saturday, 19 June, 2021
TV Channels

देश में टेलिविजन दर्शकों की संख्या मापने वाली संस्था 'ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल' (BARC) इंडिया ने इस साल 23वें हफ्ते के डाटा जारी कर दिए हैं।  इन डाटा के अनुसार, विभिन्न मार्केट्स में टॉप-10 चैनल्स की लिस्ट में इस बार भी 'सन टीवी' (Sun TV) का जलवा बरकरार रहा है। इस चैनल ने 3009.25 (000s) AMA (एवरेज मिनट ऑडियंस) के साथ इस लिस्ट में टॉप पर अपनी जगह बनाई है। 2949.14 (000s) AMA के साथ 'स्टार प्लस' (Star plus) इस लिस्ट में दूसरे और 2557.07 (000s) AMA के साथ 'स्टार उत्सव' (Star Utsav) तीसरे नंबर पर रहा है।    

वहीं, ‘सोनी सब’ (Sony Sab), ‘स्टार मां’ (Star Maa) और ‘कलर्स रिश्ते’ (Colors Rishtey) 2423.0, 2357.63 और 1714.68 (000s) AMA के साथ क्रमश: चौथे, पांचवे और छठे नंबर पर रहे। इसके साथ ही ‘कलर्स‘ (Colors), ‘जी तेलुगु‘ (Zee Telugu), ‘सोनी पल‘ (Sony Pal) और ‘धिनचक‘ (Dhinchaak) चैनल 1590.6, 1590.58, 1506.75 और  1471.92 (000s) AMA के साथ इस लिस्ट में क्रमश: सातवें, आठवें, नौवें और दसवें स्थान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे।

हिंदीभाषी मार्केट (Hindi Speaking Market)

हिंदीभाषी मार्केट की बात करें तो इस साल 23वें हफ्ते में टॉप-5 चैनल्स की लिस्ट में ‘स्टार प्लस’ (Star Plus) ने पहले नंबर पर अपनी जगह बनाई। इस चैनल ने 2861.7 (000s) AMA दर्ज किए। इस लिस्ट में 2543.26 (000s) AMA के साथ ‘स्टार उत्सव’ (Star Utsav) दूसरे नंबर पर और 2353.74 (000s) AMA के साथ ‘सोनी सब’ (Sony Sab)  तीसरे नंबर पर रहा। वहीं, ‘रिश्ते’ (Rishtey) और ‘कलर्स’ (Colors) ने 1705.67 (000s) AMA और 1567.76 (000s) AMA के साथ इस लिस्ट में क्रमश: चौथे और पांचवे स्थान पर अपनी जगह बनाई।

दक्षिण मार्केट (South)

दक्षिण के मार्केट को देखें तो 23वें हफ्ते में टॉप पांच चैनल्स की लिस्ट में ’सन टीवी’ (Sun TV) ने 3002.88 (000s) AMA के साथ पहला स्थान हासिल किया। इसके बाद ’स्टार मां’ (STAR Maa) 2301.04 (000s) AMA के साथ दूसरे नंबर पर और ’जी तेलुगु’ (Zee Telugu) 1554.06 (000s) AMA के साथ इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर रहा। वहीं, 1353.58 (000s) AMA के साथ ’स्टार विजय’ (STAR Vijay) चौथे और 1300.63 (000s) AMA के साथ ’ईटीवी तेलुगु’ (ETV Telugu) ने इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर अपनी जगह बनाई। 

समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

मुंबई में फिल्म व TV सीरियल्स की शूटिंग को लेकर तमाम प्रॉडक्शन हाउस ने लिया ये फैसला

तमाम प्रड्यूसर्स और शूटिंग से जुड़ा स्टाफ मुंबई लौट आया है और बाकी के भी अगले हफ्ते तक वापस आ जाने की उम्मीद है।

Last Modified:
Tuesday, 15 June, 2021
Film Shooting

करीब 61 दिनों के बाद मुंबई में 15 जून से टेलिविजन शो, वेब सीरीज और फिल्मों की शूटिंग शुरू हो जाएगी। इससे पहले छह जून को महाराष्ट्र सरकार ने कुछ प्रतिबंधों के साथ फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को शूटिंग की अनुमति दे दी थी। सरकार का कहना था कि चूंकि नई अनलॉक योजना के अनुसार मुंबई लेवल-तीन के तहत आता है, इसलिए फिल्मों और टीवी की शूटिंग को शर्तों के साथ अनुमति दी जाएगी और सात जून से शाम पांच बजे के बाद कोई बाहरी आवाजाही नहीं होगी।

‘द फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयीज’ (FWICE) के प्रेजिडेंट बीएन तिवारी ने कहा, ‘हम कल से पूरी तरह शूटिंग शुरू करेंगे। चूंकि मुंबई अब स्तर 2 के अंतर्गत आता है, इसलिए हमें कुछ छूट मिली है। अब हमें सुबह सात से शाम सात बजे तक शूटिंग की अनुमति मिल गई है।‘

तिवारी ने कहा, ‘सरकार ने स्पष्ट किया है कि शूटिंग होनी है या नहीं, इसकी अनुमति एरिया कलेक्टर द्वारा दी जाएगी। फिल्मसिटी में हमें सुबह सात से शाम सात बजे तक शूटिंग की अनुमति दी गई है। शूटिंग से जुड़े अधिकांश लोग (प्रड्यूसर्स एक्टर्स, क्रू) जो मुंबई से बाहर शूटिंग कर रहे थे, वापस लौट आए हैं और जल्द ही अन्य भी लौट आएंगे। हम सरकार की गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुए शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।‘

सूत्रों का कहना है कि ‘शौर्य और अनोखी की कहानी‘, ‘अनुपमा‘, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘, ‘मन की आवाज‘, ‘प्रतिज्ञा 2‘, ‘नमक इश्क का‘ आदि टीवी शो से जुड़े लोग अपनी-अपनी जगह से मुंबई वापस लौट आए हैं। हालांकि, कुछ शो की शूटिंग इस हफ्ते भी महाराष्ट्र के बाहर जारी रहेगी।

इस बारे में ‘फ्रेम्स प्रॉडक्शन‘ (Frames Production) के को-फाउंडर रंजीत ठाकुर का कहना है, ‘हमने अभी तक उस शेड्यूल को पूरा नहीं किया है जिसकी पहले से प्लानिंग थी और उसे पूरा करने के बाद  हम मुंबई चले जाएंगे।‘ यह प्रॉडक्शन हाउस इस समय अपने डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर-4’ की शूटिंग दमन में कर रहा है।

वहीं, ‘हैट्स ऑफ प्रॉडक्शंस‘ (Hats Off Productions) आदि ने कोई भी निर्णय लेने से पहले स्थिति का आकलन करने का फैसला किया है। इस बारे में इस प्रॉडक्शन हाउस के फाउंडर और ‘इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रड्यूसर्स काउंसिल’(IFTPC) के चेयरमैन जेडी मजीठिया का कहना है कि उनके पास अभी लिखित में कुछ नहीं मिला है। वह कुछ दिन और इंतजार करेंगे और फिर इसके बाद मुंबई में शूटिंग फिर से शुरू करने के बारे में फैसला लेंगे।

सिलवासा में अपने शो ‘वागले की दुनिया’ (Wagle Ki Duniya) की शूटिंग कर रहे मजीठिया का कहना है, ’कम से कम अगले चार-पांच दिनों तक हम मुंबई में दोबारा शूटिंग शुरू नहीं करेंगे। हो सकता है कि अगले हफ्ते हम स्थिति के आधार पर इस बारे में फैसला लें।’

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार द्वारा 15 अप्रैल 2021 को कंप्लीट लॉकडाउन की घोषणा के बाद यहां फिल्म-टीवी सीरियल्स, वेब सीरीज आदि की शूटिंग रुक गई थी। ऐसे में तमाम ब्रॉडकास्टर्स और प्रड्यूसर्स ने महाराष्ट्र के बाहर शूटिंग जारी रखने का फैसला लिया था।

समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

महाराष्ट्र में फिल्म व TV सीरियल्स की शूटिंग को हरी झंडी, इन नियमों का करना होगा पालन

अधिकांश टीवी-फिल्म प्रड्यूसर्स ने शूटिंग के समय को कम से 12 घंटे तक बढ़ाए जाने की मांग की है।

Last Modified:
Monday, 07 June, 2021
Film Shooting

महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में लंबे लॉकडाउन के बाद अब मुंबई में कुछ प्रतिबंधों के साथ फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग को इजाजत दे दी है। रविवार को फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े प्रतिनिधियों के साथ वर्चुअल रूप से हुई मीटिंग में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि नियमित शूटिंग को फिर से शुरू होने में समय लगेगा,  हालांकि कुछ प्रतिबंधों के तहत इसे शुरू किया जा सकता है। चूंकि नई अनलॉक योजना के अनुसार मुंबई लेवल-तीन के तहत आता है, इसलिए फिल्मों और टीवी की शूटिंग को शर्तों के साथ अनुमति दी जाएगी और सात जून से शाम पांच बजे के बाद कोई बाहरी आवाजाही नहीं होगी।

इस मीटिंग के दौरान ठाकरे ने इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से सरकार के साथ सहयोग करने और सेट पर COVID-19 के नियमों का पालन करने के लिए भी कहा है। हालांकि, इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने शूटिंग टाइम को सुबह सात से शाम सात बजे तक बढ़ाए जाने की मांग की है।

‘द फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयीज’ (FWICE) के प्रेजिडेंट बीएन तिवारी ने कहा, ‘शूटिंग के लिए सरकार ने जितने समय की अनुमति दी है, वह काफी कम है। सरकार को शूटिंग के लिए दिन में कम से कम 12 घंटे की अनुमति देनी चाहिए। हमने महाराष्ट्र सरकार से शूटिंग के समय को सुबह सात से शाम सात बजे तक बढ़ाए जाने की मांग की है, ताकि शूटिंग को अच्छे से पूरा किया जा सके। अगर वे हमें 12 घंटे के लिए इनडोर शूटिंग करने की इजाजत देते हैं, तो इससे हमें समय पर शूटिंग खत्म करने में भी मदद मिलेगी।’

हालांकि, अभी इस समय को बढ़ाए जाने के बारे में सरकार ने कुछ फैसला नहीं लिया है। भले ही समय बढ़ाने का अनुरोध सीएम के पास लंबित है, तिवारी ने बताया कि कुछ निर्माता कल से शूटिंग फिर से शुरू करेंगे।

वहीं, अधिकांश टीवी प्रड्यूसर्स ने महाराष्ट्र के बाहर एक और सप्ताह के लिए शूटिंग जारी रखने का फैसला किया है। उनका कहना है कि हम एक महीने से अधिक समय से बाहर शूटिंग कर रहे हैं। अगर सरकार हमें कम से कम 12 घंटे तक शूटिंग करने की अनुमति नहीं देती है तो हमें अभी वापस आने का कोई मतलब नहीं दिखता। मौजूदा टाइम स्लॉट के चलते हम समय पर शूटिंग पूरी नहीं कर पाएंगे। यह हमारी गुणवत्ता और शो को प्रभावित करेगी। हम सीएम के साथ बातचीत कर रहे हैं  और शायद एक हफ्ते के बाद स्थिति के आधार पर अगर सरकार हमें सुबह सात से शाम सात बजे तक शूटिंग करने की अनुमति देती है तो हम मुंबई वापस आ जाएंगे।

समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

जानिए, कौन सा चैनल रहा टॉप पर, किस TV शो को लोगों ने किया सबसे ज्यादा पसंद

देश में टेलिविजन दर्शकों की संख्या मापने वाली संस्था 'ब्रॉडकास्टस ऑडियंस रिसर्च काउंसिल' (BARC) इंडिया ने इस साल 20वें हफ्ते के डाटा जारी कर दिए हैं।

Last Modified:
Friday, 28 May, 2021
TV Channels

देश में टेलिविजन दर्शकों की संख्या मापने वाली संस्था 'ब्रॉडकास्टस ऑडियंस रिसर्च काउंसिल' (BARC) इंडिया ने इस साल 20वें हफ्ते के डाटा जारी कर दिए हैं। इन डाटा के अनुसार, 20वें हफ्ते में भी ‘स्टार उत्सव’ (Star Utsav) और ‘स्टार प्लस’ (Star Plus) ने अपना दबदबा बनाए रखा है। ‘स्टार उत्सव’ ने जहां समूचे मार्केट (शहरी+ग्रामीण) और ग्रामीण मार्केट में, वहीं ‘स्टार प्लस’ ने शहरी मार्केट में अपनी बादशाहत कायम रखी है। शहरी मार्केट में टॉप-5 कार्यक्रमों की बात करें तो इस लिस्ट में पहले चार स्थानों पर ‘स्टार प्लस‘ के शो ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisi Key Pyaar Me), ‘इमली‘ (Imli), ‘अनुपमा‘ (Anupamaa) और ‘साथ निभाना साथिया2‘ (Saath Nibhaana Saathiya 2) शामिल रहे हैं। इसी तरह ओवरऑल मार्केट की बात करें तो ‘स्टार प्लस‘ के शोज ने इस लिस्ट में अपना दबदबा बनाए रखा है, जबकि ग्रामीण मार्केट में ’स्टार उत्सव’ के दो शो इस लिस्ट में सबसे ऊपर रहे हैं।

हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल (शहरी+ग्रामीण)

हिंदी के जनरल एंटरटेनमेंट चैनल्स (शहरी+ग्रामीण) की बात करें तो 20वें हफ्ते में टॉप-10 चैनल्स की लिस्ट में इस बार भी ‘स्टार उत्सव‘ टॉप पर रहा है। ‘स्टार उत्सव‘ ने 3030.21  (000s)AMA (एवरेज मिनट ऑडियंस) के साथ शीर्ष पर अपनी जगह बनाई है, जबकि 2556.53 (000s)AMA के साथ ‘स्टार प्लस‘ दूसरे नंबर पर और 2189.17 (000s)AMA के साथ ‘सोनी सब‘ तीसरे नंबर पर रहा है। 1554.06 (000s) AMA और 1435.66  (000s)AMA के साथ ‘सोनी पल‘ और ‘कलर्स रिश्ते‘ क्रमश: चौथे और पांचवे नंबर पर रहे हैं।

वहीं, इस हफ्ते के टॉप-5 कार्यक्रमों की बात करें तो ‘स्टार उत्सव‘ का शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘14982 (000s) AMA के साथ पहले नंबर पर रहा है। इसके बाद ‘स्टार प्लस‘ का ‘गुम हैं किसी के प्यार में‘12766 (000s) AMA के साथ दूसरे नंबर पर रहा है। ‘स्टार प्लस‘ का ‘इमली‘ और ‘अनुपमा‘ 12552 और 11452  (000s) AMA के साथ क्रमश:तीसरे और चौथे नंबर पर रहे हैं, जबकि चैनल का एक और शो ‘साथ निभाना साथिया2‘ 9667 (000s) AMA के साथ पांचवे नंबर पर रहा है।

हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल्स (ग्रामीण)

ग्रामीण मार्केट में हिंदी के जनरल एंटरटेनमेंट चैनल्स (GEC) की बात करें तो 2146.61 (000s) AMA के साथ यहां भी ‘स्टार उत्सव‘ का जलवा रहा है और टॉप-5 की लिस्ट में पिछले हफ्ते की तरह यह पहले नंबर पर रहा है, जबकि 1052.62 (000s)AMA के साथ ‘जी अनमोल‘ दूसरे नंबर पर और 1021.54 (000s) AMA के साथ ‘कलर्स रिश्ते‘ तीसरे नंबर पर रहा है। वहीं, 995.73 (000s)AMA और 812.3 (000s) AMA के साथ ‘सोनी पल‘ और ‘स्टार प्लस‘ क्रमश: चौथे और पांचवे नंबर पर रहे हैं।

ग्रामीण मार्केट में टॉप-5 टीवी कार्यक्रमों की लिस्ट में ‘स्टार उत्सव‘ का शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ 10815  (000s)AMA के साथ पहले नंबर पर रहा है। इसके बाद इस लिस्ट में ‘जी अनमोल‘ का ‘तुझसे है राब्ता‘ और ‘कुंडली भाग्य‘ 5346 (000s)AMA और 4892 (000s)AMA के साथ क्रमश: दूसरे और तीसरे नंबर पर रहे हैं। वहीं, ‘स्टार उत्सव‘ का ‘साथ निभाना साथिया‘ और ‘स्टार प्लस‘ का ‘इमली‘ 4520 (000s)AMA और 4510 (000s)AMA के साथ क्रमश: चौथे और पांचवे नंबर पर रहे हैं।

हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल्स (शहरी)

शहरी मार्केट में हिंदी के जनरल एंटरटेनमेंट चैनल्स की बात करें तो टॉप-5 की लिस्ट में ‘स्टार प्लस’ ने 1744.23 (000s)AMA के साथ पहले नंबर पर अपनी पोजीशन बनाए रखी है। इसके बाद इस लिस्ट में 1480.44 (000s) AMA के साथ ‘सोनी सब’ दूसरे नंबर पर और 932.34 (000s) AMA के साथ ‘कलर्स’ तीसरे नंबर पर रहा है। ‘स्टार उत्सव’ और ‘सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन’ को इस लिस्ट में 883.6 (000s) AMA और 823.51  (000s) AMA के साथ क्रमश: चौथा और पांचवा स्थान हासिल हुआ है।

शहरी क्षेत्र में टॉप-5 टीवी कार्यक्रमों की लिस्ट में इस हफ्ते ‘स्टार प्लस‘ का ‘गुम हैं किसी के प्यार में‘ 8390 (000s)AMA के साथ पहले नंबर पर रहा है। चैनल के अन्य दो शो ‘अनुपमा‘ और ‘इमली‘ को इस लिस्ट में 8371 (000s) AMA और 8043 (000s) AMA के साथ क्रमश: दूसरा और तीसरा स्थान मिला है। चैनल के एक अन्य शो ‘साथ निभाना साथिया2‘ को 6402 (000s) AMA के साथ इस लिस्ट में चौथे नंबर पर जबकि ‘सोनी सब‘ के ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ को 6165 (000s)AMA के साथ पांचवे नंबर पर जगह मिली है।

समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

जानिए, इस हफ्ते कैसा रहा आपके पसंदीदा टीवी चैनल का प्रदर्शन, किस शो ने मारी बाजी

देश में टेलिविजन दर्शकों की संख्या मापने वाली संस्था 'ब्रॉडकास्टस ऑडियंस रिसर्च काउंसिल' (BARC) इंडिया ने इस साल 19वें हफ्ते के डाटा जारी कर दिए हैं।

Last Modified:
Thursday, 20 May, 2021
Channel

देश में टेलिविजन दर्शकों की संख्या मापने वाली संस्था 'ब्रॉडकास्टस ऑडियंस रिसर्च काउंसिल' (BARC) इंडिया ने इस साल 19वें हफ्ते के डाटा जारी कर दिए हैं। इन डाटा के अनुसार, 19वें हफ्ते में भी डिज्नी-स्टार नेटवर्क के चैनल ‘स्टार उत्सव’ (Star Utsav) और ‘स्टार प्लस’ (Star Plus) ने अपना दबदबा बनाए रखा है। ‘स्टार उत्सव’ ने जहां ग्रामीण मार्केट में वहीं ‘स्टार प्लस’ ने शहरी मार्केट में अपनी बादशाहत कायम रखी है। ओवरऑल और शहरी मार्केट में टॉप-5 कार्यक्रमों की बात करें तो इस लिस्ट में ‘स्टार प्लस‘ के लोकप्रिय शो ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisi Key Pyaar Me) और ग्रामीण मार्केट में ’स्टार उत्सव’ के शो ’ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने सबसे ऊपर अपनी जगह बनाई है।

हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल (शहरी+ग्रामीण)

हिंदी के जनरल एंटरटेनमेंट चैनल्स (शहरी+ग्रामीण) की बात करें तो टॉप-10 चैनल्स की लिस्ट में ‘स्टार उत्सव‘ ने 2908.9 (000s)AMA (एवरेज मिनट ऑडियंस) के साथ शीर्ष पर अपनी जगह बनाई है, जबकि 2489.01(000s)AMA के साथ ‘स्टार प्लस‘ दूसरे नंबर पर और 2217.87(000s)AMA के साथ ‘सोनी सब‘ तीसरे नंबर पर रहा है। 1827.57 (000s) AMA और 1576.69 (000s)AMA के साथ ‘सोनी पल‘ और ‘कलर्स रिश्ते‘ क्रमश: चौथे और पांचवे नंबर पर रहे हैं। वहीं, इस हफ्ते टॉप-5 कार्यक्रमों की बात करें तो ‘स्टार प्लस‘ का शो ‘गुम हैं किसी के प्यार में‘ 12948 (000s) AMA के साथ पहले नंबर पर रहा है। इसके बाद ‘स्टार उत्सव‘ का ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ 12793 (000s) AMA के साथ दूसरे नंबर पर रहा है। ‘स्टार प्लस‘ का ‘इमली‘ और ‘अनुपमा‘ 12480  और 11444 (000s) AMA के साथ क्रमश:तीसरे और चौथे नंबर पर रहे हैं, जबकि चैनल का एक और शो ‘साथ निभाना साथिया 2‘ 9500 (000s) AMA के साथ पांचवे नंबर पर रहा है।

हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल्स (ग्रामीण)

ग्रामीण मार्केट में हिंदी के जनरल एंटरटेनमेंट चैनल्स की बात करें तो 2061.88 (000s) AMA के साथ यहां भी ‘स्टार उत्सव‘ का जलवा रहा है और यह टॉप-5 की लिस्ट में पहले नंबर पर रहा है, जबकि 1230.71 (000s)AMA के साथ ‘सोनी पल‘ दूसरे नंबर पर और 1198.01 (000s) AMA के साथ ‘जी अनमोल‘ तीसरे नंबर पर रहा है। वहीं, 1142.49 (000s)AMA और 854.08 (000s) AMA के साथ ‘कलर्स रिश्ते‘ और ‘दंगल‘ क्रमश: चौथे और पांचवे नंबर पर रहे हैं।

ग्रामीण मार्केट में टॉप-5 टीवी कार्यक्रमों की लिस्ट में ‘स्टार उत्सव‘ का शो ‘ये रिश्ता क्या कहलता है‘ 9071 (000s)AMA के साथ पहले नंबर पर रहा है। इसके बाद इस लिस्ट में ‘जी अनमोल‘ का ‘कुंडली भाग्य‘ और ‘तुझसे है राब्ता‘ 6003 (000s)AMA और 5666 (000s)AMA के साथ क्रमश: दूसरे और तीसरे नंबर पर रहे हैं। वहीं, ‘स्टार प्लस‘ का ‘इमली‘ और ‘स्टार उत्सव‘ का ‘साथ निभाना साथिया‘ 4581 (000s)AMA और 4562 (000s)AMA के साथ क्रमश: चौथे और पांचवे नंबर पर रहे हैं।

हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल्स (शहरी)

शहरी मार्केट में हिंदी के जनरल एंटरटेनमेंट चैनल्स की बात करें तो टॉप-5 की लिस्ट में ‘स्टार प्लस’ ने 1663.53(000s)AMA के साथ पहले नंबर पर अपनी पोजीशन बनाए रखी है। इसके बाद इस लिस्ट में 1515.51(000s) AMA के साथ ‘सोनी सब’ दूसरे नंबर पर और 947.17(000s) AMA के साथ ‘कलर्स’ तीसरे नंबर पर रहा है। ‘सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन’ और ‘स्टार उत्सव’ को इस लिस्ट में 897.93 (000s) AMA और 847.02 (000s) AMA के साथ क्रमश: चौथा और पांचवा स्थान हासिल हुआ है।

शहरी क्षेत्र में टॉप-5 टीवी कार्यक्रमों की लिस्ट में इस हफ्ते ‘स्टार प्लस‘ का ‘गुम हैं किसी के प्यार में‘ 8412 (000s)AMA के साथ पहले नंबर पर रहा है। चैनल के अन्य दो शो ‘अनुपमा‘ और ‘इमली‘ को इस लिस्ट में 8166 (000s) AMA और 7899 (000s) AMA के साथ क्रमश: दूसरा और तीसरा स्थान मिला है। ‘सोनी सब‘ के ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ को इस लिस्ट में 6763(000s)AMA के साथ चौथे नंबर पर जबकि ‘सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन‘ के शो ‘इंडियन आइडल‘ को 6429 (000s)AMA  के साथ पांचवे नंबर पर जगह मिली है।

समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ ने फिर दी दस्तक, रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया की तारीख तय

शो के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर इसका एक प्रोमो जारी किया है।

Last Modified:
Friday, 07 May, 2021
KBC

टीवी का लोकप्रिय गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति'  (केबीसी) जल्द ही फिर दस्तक देने वाला है। दरअसल, इस शो के सीजन-13 के रजिस्ट्रेशन की तारीख की घोषणा हो गई है। सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से इसका ऐलान एक प्रोमो के साथ किया है। इसमें बताया गया है कि केबीसी 13 के रजिस्ट्रेशन की तारीख 10 मई है। इस प्रोमो में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'कभी सोचा है कि आपके और आपके सपनों के बीच कितना फासला है? सिर्फ तीन अक्षरों का..कोशिश..तो अपना सपना साकार करने के लिए उठाइए फोन और हो जाइए तैयार क्योंकि 10 मई से शुरु हो रहे हैं केबीसी रजिस्ट्रेशन. हॉट सीट और मैं आपका इंतजार कर रहे हैं तो बस तैयार हो जाइए।'

 

चैनल द्वारा जारी गाइडलाइंस के मुताबिक, कौन बनेगा करोड़पति में सिर्फ एसएमएस या सोनी लिव एप के जरिये ही भाग लिया जा सकता है। यह बिल्कुल फ्री है। प्रतियोगी का वही उत्तर माना जाएगा, जो उसने पहले मोबाइल नंबर या पहले माध्यम (एसएमएस या सोनी लिव एप) के जरिये दिया होगा।

समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

प्रियंका चोपड़ा की योग्यता पर विदेशी पत्रकार ने उठाया सवाल, दिया मुंहतोड़ जवाब

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति व सिंगर निक जोनस ने साथ मिलकर हाल ही में 93वें अकादमी पुरस्कारों (Oscar 2021) के नॉमिनेशंस की घोषणा की थी।

Last Modified:
Friday, 19 March, 2021
PriyankaChopra56

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति व सिंगर निक जोनस ने साथ मिलकर हाल ही में 93वें अकादमी पुरस्कारों (Oscar 2021) के नॉमिनेशंस की घोषणा की थी। दोनों को नॉमिनेशंस के ऐलान का जिम्मा दिया गया था। भले ही दोनों स्टार्स के लिये ये बड़ी उपलब्धि रही और कई लोगों ने सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की काफी सराहना भी की थी, लेकिन एक ऑस्ट्रेलियाई जर्नलिस्ट ने एक्ट्रेस के ऑस्कर नॉमिनेशंस की घोषणा की योग्यता पर सवाल खड़ा कर दिया। फिर क्या था अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी उन्हें करारा जवाब दे दिया, जिस पर अब लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

दरअसल प्रियंका की हालिया रिलीज फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ भी अडेप्टेड स्क्रीन-प्ले कैटेगरी में ऑस्कर के लिए नॉमिनेट की गई थी, इसी बात को लेकर ऑस्ट्रेलियन पत्रकार पीटर फोर्ड ने प्रियंका की काबिलियत पर सवाल उठाया था।

फोर्ड ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने प्रियंका-निक की ऑस्कर अवॉर्ड नॉमिनेशन्स के बाद की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'इन दोनों के प्रति कोई असम्मान नहीं है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि फिल्मों में उनका योगदान उन्हें ऑस्कर नॉमिनेशन्स की घोषणा करने के काबिल बनाता है।'

इसके बाद प्रियंका ने भी बड़े ही शानदार ढंग से उस पत्रकार को जवाब दिया, जिसके बाद पीटर ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। प्रियंका ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपनी सभी फिल्मों की लिस्ट भी दिखाई और लिखा कि कोई क्वालीफाई कैसे होता है, इस पर आपके विचार जानना चाहूंगी। आपके लिए यहां मेरी 60 से अधिक फिल्मों की लिस्ट है।

वहीं प्रियंका के पत्रकार को दिए इस करारे जवाब के लिए फैन्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं, मीडिया भी इस पर प्रियंका का खूब समर्थन कर रही है।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने विचार और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फैन्स को उनका ये बेहद खास अंदाज खूब पसंद आता है।

दूसरी तरफ फिल्म राइटर अपूर्व असरानी ने भी पीटर के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की और लिखा कि क्वालीफाई? प्रियंका चोपड़ा ने 80 फिल्मों में काम किया है और इनमें से करीब 13 में वो प्रड्यूसर भी रही है।

 

समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

‘Tandav’ मामले में एमेजॉन प्राइम ने मांगी माफी, कही ये बात

विवादों में घिरी सैफ अली खान की हालिया वेब सीरीज ‘तांडव’ (Tandav) के मामले में ओटीटी प्लेटफॉर्म एमेजॉन प्राइम वीडियो ने बिना शर्त माफी मांगी है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Wednesday, 03 March, 2021
Last Modified:
Wednesday, 03 March, 2021
Amazon Prime

विवादों में घिरी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की हालिया वेब सीरीज ‘तांडव’ (Tandav) के मामले में ओटीटी प्लेटफॉर्म एमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime) ने बिना शर्त माफी मांगी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एमेजॉन प्राइम वीडियो की तरफ से इस बारे में एक बयान जारी किया गया है। इस बयान में कहा गया है, ‘हमारे व्युअर्स को हाल ही में रिलीज हुई हमारी वेब सीरीज तांडव के कुछ सीन आपत्तिजनक लगे, इसके लिए हमें खेद है। हमारा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। उन तमाम सीन को या तो हटा दिया गया या फिर एडिट कर दिया गया है। हम अपने दर्शकों की भावनाओं का सम्मान करते हैं और उन लोगों से माफी मांगते हैं, जिन्हें ठेस पहुंची।’

इसके अलावा एमेजॉन प्राइम की तरफ से ये भी कहा गया है, ‘हम भारतीय कानूनों का अनुपालन करते हुए और दर्शकों की आस्था का सम्मान करते हुए आगे बेहतर मनोरंजन देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। दर्शकों की सुविधा के लिए कंपनी की पॉलिसी को लगातार अपडेट करने की जरूरत है।’

बता दें कि इससे पहले इलाहाबाद हाई कोर्ट ने ‘एमेजॉन प्राइम वीडियो’ (Amazon Prime) की ओरिजनल कंटेंट हेड (इंडिया) अपर्णा पुरोहित की अंतरिम जमानत की अर्जी खारिज कर दी थी।

गौरतलब है कि ‘तांडव’ (Tandav) को लेकर पिछले काफी समय से विवाद चल रहा है। इस वेब सीरीज को एमेजॉन प्राइम वीडियो ने जारी किया है। आरोप हैं कि इस वेब सीरीज में कुछ ऐसे सीन दिखाए गए हैं, जिससे दर्शकों की भावना को ठेस पहुंची है। इस मामले में उत्‍तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में अपर्णा पुरोहित समेत अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी।

इस वेब सीरीज में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover), तिग्मांशु धूलिया, डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, मोहम्मद जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub), गौहर खान और कृतिका कामरा ने मुख्य भूमिका निभाई है।

इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज कोटक ने सूचना-प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर ‘तांडव’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी। वेब सीरीज के कंटेंट को लेकर आ रही शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए सूचना-प्रसारण मंत्रालय ने एमेजॉन प्राइम वीडियो से स्पष्टीकरण मांगा था।

विवाद के बीच, 'तांडव' के निर्देशक अली अब्बास जफर ने इस वेब सीरीज के कलाकारों और क्रू मेंबर्स की ओर से माफी जारी की थी। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया था कि वेब सीरीज काल्पनिक है और इसका किसी भी धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं है।

समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

‘Tandav’ मामले में अपर्णा पुरोहित को इलाहाबाद हाई कोर्ट से बड़ा झटका

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अग्रिम जमानत अर्जी खारिज होने के बाद अपर्णा पुरोहित की मुश्किलें बढ़ सकती हैं और पुलिस उन्हें गिरफ्तार भी कर सकती है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Friday, 26 February, 2021
Last Modified:
Friday, 26 February, 2021
Tandav

वेब सीरीज ‘तांडव’ (Tandav) के खिलाफ चल रही जांच के मामले में इलाहाबाद हाई कोर्ट ने ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘एमेजॉन प्राइम वीडियो’ (Amazon Prime) की ओरिजनल कंटेंट हेड (इंडिया) अपर्णा पुरोहित की अंतरिम जमानत की अर्जी खारिज कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अग्रिम जमानत अर्जी खारिज होने के बाद अपर्णा पुरोहित की मुश्किलें बढ़ सकती हैं और पुलिस उन्हें गिरफ्तार भी कर सकती है। हाई कोर्ट ने ‘तांडव’ के कंटेंट पर सख्त नाराजगी जताते हुए कहा है कि अभिव्यक्ति के नाम पर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।

अपर्णा पुरोहित की जमानत याचिका खारिज करते हुए जस्टिस सिद्धार्थ का कहना था कि हालांकि, आवेदक को पहले इसी तरह के मामले में एक अन्य पीठ द्वारा गिरफ्तारी से अंतरिम संरक्षण दिया गया था, लेकिन वह जांच में सहयोग नहीं कर रही थीं।

पुरोहित की ओर से दलील देते हुए उनके वकील का कहना था कि वेब श्रृंखला केवल काल्पनिक है और उनकी मुवक्किल का किसी भी समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। वहीं, राज्य सरकार के वकील ने तर्क दिया कि देश भर में विवादित वेब श्रृंखला से संबंधित कुल दस एफआईआर और चार आपराधिक शिकायतें दर्ज की गई हैं। यह दर्शाता है कि आवेदक के आचरण से केवल एक व्यक्ति प्रभावित नहीं होता है, बल्कि देश भर के कई लोगों ने महसूस किया है कि वेब श्रृंखला आक्रामक है और इसलिए उन्होंने एफआईआर/ शिकायत दर्ज कराई है।

बता दें कि ‘तांडव’ (Tandav) को लेकर पिछले काफी समय से विवाद चल रहा है। इस वेब सीरीज को एमेजॉन प्राइम वीडियो ने जारी किया है। आरोप हैं कि इस वेब सीरीज में कुछ ऐसे सीन दिखाए गए हैं, जिससे दर्शकों की भावना को ठेस पहुंची है। इस मामले में उत्‍तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में अपर्णा पुरोहित समेत अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। अपर्णा पुरोहित की तरफ से अग्रिम जमानत को लेकर हाई कोर्ट में अर्जी दाखिल की गई थी।

समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

SONY SAB ला रहा है नया टीवी शो, आठ मार्च से शुरू होगा प्रसारण

'सोनी सब' आठ मार्च से एक नए शो का प्रसारण शुरू करने जा रहा है। इस शो का प्रसारण सोमवार से लेकर शुक्रवार तक रोजाना रात दस बजे किया जाएगा।

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Thursday, 25 February, 2021
Last Modified:
Thursday, 25 February, 2021
Sony Sab

'सोनी सब' (SONY SAB) आठ मार्च से एक नए शो 'जीजाजी छत पर कोई है' (Jijaji Chhat Parr Koii Hai)  का प्रसारण शुरू करने जा रहा है। इस शो का प्रसारण सोमवार से लेकर शुक्रवार तक रोजाना रात दस बजे किया जाएगा। दरअसल, इस शो को ‘जीजाजी छत पर हैं’ शो की सफलता के बाद नए अवतार में नए टाइटल से पेश किया जा रहा है। इस शो में परिवारों की पुरानी दुश्‍मनी वाली एक क्‍लासिक कहानी दिखाई जाएगी। इसमें जल्‍दीराम और जिंदल परिवार के बीच एक पुश्‍तैनी संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है। संपत्ति का यह विवाद दोनों परिवारों के बीच दुश्‍मनी की वजह बन जाता है, वहीं इस पुश्‍तैनी हवेली में एक रहस्‍य भी दाखिल होता है।

जल्‍दीराम और जिंदल परिवार के बीच जगह के बंटवारे को लेकर लगातार बहस होती रहती है। एक के पास रेस्‍टोरेंट है और एक के पास गैराज है। इनके रोज-रोज झगड़ों से बड़ी मजेदार कहानियां पैदा होंगी, जो कि कहानी को एंटरटेनिंग बनाएंगी।

अभिनेत्री हिबा नवाब सीरियल में लीड अभिनेत्रा का रोल निभाएंगी। वह शो में जल्‍दीराम की बेटी सीपी का रोल निभाएंगी। वहीं अभिनेता शुभाशीष झा मेल लीड रोल में नजर आएंगे। वह इस शो में जितेंद्र जामवंत जिंदल उर्फ जीजाजी का किरदार निभा रहे हैं। जीजाजी फ्रेंचाइची के साथ एक्टर अनूप उपाध्‍याय भी वापसी कर रहे हैं। वह वह जल्‍दीराम स्‍वीट्स के मालिक जल्‍दीराम के रूप में नजर आएंगे।

इस बारे में 'सोनी सब' के बिजनेस हेड नीरज व्यास का कहा है, ‘इस शो के पहले सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया। जीजाजी छत पर कोई है की लॉन्चिंग इस बात का प्रमाण है कि शो को दर्शकों की बेहद मांग पर फिर नए रूप में शुरू किया जा रहा है। मेरा मानना है कि यह शो सोनी सब के कंटेंट को और समृद्ध बनाएगा।’ इस शो का पहला टीजर हाल ही में सोनी सब के चैनल पर रिलीज किया गया है।

समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए