नए साल के स्‍वागत के लिए एंटरटेनमेंट चैनलों ने बनाया ये खास प्‍लान

इन दिनों पूरे देश में नए साल के स्‍वागत की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं...

Last Modified:
Sunday, 31 December, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

इन दिनों पूरे देश में नए साल के स्‍वागत की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। हिन्‍दी के जनरल एंटरटेनमेंट चैनल भी यह मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहते और स्‍पेशल प्रोग्रामिंग के जरिये नए साल के स्‍वागत के लिए तैयार हैं। इनमें से कुछ चैनल जैसे ‘स्‍टार प्‍लस’ और ‘जीटीवी’ तो फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कुड लोकप्रिय अवॉर्ड फंक्‍शन का प्रसारण कर रहे हैं जबकि ‘स्‍टार भारत’ और ‘सोनी’ ने अपनी प्रोग्रामिंग में कोई बदलाव नहीं किया है।     

आइए, यहां जानते हैं कि किस चैनल ने नए साल के स्‍वागत के लिए किस तरह की तैयारी की है।


‘स्‍टार प्‍लस’

वर्ष 2018 के स्‍वागत के लिए ‘स्‍टार प्‍लस’ भारतीय फिल्‍म इंडस्‍ट्री के बड़े अवॉर्ड्स शो में शुमार ‘स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड्स’ का प्रसारण करने जा रहा है। इस कार्यक्रम का प्रसारण 31 दिसंबर की रात आठ बजे से किया जाएगा। इस कार्यक्रम में अमिताभ बच्‍चन, सलमान खान, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, कृति सेनन, इलियाना डिसूजा, तापसी पन्‍नू, भूमि पेडनेकर, विद्या बालान और इरफान खान समेत कई फिल्‍मी हस्तियां का जलवा देखने को मिलेगा।    

‘जीटीवी’

नए साल की पूर्व संध्‍या पर ‘जीटीवी’ भी अवॉर्ड समारोह का प्रसारण करने जा रहा है। 31 दिसंबर को रात आठ बजे से चैनल ‘जी सिने अवॉर्ड्स 2018’ का प्रसारण करेगा। इस शो के जरिये दर्शकों को ग्‍लैमर और सिने जगत की जुगलबंदी देखने को मिलेगी। इसमें वर्ष 2017 की बेहतरीन बॉलिवुड प्रस्‍तुतियों को दिखाया जाएगा। कार्यक्रम में दर्शकों को अपने चहेते फिल्‍मी सितारों को देखने का मौका मिलेगा।

‘कलर्स

नए साल का स्‍वागत ‘कलर्स’ चैनल ‘बिग बॉस’ के साथ करेगा। ‘बिग बॉस’ के प्रसारण के अलावा चैनल 31 दिसंबर को दोपहर दो बजे और शाम पांच बजे से ‘मिर्ची म्‍यूजिक अवॉर्ड्स’  का प्रसारण भी करेगा।     

‘&TV’

‘&TV’ ने नए साल के स्‍वागत के लिए बिल्‍कुल अलग ही रास्‍ता अख्तियार किया है। चैनल का सिंगिंग शो ‘द वॉइस इंडिया किड्स’ इन दिनों नई ऊंचाइयां छू रहा है। इस शो ने न सिर्फ ऑडियंस बल्कि इंडस्‍ट्री को भी काफी प्रभावित किया है। ऐसे में गायिका नेहा कक्‍कड़ और पॉप सिंगर बादशाह नए साल की पूर्व संध्‍या को ‘द वॉइस इंडिया’ की टीम के साथ सेलिब्रेट करेंगे। इस शो का प्रसारण 31 दिसंबर की रात नौ बजे किया जाएगा।   

‘बिग मैजिक’

नए साल को ‘बिग मैजिक’ स्‍टोरी फॉर्मेट में सेलिब्रेट करेगा। चैनल पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुंवारा है पर हमारा है’ में अभिनेत्री विंध्‍या तिवारी 31 दिसंबर की रात को खास प्रस्‍तुति देंगी। ‘हम पांच अब आएगा असली मजा’ शो का एक गांव में सेलिब्रेशन दिखाया जाएगा। इसके अलावा ‘दीवाने अनजाने’ शो में बेस्‍ट जोड़ी अवॉर्ड के लिए एक डांस कंप्‍टीशन का आयोजन किया जाएगा। वहीं, ‘तेरा बाप मेरा बाप’ के सभी कैरेक्‍टर्स वर्ष 2017 के हिट गानों पर अपनी प्रस्‍तुति देंगे।

‘भोजपुरी धमामा-डिशुम’

चैनल ‘भोजपुरी धमाका-डिशुम’ 31 दिसंबर को दोपहर एक बजे और शाम छह बजे ‘दिलवाला’ फिल्‍म के वर्ल्‍ड टेलिविजन प्रीमियर का प्रसारण करेगा। इस फिल्‍म में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह ने काम किया है।

TAGS
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

जल्द ही ये तीन नए शो शुरू करेगा कलर्स

दर्शकों के बीच अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए वायकॉम18 के प्रमुख हिंदी एंटरटेनमेंट चैनल की ओर से की जा रही है यह कवायद

Last Modified:
Thursday, 16 May, 2019
Colors

वायकॉम18 (Viacom18) का प्रमुख हिंदी एंटरटेनमेंट चैनल ‘कलर्स’ (Colors) जल्द ही तीन नए शो शुरू करने जा रहा है। इनमें ‘बालाजी टेलिफिल्म्स’ की ओर से दो नए ड्रामा शो ‘कवच महाशिवरात्रि’ (Kawach Mahashivratri), ‘बेपनाह प्यार’ (Bepanah Pyaarr)  शामिल हैं, जबकि तीसरा इसके प्रमुख डांस शो ‘डांस दीवाने’ (Dance Deewane) का सेकेंड सीजन है।

‘कवच महाशिवरात्रि’ और ‘डांस दीवाने’ वीकेंड पर प्रसारित किए जाएंगे, जबकि ‘बेपनाह प्यार’ को सप्ताह के सामान्य दिनों (सोमवार से शुक्रवार) में प्रसारित किया जाएगा। ‘कवच महाशिवरात्रि’ 25 मई से शुरू होगा और इसे शनिवार और रविवार को रात आठ बजे के स्लॉट में दिखाया जाएगा। वहीं, ‘बेपनाह प्यार’ तीन जून से शुरू होगा और सोमवार से शुक्रवार को रात दस बजे इसे प्रसारित किया जाएगा। ‘डांस दीवाने’ की बात करें तो यह ‘राइजिंग स्टार’ (Rising Star) की जगह दिखाया जाएगा और 15 जून से वीकेंड पर रात नौ बजे के स्लॉट में इसे टेलिकास्ट किया जाएगा।

 आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो करने के लिए यहां क्लिक कीजिए

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

BARC: इस बार टीवी की दुनिया में इन शो का पलड़ा रहा भारी

टॉप टेन की लिस्ट में पिछले हफ्ते के मुकाबले ज्यादा परिवर्तन नहीं हुआ है

Last Modified:
Friday, 10 May, 2019
Channel

देश में टेलिविजन दर्शकों की संख्या मापने वाली संस्था 'ब्रॉडकास्‍ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल' (BARC) इंडिया ने 18वें हफ्ते के डाटा जारी कर दिए हैं। 18वें हफ्ते में टॉप टेन की लिस्ट में शामिल रहे टेलिविजन शो की बात करें तो पिछले हफ्ते के मुकाबले इस लिस्ट में ज्यादा परिवर्तन नहीं हुआ है। श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया के मुख्य किरदार वाला ‘जीटीवी’ (Zee TV) का शो ‘कुमकुम भाग्य’ पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी इस लिस्ट में पहले नंबर पर बना हुआ है।

टॉप-10 शो की लिस्ट में पिछले हफ्ते पांचवें नंबर पर रहा ‘कलर्स’ (Colors) चैनल पर आने वाला शो ‘नागिन-3’ 18वें हफ्ते में एक स्थान ऊपर खिसककर दूसरे नंबर पर आ गया है। इस शो में पर्ल वी पुरी और सुरभि ज्योति मुख्य भूमिका में हैं। इस शो का फिनाले भी नजदीक है। ऐसे में माना जा रहा है कि आने वाले हफ्तों में इसकी व्युअरशिप में और इजाफा होगा।

श्रद्धा आर्य और धीरज धूपर की मुख्य भूमिका वाला ‘जी टीवी’ (ZEE TV) का शो ‘कुंडली भाग्य’ पिछले हफ्ते जहां दूसरे नंबर पर था, वह इस हफ्ते एक स्थान नीचे खिसककर तीसरे स्थान पर पहुंच गया है।पिछले हफ्ते टॉप-5 की लिस्ट से बाहर हुए ‘स्टार प्लस’ (Star Plus) के लोकप्रिय शो ‘कसौटी जिंदगी की’ ने इस बार फिर इस लिस्ट में वापसी की है और यह चौथे नंबर पर पहुंच गया है। इसके साथ ही यह इस हफ्ते ‘स्टार प्लस’ के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो के रूप में सामने आया है।

‘स्टार प्लस’ (Star Plus) के शो  ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ का प्रदर्शन इस हफ्ते भी काफी बेहतर रहा है। इस शो में मोहित मलिक और आकृति शर्मा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और टॉप टेन शो की लिस्ट में इस हफ्ते यह पांचवें नंबर पर है। पिछले हफ्ते तीन नंबर की पोजीशन पर रहा ‘स्टार प्लस’ (Star Plus) का शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, 18वें हफ्ते में तीन स्थान नीचे खिसककर छठे नंबर पर आ गया है। इस शो में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान मुख्य भूमिका में हैं।

‘सोनी टीवी’ (Sony TV) का शो ‘ द कपिल शर्मा शो’ पिछले हफ्ते इस लिस्ट में नौवें नंबर पर था, लेकिन इस हफ्ते इस शो की रैंकिंग में सुधार हुआ है और यह दो स्थान ऊपर खिसककर सातवें नंबर पर आ गया है। इस हफ्ते ‘जीटीवी’ (Zee TV) का ‘तुझसे है राब्ता’ शो इस लिस्ट में आठवें नंबर पर रहा है। इस शो में राम शेख और शहबान अजिम मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

इस हफ्ते टॉप-10 शो की लिस्ट में ‘सोनी टीवी’ (Sony TV) के शो ‘डांसर चैप्टर 3’ ने नौवें स्थान पर अपनी जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है। लंबे समय से चले आ रहे ‘सब टीवी’ (SAB TV) के शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने लंबे समय बाद इस लिस्ट में वापसी की है। इस हफ्ते यह इस लिस्ट में दसवें नंबर पर है।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

अब नए नाम से जाना जाएगा ZEE समूह का ये प्रमुख चैनल

पूर्व में ‘स्टार इंडिया’ और ‘सन टीवी’ के चार चैनलों के नाम बदलने की याचिका को मिल चुकी है MIB की मंजूरी

Last Modified:
Thursday, 09 May, 2019
ZEE

‘सूचना प्रसारण मंत्रालय’ (MIB) ने ‘जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड’ (ZEEL)  के भोजपुरी चैनल ‘जी भोजपुरी सिनेमा’ (Zee Bhojpuri Cinema) का नाम बदलकर ‘गंगा बाईस्कोप’ (Ganga Biskope) करने की एप्लीकेशन को मंजूरी दे दी है।

देश में चैनलों की व्युअरशिप नापने वाली संस्था ‘ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल’ (BARC) के 17वें हफ्ते के डाटा पर नजर डालें तो भोजपुरी मार्केट में ‘जी’ का ये चैनल नंबर एक पर बना हुआ है। इसके बाद दूसरे नंबर पर ‘बिग गंगा’ है। इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर ‘दबंग’ और चौथे नंबर पर ‘भोजपुरी धमाका ढिशुम’ और पांचवे नंबर पर ‘ऑस्कर मूवीज भोजपुरी’ चैनल है।

गौरतलब है कि इससे पहले एमआईबी की ओर से ‘स्टार इंडिया’ और ‘सन टीवी’ के चार चैनलों के नाम बदलने की याचिका को मंजूरी दी जा चुकी है। इसके अलावा मंत्रालय की ओर से जनवरी और फरवरी में छह नए चैनलों (Skystar Bangla, Skystar Telugu, PTC Music, PTC Punjabi, PTC Simran, और  Zee Classic) को लाइसेंस दिए जा चुके हैं। इन सभी छह चैनलों को नॉन न्यूज कैटेगरी में ये लाइसेंस दिए गए थे।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

B4U ने विस्तार की दिशा में बढ़ाए कदम, जल्द लॉन्च होंगे ये दो नए चैनल

बी4यू नेटवर्क के पास इस समय दो हिंदी चैनल ‘बी4यू म्यूजिक’ और ‘बी4यू मूवीज’ हैं

Last Modified:
Wednesday, 08 May, 2019
B4U

टेलिविजन नेटवर्क ‘बी4यू’ (B4U) ने अपने विस्तार की दिशा में कदम बढ़ा दिए हैं। जल्द ही नेटवर्क की ओर से दो नए चैनल ‘बी4यू भोजपुरी’ (B4U Bhojpuri) और ‘बी4यू कड़क’ (B4U Kadak) लॉन्च किए जाएंगे।

बताया जाता है कि ‘बी4यू भोजपुरी’ एक एंटरटेनमेंट चैनल होगा और इसे 15 मई को लॉन्च किया जाएगा। यह चैनल एक हफ्ते में दो मूवी प्रीमियर का प्रसारण करेगा, जबकि ‘बी4यू कड़क’ हिंदी मूवी चैनल है और यह 31 मई को ऑन एयर होगा।

वर्तमान की बात करें तो नेटवर्क के पास इस समय दो हिंदी चैनल ‘बी4यू म्यूजिक’ (B4U Music) और ‘बी4यू मूवीज’ (B4U Movies) हैं। दोनों ही चैनल फ्री टू एयर (FTA) हैं। इन दो चैनलों के अलावा कंपनी के पास मिडिल ईस्ट में दो अन्य चैनल ‘B4U Plus’ और ‘B4U Aflam’ भी हैं। कंपनी की ओर से बॉलिवुड फिल्मों को 54 से ज्यादा देशों में डिस्ट्रीब्यूट किया जाता है।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

क्या आपको पता है 'ये है मोहब्बतें' के बारे में ये चौंकाने वाली खबर

‘स्टार प्लस’ के लोकप्रिय शो ‘ये है मोहब्बतें’ (Yeh Hai mohabbatein) को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है

Last Modified:
Tuesday, 16 April, 2019
SHOW

‘स्टार प्लस’ के लोकप्रिय शो ‘ये है मोहब्बतें’ (Yeh Hai mohabbatein) को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। एक प्रमुख अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, तीन दिसंबर 2013 को शुरू हुआ यह शो आखिरकार जून में ऑफ एयर हो जाएगा। शो में आलिया की भूमिका निभाने वाली कृष्णा मुखर्जी ने भी जून में शो के ऑफ एयर होने की पुष्टि की है।

बताया जाता है कि शुरुआत के बाद से ही यह शो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। दिव्यंका त्रिपाठी और करण पटेल स्टारर इस शो ने 1700 से अधिक एपिसोड पूरे कर लिए हैं और अभी भी मजबूत स्थिति में चल रहा हैं। चर्चा है कि यह शो जल्द ही फैंस को अलविदा कह सकता है। हालांकि, शो के मेकर्स की तरफ इस बारे में कोई बयान नहीं दिया गया है।

वहीं, कृष्णा का कहना है, ‘मुझे नहीं पता कि शो क्यों ऑफ एयर हो रहा है, क्योंकि इसकी अच्छी टीआरपी है। शो को छोड़ना और आगे बढ़ना काफी मुश्किल होता है, क्योंकि यहां हर कोई एक परिवार है। सभी को इसकी याद आएगी।’ कृष्णा जल्द ही सुरभि ज्योति और पर्ल वी पुरी स्टारर सीरीज 'नागिन 3' में 'तमसी' के रूप में एंट्री करेंगी।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

टीवी शो देखने पर जीत सकते हैं नकद पुरस्कार, करना होगा सिर्फ ये काम

अब टीवी शो देखने पर व्युअर्स मनोरंजन करने के साथ ही नकद पुरस्कार भी जीत सकते हैं

Last Modified:
Monday, 15 April, 2019
CHANNEL

हिंदी के जनरल एंटरटेनमेंट चैनल ‘सोनी सब’ (Sony Sab) ने अपने व्युअर्स के लिए एक नई पहल शुरू की है। दरअसल, चैनल ने ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को खुद से जोड़े रखने की कवायद के तहत ‘अब टीवी बना एटीएम’ (Ab TV Bana ATM) नाम से एक प्रतियोगिता शुरू की है। इस प्रतियोगिता के तहत जीतने वाले व्युअर्स को पांच हजार रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा।

इस प्रतियोगिता में 15 अप्रैल से 26 अप्रैल के बीच शाम को साढ़े सात बजे से रात साढ़े दस बजे प्रसारित होने वाले प्रत्येक शो के दौरान व्युअर्स से दो सवाल पूछे जाएंगे। यह सवाल शो से संबंधित होंगे और व्युअर्स को उन सवालों का जवाब देना होगा। इस स्लॉट में चैनल की ओर से तेनालीराम, भाकरवड़ी, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, अलादीन-नाम तो सुना होगा, जीजाजी छत पर हैं और बावले उतावले शो का प्रसारण किया जाता है। चैनल पर व्युअर्स के लिए शो से संबंधित दो आसान से सवाल पूछे जाएंगे, जैसे-अलादीन किसे छुड़ाना चाहता है आदि-। व्युअर्स को अपने जवाब 8340883408 नंबर पर एसएमएस कर देने होंगे। प्रतियोगिता में प्रत्येक सही उत्तर के विजेता को पांच हजार रुपए का नकद पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से कुछ इस अंदाज में रूबरू होंगे आयुष्मान खुराना

बॉलिवुड अभिनेता और गायक आयुष्मान खुराना जल्द ही सोशल मीडिया के जरिये अपने प्रशंसकों से जुड़ने वाले हैं

Last Modified:
Friday, 12 April, 2019
Ayushmann Khurrana

बॉलिवुड अभिनेता और गायक आयुष्मान खुराना जल्द ही सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़ने वाले हैं। दरअसल वे सोशल मीडिया पर एक प्रतियोगिता का आयोजन करने जा रहे हैं। जिसके जरिए वे शौकिया कलाकारों को अपना हुनर दिखाने का मौका देंगे। वह फेसबुक पर इसका आयोजन करेंगे।

आयुष्मान खुराना का कहना है, ‘मैंने इसका नाम जैम सेशंस रखा है। यह कलाकारों के बीच की एक प्रतिस्पर्धा है। संगीत हमेशा से मेरा पहला प्यार रहा है और यह प्रतिस्पर्धा मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं देश के सुपर टैलेंटेड कलाकारों से मिलने के लिए सचमुच उत्साहित हूं। इसके जरिये मुझे ज्यादा से ज्यादा लोगों से जुड़ने का मौका मिलेगा।’ आयुष्मान खुराना ने अभी अपनी आने वाली फिल्म 'आर्टिकल 15' की शूटिंग खत्म की है। आयुष्मान खुराना आखिरी बार फिल्म 'बधाई हो' में नजर आए थे। उनकी इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर काफी धमाल मचाया है।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

नहीं रहे शाहरुख खान को फिल्मी दुनिया में पहचान दिलाने वाले मशहूर डायरेक्टर

बॉलिवुड अभिनेता शाहरुख खान को इंडस्ट्री में पहचान दिलाने वाले डायरेक्टर का निधन हो गया है

Last Modified:
Friday, 12 April, 2019
SHAHRUKH

बॉलिवुड अभिनेता शाहरुख खान को इंडस्ट्री में पहचान दिलाने वाले डायरेक्टर कर्नल राज कपूर का निधन हो गया है। वह 87 साल के थे। वह उम्र से जुड़ी बीमारियों से जूझ रहे थे और इन दिनों अस्पताल में भर्ती थे, जहां बुधवार की रात उन्होंने आखिरी सांस ली। कर्नल राज कपूर ने 1988 में आए हिट शो ‘फौजी’ का निर्देशन किया था, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान को एक्टिंग फील्ड में  मौका दिया था।

गुरुवार को कर्नल राज कपूर का अंतिम संस्कार किया गया। आर्मी से रिटायर होने के बाद कर्नल राज कपूर ओशो के शिष्य बन गए थे। बाद में वे फिल्मों में काम करने के लिए मुंबई चले गए। कर्नल राज कपूर ने कई टीवी सीरियल्स को प्रोड्यूस किया और कई विज्ञापनों में काम किया। कुछ साल पहले उन्होंने ‘When Shiva Smiles’ नाम से एक नॉवेल भी पब्लिश किया था। उन्होंने शाहरुख खान को अपने शो में ब्रेक दिया, लेकिन कभी भी शाहरुख की सफलता का क्रेडिट नहीं लिया। वह हमेशा कहते थे, 'शाहरुख को मैंने नहीं उसके माता-पिता ने बनाया है। मैंने एक अच्छे कलाकार को मौका दिया।' फौजी शो आर्मी ट्रेनिंग स्कूल में शामिल होने वाले कमांडो के बारे में था।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

अब लाल बहादुर शास्त्री पर बनी फिल्म को लेकर राजदीप सरदेसाई को मिली ये चुनौती

फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने टीवी पत्रकार राजदीप सरदेसाई पर अपनी फिल्म

Last Modified:
Friday, 05 April, 2019
Rajdeep Sardesai

फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने टीवी पत्रकार राजदीप सरदेसाई पर अपनी फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ के खिलाफ राजनीतिक पूर्वाग्रह से प्रेरित होकर दुष्प्रचार करने का आरोप लगाया है। दरअसल हाल ही में अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने 'इंडिया टुडे' चैनल पर एक इंटरव्यू दिया था। इस दौरान विवेक से राजदीप सरदेसाई ने सवाल किया कि क्या उनकी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' एक प्रचार फिल्म है जो लोकसभा चुनाव से ठीक पहले रिलीज़ हो रही है? राजदीप को लिखे एक पत्र में उन्होंने इस विषय पर बहस करने की चुनौती भी दी है।

सरदेसाई ने इस फिल्म के साथ विवेक अग्निहोत्री की ‘एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ और आगामी फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ का जिक्र करते हुए कहा कि यह फिल्में कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल उठाती हैं। दरअसल, ‘द ताशकंद फाइल्स’ पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की रहस्यमयी मृत्यु के इर्द-गिर्द घूमती हैं। यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

विवेक अग्निहोत्री द्वारा इस बारे में लिखे गए पत्र को आप यहां पढ़ सकते हैं-

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

बालाजी टेलिफिल्म्स में तुषार कपूर ने छोड़ा बड़ा पद, बताया ये कारण

जाने-माने बॉलिवुड अभिनेता तुषार कपूर ने ‘बालाजी टेलिफिल्म्स के...’

Last Modified:
Thursday, 28 March, 2019
Tusshar Kapoor

समाचार4मीडिया ब्यूरो।।

जाने-माने बॉलिवुड अभिनेता तुषार कपूर ने ‘बालाजी टेलिफिल्म्स’ के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स से इस्तीफा दे दिया है। यहां वह नॉन एग्जिक्यूटिव नॉन इंडिपेंडेंट डायरेक्टर के पद पर थे। उनका इस्तीफा 27 मार्च से प्रभावी हो गया है।

‘बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज’ (BSE) को दी गई सूचना में कंपनी का कहना है कि तुषार कपूर ने यह फैसला निजी कारणों और अतिव्यस्तता के कारण लिया है। गौरतलब है कि इस कंपनी ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘नागिन’ जैसे शो से टीवी की दुनिया में अपना खास मुकाम बनाया है। इसके अलावा ‘ALTBalaji’ के नाम से इसने ऑनलाइन विडियो स्ट्रीमिंग के क्षेत्र में भी अपनी पकड़ बनाई है।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए