आज नहीं छपा ‘द हिन्दू’ अखबार, 137 सालों में हुआ ऐसा पहली बार

<strong>समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।</strong> भीषण बारिश के कहर से तमिलनाडु में हालात बिगड़ गए हैं। बारिश ने यहां 100 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। आलम ये है कि यहां का प्रमुख अंग्रेजी अखबार ‘द हिन्दू’ 137 साल में पहली बार पब्लिश ही नहीं हो पाया। 'द हिन्दू' ने इस बात की जानकारी अपनी वेबसाइट पर भी दी है, जिसमें कहा गया है कि भारी बारिश के चलते 2 दिस

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Wednesday, 02 December, 2015
Last Modified:
Wednesday, 02 December, 2015
the-hindu
समाचार4मीडिया ब्यूरो ।। भीषण बारिश के कहर से तमिलनाडु में हालात बिगड़ गए हैं। बारिश ने यहां 100 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। आलम ये है कि यहां का प्रमुख अंग्रेजी अखबार ‘द हिन्दू’ 137 साल में पहली बार पब्लिश ही नहीं हो पाया। 'द हिन्दू' ने इस बात की जानकारी अपनी वेबसाइट पर भी दी है, जिसमें कहा गया है कि भारी बारिश के चलते 2 दिसंबर को द हिन्दू के प्रिंट एडिशन को चेन्नई, वेल्लोर, पांडुचेरी और तिरुपति में स्थगित कर दिया गया है। ऐसा निर्णय अखबार को बांटने वालों की सुरक्षा के मद्देनजर लिया गया। हालांकि पाठकों की सुविधा के लिए चेन्नई संस्करण का पीडीएफ फॉरमेट वेबसाइट पर अपलोड किया गया है। 1878 में अपने स्थापना दिवस के बाद से अब तक यानी 137 सालों में पहली बार अखबार ने चेन्नई एडिशन को स्थगित किया है, जो उसका हेडक्वार्टर है और उसकी सबसे बड़ी मार्केट भी।

 

 

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। समाचार4मीडिया की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9958894163) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करें।
TAGS media
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए