जब आसाराम महिला रिपोर्टर को अपने साथ लिटाकर 'टेंशनमुक्त' करना चाहता था...

साल 2010 का ‘आजतक’ की रिपोर्टर का एक स्टिंग ऑपरेशन का विडियो फिर से...

Last Modified:
Thursday, 26 April, 2018
Samachar4media

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

आसाराम की घृणित करतूतों का काला सच आज पूरी दुनिया के सामने आ चुका है। नाबालिग से दुष्कर्म मामले में आसाराम को बलात्कार का दोषी ठहराया गया और इस अपराध के लिए उसे उम्र कैद की सजा सुनाई गई। आसाराम को सजा होने के बाद जहां पीड़िता और उनके घरवालों ने राहत की सांस ली, वहीं दूसरी ओर कोर्ट के फैसले के बाद साल 2010 का आजतक की रिपोर्टर का एक स्टिंग ऑपरेशन का विडियो फिर से वायरल हो गया।

इस विडियो में आसाराम महिला रिपोर्टर से अश्लील बातें करता हुआ नजर आ रहा है। स्टिंग में खुलासा किया गया था कि आसाराम चैनल की उस महिला पत्रकार के साथ जबरदस्‍ती रात बिताना चाहते थे। स्टिंग ऑपरेशन में साफ दिखाया गया था कि आसाराम ने महिला पत्रकार से जिद की थी कि वो उसके गोद में सोए। इतना ही नहीं उस स्टिंग में आसाराम को ये भी बोलते सुना जा सकता है कि मेरे आश्रम में चंबल के लोगों को भी ठिकाना मिलता है और पुलिस उनका कुछ नहीं कर पाती।

दरअसल, रिपोर्टर ने खुद का परिचय एक अपराधी के रूप में कराया था और बताया था कि वह अमेरिका से भागकर आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, रिपोर्टर को देखते ही आसाराम ने अपने प्रवचन बंद कर दिए और उसे अंदर बुला लिया। इस दौरान आसाराम भविष्य देखने के बहाने बार-बार रिपोर्टर का हाथ पकड़ने लगा। खास बात यह है कि यह जानते हुए भी कि रिपोर्टर एक अपराधी है, वह उसे आश्रम में पनाह देने के लिए तैयार हो गया।

थोड़ी देर ही बाद उन्होंने अपनी मंशा जाहिर करते हुए रिपोर्टर से कहा आओ मैं तुम्हारी सारी समस्याओं का समाधान करता हूं, बस तुम मेरी गोद में सो जाओ।  

देखें विडियो-

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

 

 

TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए