TOI के विनीत जैन के ट्वीट पर मिस वर्ल्ड का ये 'सुपरहिट' जवाब, चारों खाने चित्त हुए थरूर

1964 से ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ ग्रुप की मैगजीन ‘फेमिना’ मिस इंडिया प्रतियोगिता करवाती आ रही है...

Last Modified:
Monday, 20 November, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

1964 से टाइम्स ऑफ इंडियाग्रुप की मैगजीन फेमिनामिस इंडिया प्रतियोगिता करवाती आ रही है। ऐसे में वही मिस इंडिया और पहली व दूसरी रनर अप मिस यूनीवर्स, मिस वर्ल्ड और मिस एशिया पैसेफिक की प्रतियोगिताओं में भारत का प्रतिनिधित्व करती हैं। ऐसे में अगर कोई लड़की मिस यूनीवर्स या मिस वर्ल्ड बनती है तो वो सीधे टाइम्स ऑफ इंडिया समूह के चेयरमेन विनीत जैन की नजरों में रहती है।

वो उसे टाइम्स गर्ल ही सम्बोधित करते हैं। ऐसे में जब शशि थरूर ने नई मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर पर के सरनेम पर जोक किया तो विनीत जैन भी मैदान में उतर गए और विनीत जैन के ट्वीट के जवाब में जब मानुषी छिल्लर ने एक मस्त जवाब दिया तो शशि थरूर को माफी मांगनी पड़ गई।

दरअसल हुआ यूं कि जब मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड खिताब जीता तो सोशल मीडिया पर तमाम जोक बनने लगे कि चिल्लर बन गई डॉलर आदि…., आम लोगों को बीच तक तो ठीक था, लेकिन जैसे ही शशि थरूर ने एक मजाक वाला ट्वीट मानुषी के लिए किया, विपक्षी नेताओं से लेकर आम लोगों ही नहीं महिला आयोग ने भी शशि थरूर को निशाने पर ले लिया।

शशि का ट्वीट था-‘’What a mistake to demonetise our currency! BJP should have realised that Indian cash dominates the globe: look, even our Chhillar has become Miss World!’’


आज टीओआई ग्रुप के विनीत जैन ने भी शशि थरूर के ट्वीट को नोटिस में लिया, और एक ट्वीट किया-


उन्होंने शशि पर कड़ा रुख लेने के बजाय मानुषी को ही टॉलरेंट होने की सलाह दी। तो मानुषी ने जवाब मे जो ट्वीट किया वो वाकई में दिलचस्प था, वो सुबूत है कि हमारी नई मिस वर्ल्ड हकीकत में कितनी हाजिर जवाब और जिंदादिल है, पढ़िए मानुषी का विनीत जैन को ट्वीट-


मानुषी ने साफ साफ कह दिया कि मैं ऐसे कमेंट्स से अपसेट होने वालों में से नहीं, बल्कि कह भी दिया कि हमें भूलना नहीं चाहिए कि चिल्लर में चिल (Chill) भी होती है। विनीत जैन भी मानुषी के इस सवाल और उसकी हाजिर जवाबी से सरप्राइज ही रह गए,

ये था विनीत जैन का ट्विटर रिएक्शन- 


चूंकि इन दोनों की बातचीत के दौरान हर ट्वीट में शशि थरूर भी टैग हो रहे थे तो मौका देखकर उन्होंने भी माफी मांगने में ही भलाई समझी, वैसे भी पिछले 24 घंटे में सेलेब्रिटीज से लेकर आम लोगों ने शशि थरूर की जबरदस्त धुलाई कर दी थी।

शशी ने मानुषी को ट्वीट किया-  


शशि थरूर ने इस तरह माफी मांगकर विवाद से किनारा तो कर लियालेकिन इस ट्वीट वॉर से ये जरूर तय हो गया कि नई मिस वर्ल्ड को सोशल मीडिया पर ठेलना आसान काम भी नहीं।



समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

TAGS
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए