मीडियाकर्मियों की सुविधा के लिए उप्र सरकार ने उठाया यह बड़ा कदम

समाचार4मीडिया ब्‍यूरो ।। मीडियाकर्मियों की शिकायतों के त्वरित निराकरण के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने लखनऊ के पार्क रोड स्थित सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में ‘मीडिया हेल्पलाइन’ बनाई है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 25 जनवरी को इसका शुभारंम्भ करेंगे। इसका टोल फ्री नंबर 1800-1800-303 होगा। मीडिया हेल्पलाइन के माध्यम से मीडियाकर्मी घर

Last Modified:
Thursday, 21 January, 2016
akhilesh
समाचार4मीडिया ब्‍यूरो ।। मीडियाकर्मियों की शिकायतों के त्वरित निराकरण के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने लखनऊ के पार्क रोड स्थित सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में ‘मीडिया हेल्पलाइन’ बनाई है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 25 जनवरी को इसका शुभारंम्भ करेंगे। इसका टोल फ्री नंबर 1800-1800-303 होगा। मीडिया हेल्पलाइन के माध्यम से मीडियाकर्मी घर बैठे अपनी शिकायतें ऑनलाइन दर्ज करा सकेंगे। इस पर पत्रकारों के उत्पीडऩ का मामला भी दर्ज कराया जा सकेगा। यहां दर्ज होने वाली शिकायत का निस्तारण अधिकतम 72 घंटे में कर दिया जाएगा। मीडिया हेल्पलाइन पर दर्ज प्रकरणों को संबंधित जनपदों के जिला मजिस्ट्रेट/जिला सूचना अधिकारी/सहायक निदेशक/उप सूचना निदेशक को निस्तारण के लिए यथासमय भेजने की कार्रवाई की जाएगी। अधिक जानकारी के लिए मीडिया हेल्पलाइन के सुपरवाइजर विक्रांत सिंह के फोन नंबर 8795881002 पर संपर्क किया जा सकता है।

 

 

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।
TAGS
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए