दैनिक जागरण में बड़े स्तर पर फेरबदल, कई संपादक बदले

हिंदी अखबार ‘दैनिक जागरण’ में बड़े पैमाने पर संपादकों के तबादले...

Last Modified:
Tuesday, 15 January, 2019
DAINIK JAGRAN

समाचार4मीडिया ब्यूरो।।

हिंदी अखबार ‘दैनिक जागरण’ में बड़े पैमाने पर संपादकों के तबादले हुए हैं। इसके अलावा आगरा और गोरखपुर के आउटपुट हेड को प्रमोशन देकर संपादक बनाया गया है।

बताया जाता है कि अभी तक दिल्ली-एनसीआर में संपादक के पद पर कार्यरत मनोज झा को बिहार भेजा गया है। बिहार में भागलपुर के मूल निवासी मनोज झा को स्टेट हेड की जिम्मेदारी सौंपी गई है। बताया जाता है कि दिल्ली-एनसीआर का संपादक किशोर झा को बनाया गया है। किशोर झा इन दिनों रांची संस्करण का कार्यभार संभाल रहे हैं।

दैनिक जागरण, मेरठ के संपादक मुकेश सिंह को बनारस का संपादक बनाया गया है, जबकि बनारस के संपादक प्रदीप शुक्ला को रांची भेजा गया है। वहीं, मेरठ का संपादक जेपी पांडेय उर्फ जय प्रकाश पांडेय को बनाया गया है। अलीगढ़ के संपादक नवीन पटेल को कानपुर भेजा गया है, जबकि उनके स्थान पर आगरा से अवधेश माहेश्वरी को लाया गया है। अवधेश माहेश्वरी फिलहाल आगरा में आउटपुट का काम देखते हैं।

गोरखपुर के संपादक उमेश शुक्ला को आगरा की जिम्मेदारी सौंपी गई है, जबकि गोरखपुर का कार्यभार वहीं आउटपुट हेड के रूप में कार्यरत जितेंद्र त्रिपाठी को सौंपा गया है। आगरा के संपादक अवधेश गुप्ता को लखनऊ संस्करण में डेस्क पर भेजा गया है।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए