क्या अजीत अंजुम, विनोद कापड़ी, हेमंत शर्मा कर रहे हैं नए चैनल की तैयारी....

2019 चुनावी साल है, ऐसे में कई नए चैनल दर्शकों के सामने आने वाले है...

Last Modified:
Saturday, 15 September, 2018
AJIT

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

2019 चुनावी साल है, ऐसे में कई नए चैनल दर्शकों के सामने आने वाले है। पर आजकल मीडिया गलियारों में सबसे ज्यादा चर्चा है तीन वरिष्ठ पत्रकारों और उनके नए वेंचर की। हां, हम बात कर रहे हैं इंडिया टीवी के पूर्व मैनेजिंग एडिटर अजीत अंजुम, बंद हो चुके चैनल न्यूज एक्सप्रेस के मैनेजिंग एडिटर रह चुके विनोद कापड़ी और इंडिया टीवी में अहम पद संभाल चुके हेमंत शर्मा की।

वैसे माना भी जाता है कि अजीत अंजुम प्रॉडक्शन के मास्टर हैं और उनका टॉक शो भी ठीकठाक टीआरपी ले आता है, ऐसे में ये कयास हैं कि अजीत अंजुम टीवी मीडिया से ज्यादा समय तक दूरी नहीं बना सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अजीत अंजुम एक बड़े मीडिया समूह के साथ जुड़ गए हैं। ये समूह अब हिंदी न्यूज चैनल लॉन्च करने जा रहा है।

वहीं विनोद कापड़ी के बारे में भी खबर है कि वो भी उसी मीडिया समूह के साथ अपनी पारी को आगे बढ़ाने का संकल्प कर चुके हैं, जिसके साथ कई सालों से सलाहाकार के तौर पर जुड़े हुए थे।

मीडिया जानकारों का कहना है कि अजीत अंजुम और विनोद कापड़ी मिलकर कई महीनों से इस प्लान पर काम कर रहे थे और अब संभवत: वो समय आ गया है जब दोनों ने अपने भविष्य को लेकर ये बड़ा फैसला कर लिया है।

अब बात करते है वरिष्ठ पत्रकार हेमंत शर्मा की। उनके बारे में चर्चा है कि वे कुछ इंवेस्टर्स के साथ मिलकर एक नए हिंदी न्यूज चैनल की लॉन्चिंग कर सकते है। फिलहाल वो अपनी किताब ‘युद्ध में अयोध्या’ के प्रमोशन की भी प्लानिंग में जुटे हैं, पर माना जा रहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले वे भी एक बार फिर से सक्रिय पत्रकारिता करने लगेंगे।

समाचार4मीडिया ने इन तीनों वरिष्ठ पत्रकारों से संपर्क साधने की कोशिश की, पर हमें किसी ने जवाब नहीं दिया तो किसी ने काफी ना-नुकुर की, पर किसी ने इस तरह की संभावना का पूर्ण तौर पर खंडन भी नहीं किया है। 

 

 

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए