'इंडिया टुडे ग्रुप' को अलविदा कह अब इस बड़े अखबार से जुड़ीं सारिका मल्होत्रा

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।। अंग्रेजी दैनिक ‘हिन्दुस्तान टाइम्स’ से सारिका मल्होत्रा के जुड़ने करने की खबर है। वे यहां सीनियर असिसटेंट एडिटर के पद पर जुड़ी हैं। इससे पहले वे इंडिया टुडे ग्रुप की मैगजीन ‘बिजनेस टुडे’ में थी। ‘बिजनेस

Last Modified:
Friday, 03 March, 2017
sarika

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

अंग्रेजी दैनिक ‘हिन्दुस्तान टाइम्स’ से सारिका मल्होत्रा के जुड़ने करने की खबर है। वे यहां सीनियर असिसटेंट एडिटर के पद पर जुड़ी हैं। इससे पहले वे इंडिया टुडे ग्रुप की मैगजीन ‘बिजनेस टुडे’ में थी।

‘बिजनेस टुडे’ मैगजीन में वे नवंबर, 2012 से जनवरी, 2017 तक बतौर असोसिएट प्रड्यूसर रहीं।

दिल्ली की जवाहर लाल यूनिवर्सिटी से पीएचडी करने वाली सारिका ने पत्रकारिता में अपने करियर की शुरुआत जुलाई, 2005 में कॉपी एडिटर कम कारेस्पोंडेंट के तौर पर अंग्रेजी दैनिक ‘द टाइम्स ऑफ इंडिया’ से की। इसके बाद वे अक्टूबर, 2007 से 2008 तक ‘साकाल टाइम्स’ में सीनियर सब एडिटर के तौर पर काम करती रहीं। यहां से निकलने के बाद वे ‘द फाइनेंशियल एक्सप्रेस’ में प्रिंसिपल कॉरेस्पोंडेंट बन गईं, जहां वे नवंबर, 2008 से अक्टूबर, 2012 तक रहीं और इसके बाद वे बिजनेस टुडे ग्रुप से जुड़ गईं।

उल्लेखनीय है कि सारिका ने इतिहास विषय से नेट की परीक्षा भी उत्तीर्ण की है।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

TAGS media
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए