मीडिया गॉसिप: अमिश देवगन-चित्रा त्रिपाठी को लेकर चर्चाएं गरम...

दो महीनों से हिंदी टीवी मीडिया इंडस्ट्री में उथल-पुछल मची हुई है। चाहे एबीपी न्यूज हो...

Last Modified:
Monday, 24 September, 2018
amish-chitra

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

करीब तीन महीनों से हिंदी टीवी मीडिया इंडस्ट्री में उथल-पुछल मची हुई है। चाहे एबीपी न्यूज हो या जी न्यूज हो, न्यूज18 इंडिया हो या इंडिया न्यूज। हर जगह से पत्रकारों के छोड़ने और जुड़ने की खबरें तेजी से आ रही हैं, क्योंकि अगला साल चुनावी साल है तो ऐसे में हर चैनल एक मजबूत टीम के गठन में जुटा हुआ है। एबीपी न्यूज से मिलिंद खांडेकर, पुण्य प्रसून बाजपेयी,अभिसार शर्मा, जी न्यूज से रूबिका लियाकत, परितोष चतुर्वेदी, न्यूज18 इंडिया से सुमित अवस्थी आदि के अलविदा होने और नए संस्थानों में कुछ की नियुक्ति के इस दौर में अभी कई बड़ी खबरें और आना बाकी है।  

मीडिया गलियारों में चल रही हवा के मुताबिक, अगला नंबर अमिश देवगन का हो सकता है। बताया जा रहा है कि अमिश जल्द न्यूज18 इंडिया का साथ छोड़कर कोई बड़ी खबर दे सकते हैं। गौरतलब है कि अमिश देवगन वर्तमान में ऐसे अकेले हिंदी एंकर हैं, जो न्यूज चैनल और बिजनेस चैनल पर डेली शो होस्ट करते हैं। अमिश की शो की यूएसपी ये है कि उनका कमिटेड ऑडियंस है। ऐसे में माना जा रहा है कि सुमित अवस्थी के बाद अगर अमिश भी चैनल से रुखसत होते हैं तो ये चैनल के लिए बड़ा झटका होगा।

वहीं दूसरी ओर एबीपी न्यूज पर लगातार अच्छा कर रहीं चित्रा त्रिपाठी के बारे में कई कयास बाजार में चर्चा का विषय बने हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक, एबीपी न्यूज पर आने वाले प्राइम टाइम शो ‘मास्टर स्ट्रोक’ की अच्छी टीआरपी के बावजूद मैनेजमेंट का एक बड़ा फैसला उनके मनमुताबिक नहीं हो रहा है। जानकारों की मानें तो चित्रा त्रिपाठी की देश के नंबर-1 चैनल के साथ कुछ गुफ्तगू भी चल रही है। हालांकि सूत्र ये भी बता रहे हैं कि चित्रा त्रिपाठी अभी कोई बड़ा फैसला लेने के मूड में नहीं हैं, पर टीवी मीडिया में उनकी बढ़ती लोकप्रियता उनके लिए कई दरवाजे खोल रही है।     

  

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए