इस चैनल की महिला रिपोर्टर पर भड़के डिप्टी सीएम, प्रेस कॉन्फ्रेंस से बाहर जाने को कहा...

राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद के आवास पर सीबीआई की छापेमारी को कवर करने पहुंचे एक निजी चैनल...

Last Modified:
Saturday, 08 July, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद के आवास पर सीबीआई की छापेमारी को कवर करने पहुंचे एक निजी चैनल के वरिष्ठ पत्रकार से लालू समर्थकों की झड़प हो गई। दरअसल शुक्रवार को रांची कोर्ट में पेश होने के बाद वे पटना पहुंचे, जहां अपने आवास पर उन्होंने प्रेस कान्फ्रेंस किया।

इसी दौरान, रिपब्लिक टीवी की एक महिला पत्रकार ने जैसे ही उनसे सवाल किया, कि तभी लालू के छोटे बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव महिला पत्रकार पर भड़क गए, और कहा कि वह वहां ड्रामा करने के लिए आई हैं। उन्होंने कहा कि क्या वह मोदी से पूछकर सवाल कर रही हैं और क्या उन्होंने कभी मोदी से पूछा कि वह 15 लाख का सूट क्यों पहनते हैं? हालांकि इसके बाद लालू उन्हें डांटते हुए नजर आए। तेजस्वी यादव ने सवाल पूछने पर नाराजगी जताते हुए पत्रकार को प्रेस कॉन्फ्रेस से बाहर जाने के लिए कह दिया।

इतना ही नहीं तेजस्वी ने पत्रकार और उनके चैनल को एंटी नेशनल तक कह दिया। इस बीच बार-बार लालू तेजस्वी को समझाते रहे कि क्यों तुम बेकार में बहस कर रहे हो। लालू ने तेजस्वी से कहा, 'क्यों न्यूज बना रहे हो तुम, चुप रहो'। इसके बाद लालू उस पत्रकार की ओर मुखातिब हुए और कहा कि हम लोगों ने आपको इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में इनवाइट नहीं किया था।

लालू ने कहा कि हम पहले से ही आपके चैनल को बायकॉट कर चुके हैं। फिर भी आप आए हैं तो आपके सवालों का जवाब दे रहे हैं। लेकिन तेजस्वी काफी गुस्से में थे। इसी बीच वहां मौजूद समर्थकों ने लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। लालू ने इशारा करके लोगों से शांत रहने की अपील की।

वहीं शुक्रवार को इससे पहले भी एक निजी चैनल के पत्रकार से तब लालू समर्थकों की झड़प हुई, जब पत्रकार लालू के आवास पर सीबीआई की छापेमारी को कवर करने पहुंचा था। शाम साढ़े पांच बजे के करीब राजद समर्थकों द्वारा पत्रकार के साथ अभद्र व्यवहार किया गया। दरअसल, लालू प्रसाद के आवास पर छापेमारी का कवर करने के लिए सुबह से ही पत्रकारों की भीड़ उमड़ी हुई थी। इसी क्रम में दोपहर में एक निजी चैनल के पत्रकार वहां से लाइव रिपोर्टिंग करने पहुंचे थे। 10 सर्कुलर रोड के सामने वह खड़े होकर रिपोर्टिंग कर रहे थे। वहीं लालू समर्थक भी खड़े थे। इसी बीच किसी बात को लेकर समर्थकों ने पत्रकार से कुछ कहा, जिसको लेकर दोनों ओर से बहस शुरू हो गई, जिसके बाद समर्थकों ने लालू के समर्थन में नारेबाजी शुरू कर उनका बहिष्कार करना शुरू कर दिया। इसी तरह की बात कुछ अन्य मीडियाकर्मियों के साथ भी हुई जो वहां से लाइव रिपोर्टिंग कर रहे थे।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

TAGS
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए