बेटी के जन्म पर रोहित शर्मा को पत्रकारों ने कुछ यूं दिया ‘सरप्राइज’

क्रिकेटरों को आमतौर पर प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों के सवालों का सामना...

Last Modified:
Thursday, 10 January, 2019
Samachar4media

समाचार4मीडिया ब्यूरो।।

क्रिकेटरों को आमतौर पर प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों के सवालों का सामना करना पड़ता है। इनमें से कुछ सवाल ऐसे भी होते हैं, जो उन्हें पसंद नहीं आते, लेकिन सिडनी की एक प्रेस कांफ्रेंस में कुछ ऐसा हुआ, जिसे रोहित शर्मा कभी नहीं भूल पाएंगे।

दरअसल, टीम इंडिया के धुरंधर खिलाड़ी रोहित हाल ही में पापा बने हैं। बेटी के जन्म की खबर मिलने के बाद वह ऑस्ट्रेलिया में चल रही टेस्ट सीरीज को छोड़कर वापस भारत लौट आये थे। हालांकि, अब वो वापस ऑस्ट्रेलिया लौट गए हैं और मैदान पर पसीना बहा रहे हैं। इसी सिलसिले में गुरुवार को सिडनी में एक पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया था।

रोहित जब प्रेस कांफ्रेंस में पहुंचे तो वहां कई भारतीय पत्रकार मौजूद थे। सवाल-जवाब का दौर ख़त्म होने के बाद वरिष्ठ पत्रकार सुनंदन लेले उठे और हाथ में एक पॉलीथिन लिए सीधे रोहित के पास पहुंच गए। इस बीच, उन्होंने बाकी पत्रकारों को देखते हुए कहा ‘हम सब की तरफ से रोहित को कुछ मिठाई दे रहा हूं।’ रोहित को भी शायद यही लगा कि लेले मिठाई लेकर आये हैं,  इसलिए वो बोल पड़े कि मिठाई तो मुझे आपको खिलानी चाहिए। इसके बाद लेले ने पॉलीथिन में हाथ डाला और एक खिलौना निकालकर रोहित को थमा दिया।

खिलौना देखकर रोहित के चेहरे पर एक बड़ी से मुस्कान आ गई। जब एक दूसरे पत्रकार ने उनसे मराठी में कुछ बोलने को कहा, तो उन्होंने भी शर्माता हुए मराठी में बस इतना कहा कि ‘क्या कहें प्रेस कांफ्रेंस ख़त्म हो गई है।’

इसके बाद रोहित शर्मा ने इस खूबसूरत गिफ्ट के लिए सभी पत्रकारों का शुक्रिया अदा किया और वहां से चले गए। सुनंदन लेने ने इसका एक विडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है।

इस विडियो को आप यहां देख सकते हैं-

 

 

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए