खेल पत्रकार की लव स्टोरी ने फिर साबित किया, नहीं है प्यार में कोई बंधन

प्यार में किसी तरह का बंधन नहीं होता, फिर चाहे वह धर्म, जाति अथवा भाषा ही क्यों न हो...

Last Modified:
Sunday, 30 September, 2018
niklesh

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

प्यार में किसी तरह का बंधन नहीं होता, फिर चाहे वह धर्म, जाति अथवा भाषा ही क्यों न हो। ये एक बार फिर साबित हुआ है भारतीय पत्रकार निकलेश जैन की लव स्टोरी से, जो इन दिनों दो वजहों से चर्चा में है, क्योंकि यह किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है।

पहली वजह है कि लड़का हिंदी बोलता है और लड़की स्पेनिश, लेकिन दोनों एक खेल से प्यार करते हैं जिसका नाम है चेस। इसी चेस ने भारतीय खेल पत्रकार निकलेश जैन को उनके प्यार से मिला दिया और दूसरी वजह से उनके प्रपोज करने की टाइमिंग पर।  

भारतीय पत्रकार निकलेश जैन अपनी कोलंबियन गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के तरीके को लेकर सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। निकलेश जैन ने अपने गर्लफ्रेंड एजेंलो फ्रेंको को चेस ओलिंपियाड में शादी के लिए प्रपोज किया और उन्हें उनका जवाब ‘हां’ में मिला। निकलेश शतरंज खिलाड़ी एंजेला लोपेज को प्रपोज करने उस वक्त पहुंचे, जब उनकी टीम मुकाबला खेलने के लिए बैठ चुकी थी।  जैसे ही एंजेला ने हां कहा, पूरा हॉल तालियों से गूंज उठा।

निकलेश खेल पत्रकार हैं और शतरंज के मुकाबलों को कवर करते हैं। निकलेश खुद एक चेस प्लेयर भी हैं। उनकी गर्लफ्रेंड एजेंलो फ्रेंको कोलंबिया की ग्रेंड मास्टर हैं।

निकलेश का कहना है कि वो पिछले साल बार्सिलोना में मिले थे और डेढ़ साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। निकलेश ने बताया कि वो एंजेला के एक मैच को कवर करने पहुंचे थे और उनकी बातचीत शुरू हुई थी। निकलेश ने बताया है कि एजेंला भारत आ चुकी हैं और उनके परिवार से भी मिल चुकी हैं।  

चेस कोच सुसान ने दोनों को लेकर ट्वीट किया है कि लड़का हिंदी बोलता है और लड़की स्पेनिश, लेकिन दोनों एक खेल से प्यार करते हैं जिसका नाम है चेस। इसी चेस ने भारतीय खेल पत्रकार निकलेश जैन को उनके प्यार से मिला दिया। निकलेश ने भी माना कि दोनों के बीच भाषा की समस्या थी। उन्हें स्पेनिश नहीं आती थी और उनकी गर्लफ्रेंड को हिंदी। वहीं दोनों ही इंग्ल‍िश बोलने में भी सहज नहीं थे लेकिन धीरे-धीरे दोनों ने अंग्रेजी सीख ली।

देखें विडियो-

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए