रजत शर्मा पर भरोसा कायम, फिर बने अध्यक्ष...

इंडिया टीवी के चेयरमैन व एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा को एक बार फिर...

Last Modified:
Saturday, 22 September, 2018
rajat sharma
समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

इंडिया टीवी के चेयरमैन व एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा को एक बार फिर न्यूज ब्रॉडकास्टर्स असोसिएशन (NBA) का अध्यक्ष चुना गया है। NBA की 11वीं सालाना जनरल मीटिंग के बाद हुई बोर्ड मीटिंग में रजत शर्मा को दोबारा अध्यक्ष पद पर चुने जाने पर मुहर लगी। बोर्ड के अन्य सदस्यों को भी उनके पदों पर दोबारा चुना गया है। वहीं, मातृभूमि प्रिंटिंग एंड पब्लिशिंग कंपनी लिमिटेड के श्रेयांश कुमार को NBA का उपाध्यक्ष और न्यूज24 ब्रॉडकास्ट इंडिया लिमिटेड की अनुराधा प्रसाद को मानद कोषाध्यक्ष (ऑनरेरी ट्रेजरर) चुना गया है।

बोर्ड के अन्य सदस्यों में टाइम्स नेटवर्क-बेनेट कोलमैन एंड कंपनी लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर एवं चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर  एम. के. आनंद, टीवी18 ब्रॉडकास्ट लिमिटेड के सीईओ न्यूज व ग्रुप एडिटर-इन-चार्ज राहुल जोशी, एबीपी न्यूज नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अविनाश पांडेय, इनाडु टेलिविजन प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर आई. वेंकट, टीवी टुडे नेटवर्क लिमिटेड की वाइस-चेयरपर्सन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर कली पुरी भंडल, एनडीटीवी की एडिटोरियल डायरेक्टर सोनिया सिंह और जी मीडिया कॉर्पोरेशन लिमिटेड के अशोक वेंकटरमानी शामिल हैं।

रजत शर्मा देश के सबसे लोकप्रिय न्यूज एंकर्स में से एक हैं। उनके कोर्टरूम शो 'आप की अदालत' ने हाल ही में अपने 25 साल पूरे किए हैं। वह सोमवार से शुक्रवार तक रात 9 बजे इंडिया टीवी के प्राइम टाइम शो 'आज की बात' को भी प्रस्तुत करते हैं।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए