एंकर के खिलाफ ‘आप’ नेता के बिगड़े बोल, दी गाली

टीवी चैनल पर कई राजनेताओं के बिगड़े बोल आपने सुनेंगे, कई को लड़ते-झगड़ते...

Last Modified:
Wednesday, 21 November, 2018
somnath

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

टीवी चैनल पर कई राजनेताओं के बिगड़े बोल आपने सुनेंगे, कई को लड़ते-झगड़ते भी देखा होगा। अब इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली के पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती का नाम भी जुड़ गया है। विवादों से उनका नाता पहले भी रह चुका है, लेकिन इस बार वे टीवी एंकर को बेहद आपत्तिजनक शब्द कहने के कारण सुर्खियों में आ गए हैं। अपशब्द भाषा का प्रयोग उन्होंने तब किया, जब एक लाइव कार्यक्रम में उनकी एंकर से तीखी बहस हो गई।

इस दौरान भारती न सिर्फ अपना आपा खो बैठे, बल्कि एंकर को गाली देते हुए उनसे बेहद आपत्तिजनक लहजे में बात की। महिला एंकर ने भी आप नेता को खरी-खरी सुनाई। एंकर ने भारती को कोर्ट में चुनौती देने की बात कही है।

दरअसल एंकर ने आप नेता सोमनाथ भारती से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हुए हमले को लेकर सवाल किया था। इसी सवाल पर सोमनाथ भारती बौखला गए और गाली बकते हुए कहा कि आपकी बात करने की औकात नहीं है।

इस पर एंकर ने कहा कि जो अपनी पत्नी से ठीक से बात नहीं कर सकता, उसे सम्मान नहीं दे सका, वो ऐसी बातें कर रहा है। एंकर ने कहा कि आपको ऐसी बातें करने में शर्म नहीं आती है क्या? 

बड़ी बात ये है कि महिला एंकर के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल करने के बाद भी उन्हें अपने इस कृत्य पर कोई पछतावा नहीं था, बल्कि इसके बाद भी वे उसी भाषा में एंकर से बात करते रहे। भारती ने इस मामले में उल्टा एंकर से ही माफी मांगने को कहा।

कपिल मिश्रा ने इस पर ट्वीट किया है। सोमनाथ भारती इससे पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। इसके चलते उन्हें जेल तक जाना पड़ा था। अब उन्होंने एक बार फिर वैसी ही हरकत की है।

गौरतलब है कि मंगलवार को दोपहर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर किसी ने लाल मिर्च फेंक दी थी। इसी मुद्दे पर ‘सुदर्शन न्यूज’ चैनल पर डिबेट चल रही थी, जिसमे एंकर ने सोमनाथ भारती से पूछा, ‘क्या आपके खिलाफ जनता गुस्से में हैं, जो इस तरह से विरोध प्रकट कर रही हैं?' महिला एंकर की इसी बात पर सोमनाथ भारती भड़क उठे और बेहद आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया।

दिल्ली से विधायक कपिल मिश्रा ने इस विडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसके बाद लोगों का गुस्सा भी सोमनाथ भारती के खिलाफ फूट पड़ा। 

यहां पढ़े ट्वीट- 

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए