‘मातृभूमि ग्रुप’ ला रहा है एक न्यूज चैनल ‘मातृभूमि न्यूज़’

<div><strong>समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो</strong></div> <div>मलयालम भाषा का दूसरे नंबर पर, सबसे ज्यादा

Last Modified:
Friday, 01 January, 2016
Samachar4media
समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो
मलयालम भाषा का दूसरे नंबर पर, सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला अखबार, ‘मातृभूमि’ अपना ‘24 घंटे न्यूज़’ और ‘करंट अफेयर्स चैनल’ लॉन्च करने जा रहा है। इस चैनल को, लॉन्च कराने के लिए, ‘एनडीटीवी’ बतौर सलाहकार, ग्रुप की सहायता करेगा। चैनल का नाम, ‘मातृभूमि न्यूज़’ होगा। चैनल की लॉन्चिंग की तिथि अभी निश्चित नहीं हुई है। यह चैनल, राज्य में आने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए लॉन्च किया जा रहा है जो मई 2011 में होने जा रहा है। चैनल का कार्यालय, तिरुअनंतपुरम में होगा।
 
एक्सचेंज4मीडिया से बात करते हुए, ग्रुप के मार्केटिंग और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के डायरेक्टर, एमवी श्रेयम्स कुमार ने बताया, “चैनल जल्द ही मार्केट में आ जायेगा। हमें लाइसेंस जल्दी ही मिलने की आशा है। और चैनल की लिए भर्ती पहले ही कर ली गई है।”

‘मातृभूमि न्यूज़’ से पहले, चार अच्छी तरह से स्थापित, न्यूज़ चैनल, ‘एशियानेट न्यूज़’, ‘इंडिया विज़न’, ‘पीपल’ (कैराली) और ‘मलयालम मनोरमा’ है। जब, उनसे चैनल की यूएसपी के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि कंटेंट हमेशा मजबूत होना चाहिए और हमें पता है किस तरह का कंटेंट देकर हम ज्यादा से ज्याद दर्शक ला पायेंगे।

 

नोट: समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडिया पोर्टल एक्सचेंज4मीडिया का उपक्रम है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं।  आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें samachar4media@exchange4media.com पर भेज सकते हैं या 09899147504/ 09911612942 पर संपर्क कर सकते हैं।
TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए