तिहाड़ जेल भी अब सोशल नेटवर्किंग साइटस पर

<div><strong>समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो</strong></div> <div>दिल्ली की तिहाड़ जेल पर भी अब सोशल नेटवर्क

Last Modified:
Friday, 01 January, 2016
समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो
दिल्ली की तिहाड़ जेल पर भी अब सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर जुड़ने जा रही है। यह कार्य दैनिक कामकाज में पारदर्शिता लाने के लिए जनता की राय आमंत्रित को आमंत्रित करने के लिए किया गया है। तिहाड़ जेल को आप ट्विटर और फेसबुक जैसी सोशल नेटवर्किंग साइट पर देख सकते हैं।

तिहाड़ जेल के प्रवक्ता और विधिक अधिकारी सुनील गुप्ता ने कहा है कि डीजी कारागार नीरज कुमार ने इस बात का फैसला किया है कि हम यथाशीघ्र दोनों सोशल  नेटवर्किंग साइटों फेसबुक और ट्विटर पर एक  पन्ना शुरू करें। हम लोगों की राय और सुझाव आमंत्रित करने के लिए ऐसा करने  जा रहे हैं ताकि अपने प्रदर्शन में सुधार कर सकें और अपनी दैनिक गतिविधियों के बारे में जनता को अद्यतन जानकारी दे सकें।
 
 उन्होंने कहा कि तिहाड़ समूचे दक्षिण-पूर्वी एशियाई क्षेत्र में सबसे प्रसिद्ध जेल है। यह अन्य देशों के लिए मॉडल कारागार है। फेसबुक के जरिए हम लोगों को अपनी नयी योजनाओं, पहल के बारे में सूचित करेंगे। साथ ही हम उन्हें जेल परिसर के भीतर फिलहाल चल रही गतिविधियों के बारे में भी जानकारी देंगे। हम देशभर से लोगों के सुझाव, प्रतिक्रिया और राय आमंत्रित करेंगे।
 
नोट: समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडिया पोर्टल एक्सचेंज4मीडिया का नया उपक्रम है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें samachar4media@exchange4media.com पर भेज सकते हैं या 09899147504/ 09911612929पर संपर्क कर सकते हैं।
TAGS
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए