न्यूज24 से सुनील झा का इस्तीफा

<div><b>समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो</b></div> <div>&nbsp;न्यूज-24 के एक्जीक्यूटिव एडिटर सुनील झा ने संस

Last Modified:
Friday, 01 January, 2016
समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो
 न्यूज-24 के एक्जीक्यूटिव एडिटर सुनील झा ने संस्थान से इस्तीफा दे दिया है। समाचार4मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि मैंने तकरीबन 15 दिन पहले ही प्रबंधन को इस्तीफा सौंप दिया है। अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में सुनील झा ने बताया कि कई संस्थानों से उनकी बात चल रही है जल्द ही इस बारे में कुछ स्पष्ट हो पाएगा। सूत्रों के मुताबिक, उनके न्यूज एक्स के चैनल हेड बनने की खबर है। हालांकि सुनील झा को हेडलाइंस से बतौर इनपुट हेड लाया गया था, लेकिन सुप्रिय प्रसाद के न्यूज24 से जाने के बाद सुनील झा ही चैनल को हेड कर रहे थे और उनके नेतृत्व में ही पिछले दो हफ्तों में चैनल के खाते में अब तक सी सबसे ज्यादा टीआरपी रही।
 
सुनील झा ने अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत 1992 में की। न्यूज-24 ज्वाइन करने से पहले वे हेडलाइंस टुडे के साथ बतौर एसोसिएट एडिटर जुड़े हुए थे। हेडलाइंस से पहले सुनील टीवी टुडे ग्रुप के ही हिंदी चैनल आज तक के साथ थे। उन्हें प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक दोनों का अनुभव है।
 
नोट: समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडिया पोर्टल एक्सचेंज4मीडिया का उपक्रम है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें samachar4media@exchange4media.com पर भेज सकते हैं या 09899147504/ 09911612942 पर संपर्क कर सकते हैं।
 
 
TAGS
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए