सकाल ने दिया ‘जागो औरंगाबाद’ का नारा

<p><strong>समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो&nbsp;</strong></p> <div>औरंगाबाद की जनता को रोजमर्रा की समस्याओं

Last Modified:
Friday, 01 January, 2016

समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो 

औरंगाबाद की जनता को रोजमर्रा की समस्याओं से निजात दिलाने के लिए सकाल एक जन-जागरण अभियान चला रहा है। सकाल ने अपने नए अभियान के तहत, ‘जागो औरंगाबाद’ का नारा दिया है। अभियान के समर्थन में, औरंगाबाद के निवासी 24 जुलाई, 2011 को आम-आदमी को प्रत्येक दिन होने वाली समस्याओं को लेकर घरों से बाहर निकले। औरंगाबाद के लोगों ने पानी की समस्या, ट्रैफिक की समस्या, सड़कों पर गड्ढे और अन्य समस्याओं को लेकर प्रदर्शन किया।
 
‘सकाल’ में संपादकीय और प्रिंट विज्ञापनों के द्वारा शहर के नागरिकों से अपील की गई थी कि वे घरों से बाहर निकले और अपनी समस्याओं के बारे में आवाज उठायें। समूह के द्वारा एक आधिकारिक वक्तव्य में कहा गया, “औरंगाबाद के लोगों ने जिस तरह से अपनी समस्याओं को लेकर प्रदर्शन में भाग लिया वह एक बार फिर से ‘सकाल’ ब्रांड की शक्ति को साबित करता है। एक ऐसे युग में जब केवल मुफ्त उपहार से ही लोगों को साथ जोड़ा जाता हो, ‘सकाल’ के द्वारा उठाया गया यह अद्वितीय कदम पाठकों से जुड़ाव, उसके सही इरादे और मजबूत मूल्यों को दर्शाता है।”
 
वक्तव्य में आगे कहा गया है कि, “यह साबित करता है कि औरंगाबाद के लोग अपनी समस्याओं के लिए ‘सकाल’ को एक मंच के रूप में देखते हैं। यह अभियान, ‘सकाल’ को शहर के लोगों से जोड़ने में मदद करता है और शहर के अपने समाचारपत्र के विश्वास को मजबूत करता है। ‘सकाल’ अभी भी एस ऐसा समाचारपत्र है लोगों की आवाज को उठाता है और उनके मन में बसा हुआ है।
 
 
नोट: समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडिया पोर्टल एक्सचेंज4मीडिया का नया उपक्रम है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें samachar4media@exchange4media.com पर भेज सकते हैं या 09899147504/ 09911612929 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

TAGS
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए