‘एसबी मीडिया’ ग्रुप का हिंदी दैनिक ‘नेशनल दुनिया’ लॉन्च

<p><strong>समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो</strong></p> <div>&lsquo;एसबी मीडिया&rsquo; ग्रुप ने आज &nbsp;ने

Last Modified:
Friday, 01 January, 2016

समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो

‘एसबी मीडिया’ ग्रुप ने आज  ने आज से राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में हिंदी दैनिक, ‘नेशनल दुनिया’ की शुरुआत की है। अभी यह दिल्ली, एनसीआर और गाज़ियाबाद से शुरू किया गया है। इसके बाद इसका विस्तार किया जायेगा। इसकी पुष्टि अखबार के चीफ एडिटर, आलोक मेहता ने की। साथ ही, उन्होंने बताया कि जो टीम ‘नईदुनिया’ में काम करती थी वही टीम अब ‘नेशनल दुनिया’ के लिए काम करेगी। गौरतलब है कि ‘नईदुनिया’ अखबार ने अपना दिल्ली, एनसीआर और गाज़ियाबाद से प्रकाशन स्थगित कर दिया है। इसी के साथ, ‘जागरण’ द्वारा ‘नईदुनिया’ के अधिग्रहण की तैयारी शुरू हो गई है।
 
साथ ही आलोक मेहता का कहना है कि आज के समय में हिंदी के पाठक जागरुक और समझदार हो गये हैं। लोग अब सुबह के अखबार का चयन काफी कुछ सोच-समझकर करते हैं। हम लोग अपने पाठकों को इंफोटेनमेंट और निष्पक्ष खबरें देंगे।
 
‘नेशनल दुनिया’ अखबार मे 16 पेज होंगे जिसके साथ 4 पेज सप्लिमेंट के तौर पर दिये जायेंगे। इस अखबार की कीमत तीन रुपये रखी गई है। अखबार के साथ हर रोज़ स्वास्थ्य, शिक्षा, एंटरटेनमेंट से जुड़े सप्लिमेंट दिये जायेंगे। इन्ही के साथ, हर रविवार को 48 पेज की मैगजीन दी जायेगी जो कि करंट अफेयर्स और इंफोटेनमेंट पर आधारित होगी जिसकी अलग से कोई कीमत नहीं वसूली जायेगी।
 
इस ग्रुप का ईपेपर और वेबसाइट जल्द ही लॉन्च की जायेगी।
 
नोट: समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल एक्सचेंज4मीडिया का उपक्रम है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें samachar4media@exchange4media.com पर भेज सकते हैं या 09899147504/ 09911612929 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

TAGS
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए