संडे इंडियन, अमर उजाला, राष्ट्रीय सहारा और श्री टाइम्सभ में फेरबदल

<p><strong>समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो</strong></p> <div>आईआईपीएम ग्रुप की न्यूज मैगजीन द संडे इंडियन स

Last Modified:
Friday, 01 January, 2016

समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो

आईआईपीएम ग्रुप की न्यूज मैगजीन द संडे इंडियन से करीब एक दर्जन लोगों ने इस्तीफा दे दिया है। जिसमे हाशिम, आनंदो भक्तो, सुगंध, चित्रा, रीना पांडे, प्रिया कानुंगो सहित कई नाम शामिल हैं। इनके इस्तीफा देने की वजह पता नहीं लग पाई है। और ना ही ये जानकारी मिल पाई है कि ये लोग किस संस्थान से जुड़ने जा रहे हैं।
 
अमर उजाला, गाजियाबाद से खबर है कि रिपोर्टिंग सेक्शन में कार्यरत नेहा धुसा ने संस्थान से इस्तीफा दे दिया है। अब वो किस संस्थान से अपनी पारी की शुरुआत करने जा रही है इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं राष्‍ट्रीय सहारा, कानपुर के सर्कुलेशन ऑफिसर दिलीप कुमार सिंह ने भी संस्थान का साथ छोड़ दिया है। वो काफी समय से राष्ट्रीय सहारा के लिए काम कर रहे थे।
 
 
श्री टाइम्स, लखनऊ से श्‍याम बिहारी ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे मैनेजर मार्केटिंग के पद पर कार्यरत थे. श्‍याम बिहारी ने अपनी नई पारी लखनऊ में ही पायनियर के साथ शुरू की है. उन्‍हें यहां पर भी वही जिम्‍मेदारी सौंपी गई है. श्‍याम अखबार की लांचिंग के समय से ही जुड़े हुए थे. श्‍याम बिहारी के स्‍थान पर नीरज को नया जीएम बना बना दिया गया है।
 
नोट: समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल एक्सचेंज4मीडिया का उपक्रम है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें samachar4media@exchange4media.com पर भेज सकते हैं या 09899147504/ 09911612929 पर संपर्क कर सकते हैं।
 

 

TAGS
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए