‘न्यूज़नेक्स्ट 2012’ में ‘बीबीसी न्यूज़’ के एलन क्वार्टली और जवाहर सरकार भाग लेंगे

<p> <div><strong>समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो</strong></div> <div>एक्सचेंज4मीडिया समूह के द्वारा आयोजित

Last Modified:
Friday, 01 January, 2016

समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो
एक्सचेंज4मीडिया समूह के द्वारा आयोजित वार्षिक ‘न्यूज़नेक्स्ट 2012’ सम्मेलन में, इस साल शुरू होने जा रहे केबल डिजिटलीकरण की प्रक्रिया पर चर्चा की जाएगी, क्योंकि यह न्यूज़ ब्रॉडकास्ट इंडस्ट्री को बड़े पैमाने पर प्रभावित करने वाला है।
 
उल्लेखनीय है कि ‘न्यूज़नेक्स्ट 2012’ का आयोजन रैडिसन ब्लू, नोएडा में 31 अगस्त, 2012 को किया जाएगा।
न्यूज़ बिजनेस में लगातार परिवर्तन होता जा रहा है और इस तरह से पूरा समाचारतंत्र बहुत तेज गति से परिवर्तित हो रहा है। इस तरह से, इंडस्ट्री के सदस्यों के लिए, केबल डिजिटलीकरण प्रक्रिया,न्यूज़ की विश्वसनीयता, डिजिटल प्लेटफॉर्म में बदलाव और क्षेत्रीय समाचार पर चर्चा एक महत्वपूर्ण मुद्दा हो गया है।
 
‘न्यूज़नेक्स्ट 2012’ में ‘बीबीसी न्यूज़’ के साउथ एशिया ब्यूरो एडिटर, एलन क्वार्टली मुख्य वक्ता होंगे,जबकि प्रसार भारती के सीईओ, जवाहर सरकार धन्यवाद ज्ञापन देंगे।
 
‘न्यूज़नेक्स्ट 2012’ के अन्य मुख्य वक्ताओं में, एमसीसीएस के सीईओ, अशोक वेंकटरमनी; सैन्य औऱ सामरिक मामलों के कमेंटेटर, मारुफ रजा; हेडलाइन टुडे के एडिटर, राहुल कंवल; राहुल राजदान,आईबीबो, मोबाइल एंड गेम्स के प्रेसिडेंट; सतीश जैकब, न्यूज़एक्स के कन्सल्टिंग एडिटर; शीला भट्ट,रेडिफ की एडिटोरियल डायरेक्टर; सुधीर चौधरी, ज़ी न्यूज़ के एडिटर एंड बिजनेस हेड; एशियानेट न्यूज़ नेटवर्क के डायरेक्टर एंड सीईओ, सुरेश सेल्वराज; ब्लूमबर्ग यूटीवी के एडिटर, विवेल लॉ के अलावा अन्य भाग लेंगे।
 
 
नोट: समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडिया पोर्टल एक्सचेंज4मीडिया का उपक्रम है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें samachar4media@exchange4media.com पर भेज सकते हैं या 09899147504/ 09911612929 पर संपर्क कर सकते हैं।
 
 
*        

TAGS
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए