इंडिया टीवी के सीनियर वीपी गौतम शर्मा एबीपी न्यूज से जुड़े

<p><span style=color: rgb(0,0,255)><strong>&nbsp;समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो</strong></span></p> <div>इ

Last Modified:
Friday, 01 January, 2016

 समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो

इंडिया टीवी के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट और सेल्स हेड गौतम शर्मा ने हाल ही संस्थान से इस्तीफा दे दिया है. वे अब एबीपी न्यूज के साथ जुड़ने जा रहे हैं जहां वे नेशनल हेड रेवेन्यू होंगे। गौरतलब है अब तक एबीपी न्यूज में यह जिम्मेदारी संभाल रहे अविनाश पांडे को इसी वर्ष की शुरुआत में कंपनी के सीओओ के तौर पर प्रमोट किया था।
 
एबीपी न्यूज में गौतम शर्मा की यह दूसरी पारी है। इंडिया टीवी में सेल्स हेड के तौर पर महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्हीं के नेतृत्व में कंपनी ने 100 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया। हालांकि यह पूरी जानकारी सूत्रों के हवाले से मिली है और खबर लिए जाने तक कोई भी आधिकारिक कमेंट नहीं मिल पाया है।
 
गौतम शर्मा 2010 में इंडिया में इंडिया टीवी से जुड़े उसके पहले वे स्टार न्यूज (अब एबीपी न्यूज) के साथ ही थे जहां वे असिस्टेंट वाइस प्रेसीडेंट के तौर पर नार्थ रीजन के रेवेन्यू हेड थे। इसके अलावा गौरव आज तक, स्टार टीवी और प्लानमैन मीडिया के साथ भी जुड़े रहे हैं.
 
नोट: समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडिया पोर्टल एक्सचेंज4मीडिया का उपक्रम है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें samachar4media@exchange4media.com पर भेज सकते हैं या 09899147504/ 09911612929 पर संपर्क कर सकते हैं।
TAGS
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए