इस न्यूज चैनल को चाहिए पत्रकार, फ्रेशर्स के लिए भी मौका...

पत्रकारिता के क्षेत्र में करियर बनाने के इच्छुक युवाओं के लिए न्यूज चैनल...

Last Modified:
Friday, 25 January, 2019
Jobs

समाचार4मीडिया ब्यूरो।।

पत्रकारिता के क्षेत्र में करियर बनाने के इच्छुक युवाओं के लिए न्यूज चैनल ‘हिंदी ख़बर’ में काम करने का अच्छा मौका है। दरअसल, चैनल के डिजिटल वेंचर को ट्रेनी और इंटर्न की तलाश है। इन पदों के लिए आवेदन ऐसे व्यक्ति ही करें, जिनमें कुछ नया सीखने की ललक हो। हिंदी और हिंदी टाइपिंग का ज्ञान हो। खबरों की समझ हो और नाइट शिफ्ट करने से न कतराएं। फ्रेशर्स भी अप्लाई कर सकते हैं।

इसके अलावा चैनल की आउटपुट डेस्क के लिए भी पत्रकारों की जरूरत है। इसके लिए आवेदक को एक से दो साल का अनुभव होना चाहिए। इच्छुक व्यक्ति अपना रिज्यूमे hr@hindikhabar.com पर भेज सकते हैं।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

पत्रकारों के लिए वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

पत्रकारिता की दुनिया में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए यह खबर बहुत काम की है

Last Modified:
Wednesday, 17 April, 2019
JOB

पत्रकारिता की दुनिया में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए यह खबर बहुत काम की है। दरअसल, न्यूज पोर्टल ‘द क्विंट’ (The Quint) में कॉपी एडिटर्स के तीन पदों के लिए वैकेंसी है। इन पदों के लिए आवेदक के पास एक से तीन साल तक काम करने का अनुभव होना चाहिए।

इसके अलावा आवेदकों की व्याकरण पर अच्छी पकड़ होनी चाहिए। मल्टी-टास्किंग में निपुण होने के साथ ही उन्हें न्यूज की बेहतर समझ होनी चाहिए। इन पदों पर काम करने के इच्छुक पत्रकार jobs@thequint.com पर अपना रिज्युमे भेज सकते हैं।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

पत्रकारिता में इंटर्नशिप के लिए यहां है मौका

पत्रकारों के लिए नौकरी का बहुत ही सुनहरा अवसर सामने आया है

Last Modified:
Wednesday, 17 April, 2019
JOBS

पत्रकारों के लिए नौकरी का अच्छा अवसर सामने आया है। दरअसल, ऑनलाइन न्यूज पोर्टल Firstnews24x7 में कई पदों पर वैकेंसी है। इसके लिए विडियो एडिटर के एक पद और इंटर्न (कॉपी एडिटर) के चार पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इच्छुक आवेदक 24x7firstnews@gmail.com पर अपना रिज्युमे भेज सकते हैं।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

पत्रकारों के लिए तमाम पदों पर वैकेंसी, करें आवेदन

पत्रकारों के लिए नौकरी का बहुत ही अच्छा मौका सामने आया है

Last Modified:
Tuesday, 16 April, 2019
JOBS

हिंदी वेब पोर्टल में काम करने के इच्छुक पत्रकारों के लिए बहुत ही अच्छी खबर है। दरअसल, ‘सुदामा न्यूज़’ (हिंदी) में पत्रकारों के लिए तमाम पदों पर वैकेंसी है। सभी पद बिहार के लिए हैं। इसके लिए ‘सुदामा न्यूज’ की ओर से न्यूज एंकर के दो, वरिष्ठ संवाददाता के 38 पदों (बिहार के सभी जिलों से एक) के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इनके अलावा ‘सुदामा न्यूज’ को विज्ञापन सहायक के चार और हिंदी कंटेंट राइटर के दो पदों पर भी स्टाफ की जरूरत है।  

इन पदों पर पत्रकारिता क्षेत्र में अनुभव रखने वालों को वरीयता दी जाएगी। वेतन की बात करें तो यह 60000- 140000  रुपए (प्रतिवर्ष) होगा। इच्छुक आवेदक sudamanews@gmail.com  पर अपना रिज्युमे भेज सकते हैं। चुने गए अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए आमंत्रित किया जाएगा। केवल चयनित आवेदकों को ही ईमेल या टेलिफोन के माध्यम से सूचना दी जाएगी। इस बारे में अधिक जानकारी के लिए ‘सुदामा न्यूज़’ के आधिकारिक वॉट्सऐप नंबर 9905077077 पर संपर्क कर सकते हैं।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

इस बड़े चैनल को चाहिए कंटेंट राइटर, जल्द करें आवेदन

कंटेंट राइटर के पद पर काम करने के इच्छुक युवाओं के लिए बहुत ही बेहतर मौका है

Last Modified:
Wednesday, 10 April, 2019
JOBS

कंटेंट राइटर के पद पर काम करने के इच्छुक युवाओं के लिए बहुत ही बेहतर मौका है। दरअसल, ‘इपिक’ (epic) चैनल ने कंटेंट राइटर के पद पर काम करने के इच्छुक युवाओं से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस पद के लिए आवेदक के पास दो से तीन साल का अनुभव होना चाहिए। इच्छुक आवेदक hr@epicchannel.com पर अपना रिज्युमे भेज सकते हैं। इस बारे में ज्यादा जानकारी नीचे दिए गए विज्ञापन से प्राप्त कर सकते हैं-

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

इस बड़े मीडिया ग्रुप में पत्रकारों के लिए वैकेंसी

नौकरी की तलाश कर रहे पत्रकारों के लिए बेहतरीन मौका सामने आया है

Last Modified:
Tuesday, 09 April, 2019
JOB

नौकरी की तलाश कर रहे पत्रकारों के लिए बेहतरीन मौका सामने आया है। दरअसल, रामोजी राव वाले इनाडु ग्रुप (ईटीवी) के डिजिटल नेटवर्क ‘ईटीवी भारत’ के लिए डेस्क पर पत्रकारों की जरूरत है। यहां जूनियर और सीनियर सभी स्तर पर वैकेंसी हैं।

ये वैकेंसी सिर्फ हेड ऑफिस हैदराबाद (रामोजी फ़िल्म सिटी) के लिए हैं। आवेदक के पास वेब मीडिया का अनुभव है तो और बेहतर है। इच्छुक आवेदक dhananjaykumar@etvbharat.com पर अपना रिज्यूमे भेज सकते हैं।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

पत्रकारों के लिए Zee समूह से जुड़ने का बेहतर मौका, करें आवेदन

देश के बड़े न्यूज नेटवर्क्स में शुमार ‘जी मीडिया कॉरपोरेशन लिमिटेड’ (Zee Media Corporation Limited) को

Last Modified:
Saturday, 06 April, 2019
Zee Media

देश के बड़े न्यूज नेटवर्क्स में शुमार ‘जी मीडिया कॉरपोरेशन लिमिटेड’ (Zee Media Corporation Limited) को ऐसे उत्साही युवाओं की जरूरत है, जो पत्रकारिता में करियर बनाना चाहते हैं। इसके लिए नेटवर्क्स की ओर से न्यूज एंकरिंग के पदों के लिए फ्रेशर्स से आवेदन मांगे गए हैं। आवश्यक योग्यता के तहत इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक युवाओं के पास किसी मान्यताप्राप्त संस्थान से स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा हिंदी और अंग्रेजी बोलने व लिखने में पारंगत होना चाहिए। इन पदों के लिए पूर्व में एंकरिंग का अनुभव आवश्यक नहीं है। ये नियुक्तियां नोएडा के लिए हैं।

उम्मीदार की आयु 21 से 28 साल के बीच होनी चाहिए और न्यूज व समसामयिक घटनाओं में आवेदक की रुचि होनी चाहिए। इच्छुक आवेदक अपना रिज्यूमे फोटोग्राफ के साथ anchor@zeemedia.esselgroup.com पर भेज सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए नीचे दिए गए विज्ञापन को देखें-

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

पत्रकारिता में Ph.D करने का मौका, करें आवेदन

पत्रकारिता में उच्च शिक्षा हासिल करने के इच्छुक लोगों के लिए बहुत ही अच्छा मौका सामने आया...

Last Modified:
Friday, 05 April, 2019
Journalist

जम्मू केंद्रीय विश्वविद्यालय (Central University of Jammu) के जनसंचार एवं न्यू मीडिया विभाग (Department of Mass Communication & New Media) में प्रवेश के लिए आवेदन प्रक्रिया चालू है। इसके लिए विश्वविद्यालय की ओर से आवदेन मांगे गए हैं। एडमिशन के लिए 13 अप्रैल तक आवेदक www.cucetexam.in वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

एमए (मास कम्युनिकेशन और न्यू मीडिया) में दाखिले के लिए आवेदक का किसी भी संकाय में स्नातक होना जरूरी है। इसके अलावा पीएचडी (मास कम्युनिकेशन और न्यू मीडिया) के लिए भी ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराए जा सकते हैं। इस बारे में ज्यादा जानकारी नीचे दिए गए विज्ञापन से ले सकते हैं-

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

जल्द शुरू होने वाले वेब पोर्टल में कई पदों पर वैकेंसी, करें आवेदन

नौकरी की तलाश कर रहे पत्रकारों के लिए एक बहुत ही अच्छा मौका...

Last Modified:
Thursday, 04 April, 2019
Jobs

समाचार4मीडिया ब्यूरो।।

नौकरी की तलाश कर रहे पत्रकारों के लिए एक बहुत ही अच्छा मौका है। दरअसल, दिल्ली से जल्द शुरू होने वाले वेब पोर्टल ‘हिंदी समाचार सेवा’ (hindisamacharseva.com) को विभिन्न पदों पर पत्रकारों की जरूरत है।

इसके लिए डिप्टी न्यूज एडिटर, प्रड्यूसर/कंटेंट राइटर, असिस्टेंट प्रड्यूसर/असिस्टेंट कंटेंट राइटर, एंकर (मेल/फीमेल), विडियो एडिटर, ग्राफिक्स डिजायनर पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इच्छुक आवेदक hindisamacharseva@gmail.com पर अपना रिज्युमे भेज सकते हैं।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

सोशल मीडिया में बनाना चाहते हैं करियर, यहां करें आवेदन

सोशल मीडिया के क्षेत्र में काम करने के इच्छुक पत्रकारों के लिए बहुत ही...

Last Modified:
Wednesday, 03 April, 2019

समाचार4मीडिया ब्यूरो।।

सोशल मीडिया के क्षेत्र में काम करने के इच्छुक पत्रकारों के लिए बहुत ही बेहतर मौका सामने आया है। दरअसल, बृज विकास परिषद के लिए ऐसे सोशल मीडिया स्पेशलिस्ट के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं, जो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स जैसे- ट्विटर, फेसबुक, वॉट्सऐप आदि को अच्छी तरह से हैंडल कर सके। इसके साथ ही ब्रज विकास परिषद के आधिकारिक ऐप को भी संभाल सके।

मथुरा की जीएलए (GLA) यूनिवर्सिटी के डीन (एकेडमिक अफेयर्स) डॉ. एके गुप्ता की ओर से जारी पत्र में कहा गया है कि चुने गए उम्मीदवार को ब्रज विकास परिषद के उपाध्यक्ष व रिटायर्ड आईपीएस शैलजाकांत मिश्र के साथ काम करने का मौका मिलेगा। इस पद के लिए वेतन 25000 रुपए मासिक होगा और कार्यक्षेत्र मथुरा होगा।

इस पद पर आवेदन के इच्छुक अभ्यर्थी anoop@gla.ac.in पर अपना रिज्यूमे भेज सकते हैं। इस बारे में और अधिक जानकारी नीचे दिए गए विज्ञापन से प्राप्त कर सकते हैं-

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

पत्रकारों के लिए हिंदी न्यूज चैनल में तमाम पदों पर वैकेंसी

हिंदी न्यूज चैनल में काम करने का पत्रकारों के लिए बहुत ही अच्छा...

Last Modified:
Wednesday, 03 April, 2019
JOBS

समाचार4मीडिया ब्यूरो।।

हिंदी न्यूज चैनल में काम करने का पत्रकारों के लिए बहुत ही अच्छा मौका है। दरअसल, ‘टोटल टीवी’ (TOTAL TV) नोएडा में तमाम पदों पर वैकेंसी है। चैनल की ओर से सीनियर एंकर्स, एंकर्स और प्रड्यूसर्स के पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन मांगे गए हैं।

सीनियर एंकर्स के लिए कम से कम पांच साल का अनुभव व एंकर्स के लिए कम से कम दो साल का अनुभव होना चाहिए। वहीं, प्रड्यूसर्स के पदों के लिए रन डाउन और आउटपुट का कम से कम दो साल का अनुभव होना चाहिए।

इन पदों के लिए इच्छुक आवेदक newschannlehiring@hotmail.com पर अपना रिज्यूमे भेज सकते हैं। जिस पद के लिए आवेदन कर रहे हैं, सब्जेक्ट लाइन में उसका जिक्र जरूर करें। इस बारे में ज्यादा जानकारी नीचे दिए गए विज्ञापन से प्राप्त कर सकते हैं-

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए