‘बीबीसी‘ ने इस पद के लिए निकाले आवेदन, करें अप्‍लाई

‘बीबीसी मॉनीटरिंग’ (BBC Monitoring) ने दिल्‍ली में सब एडिटर पर पर नियुक्ति के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं...

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Thursday, 24 August, 2017
Last Modified:
Thursday, 24 August, 2017
bbc

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

बीबीसी मॉनीटरिंग’ (BBC Monitoring) ने दिल्‍ली में सब एडिटर पर पर नियुक्ति के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। पद पर नियुक्ति एक साल के कॉन्‍ट्रेक्‍ट के आधार पर होगी। इस पद पर चयनित अभ्‍यर्थी को विभिन्‍न फॉर्मेट (शॉर्ट अलर्ट, वि‍स्‍तृत कॉपी, फीचर्स, वेब फ्रेंडली कॉपी) में कॉपी को लिखना और संपादित करना होगा । इसके अलावा उसे कस्‍टमर की जरूरतों को समझते हुए बीबीसी मॉनीटरिंग के लिए प्रॉडक्‍ट तैयार करना होगा।

इस पद पर आवेदन के लिए इच्‍छुक लोगों को किसी अखबार अथवा न्‍यूज एजेंसी में सब एडिटर पद पर दो से तीन साल का अनुभव होना चाहिए। अंग्रेजी भाषा पर अच्‍छी पकड़ होने के साथ ही उसे इंटरनेशनल न्‍यूज एडिटिंग का अनुभव भी होना चाहिए।

BBC Monitoring पर क्लिक कर आप इस बारे में विस्‍तृत जानकारी और आवेदन करने का तरीका प्राप्‍त कर सकते हैं।  


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

दैनिक भास्कर में पंचायत रिपोर्टर बनने मौका, ऐसे करें आवेदन

गांव की आवाज बुलंद करने के लिए दैनिक भास्कर को ऐसे नौजवानों की जरूरत है, जो पत्रकारिता में अपना भविष्य देखते हैं

Last Modified:
Thursday, 28 March, 2024
DainikBhaskarApp8451

गांव की आवाज बुलंद करने के लिए दैनिक भास्कर को ऐसे नौजवानों की जरूरत है, जो पत्रकारिता में अपना भविष्य देखते हैं। जो पढ़ना-लिखना जानते हैं, अपने आस-पास जो गलत हो रहा है, उसे बदलना चाहते हैं। जिनकी गांव में अच्छी जान-पहचान है। दैनिक भास्कर डिजिटल को मध्य प्रदेश के सीहोर जिले की पांच जनपद पंचायतों में पत्रकारिता के लिए ऐसे ही नौजवानों की आवश्यकता है।

सीहोर जिले की सीहोर, इछावर, आष्टा, भैरूंदा और बुधनी जनपद पंचायत के गांव की खबरों पर आपकी अच्छी पकड़ है तो आप भी पंचायत रिपोर्टर बन सकते हैं। इसके लिए आपको ऑनलाइन आवेदन करना होगा।  

जरूरी योग्यता

  • पंचायत क्षेत्र में लोगों से अच्छा संपर्क
  • 10वीं पास
  • हिंदी बोलने, पढ़ने और लिखने में दक्षता
  • आयु 18 वर्ष से कम होनी चाहिए

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यह स्टेप करें फॉलो-

स्टेप-1 आपकी ग्राम पंचायत जिस जनपद में आती है उसके हिसाब से नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें। उदाहरण के लिए यदि आपकी ग्राम पंचायत सीहोर जनपद में आती है आप सीहोर के लिंक पर क्लिक करें।

स्टेप-2 लिंक खुलने के बाद आप अपनी जानकारी भरकर भेज दें।

स्टेप-3 दैनिक भास्कर की आपसे शीघ्र ही संपर्क करेगी।

सीहोर जनपद में आवेदन करने के लिए क्लिक करें 

इछावर जनपद में आवेदन करने के लिए क्लिक करें

आष्टा जनपद में आवेदन करने के लिए क्लिक करें

भैरूंदा जनपद में आवेदन करने के लिए क्लिक करें

बुधनी जनपद में आवेदन करने के लिए क्लिक करें

  

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

‘दैनिक भास्कर’ दे रहा है नौकरी का मौका, यहां देखें विज्ञापन

नई नौकरी की तलाश में जुटे पत्रकारों के लिए देश के प्रमुख पब्लिकेशंस में शुमार ‘दैनिक भास्कर’ (Dainik Bhaskar) से जुड़ने का काफी अच्छा मौका है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Wednesday, 27 March, 2024
Last Modified:
Wednesday, 27 March, 2024
Dainik Bhaskar Job

नई नौकरी की तलाश में जुटे पत्रकारों के लिए देश के प्रमुख पब्लिकेशंस में शुमार ‘दैनिक भास्कर’ (Dainik Bhaskar) से जुड़ने का काफी अच्छा मौका है। दरअसल, यहां फीचर डिपार्टमेंट में डिप्टी न्यूज एडिटर/न्यूज एडिटर के पद पर वैकेंसी है। यहां भर्ती के लिए ‘दैनिक भास्कर’ की ओर से योग्य व इच्छुक आवेदकों से आवेदन मांगे गए हैं।   

इस बारे में सोशल मीडिया पर जारी विज्ञापन के अनुसार, ये नियुक्ति भोपाल (मध्य प्रदेश) के लिए होनी हैं। शैक्षिक योग्यता की बात करें तो आवेदकों के पास लिटरेचर/जर्नलिज्म/कम्युनिकेशंस अथवा लैंग्वेज स्टडीज में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए।  

आवेदकों के पास छह से सात साल का अनुभव होना चाहिए। वीडियो पर कैसे काम होता है, इसकी समझ होनी चाहिए। लाइफस्टाइल, ट्रैवल, हेल्थ, यूटिलिटी और महिलाओं के लिए कंटेंट आदि में से 3-4 क्षेत्रों के लिए काम किया होना चाहिए। हिंदी में काम करने का अच्छा अनुभव होना चाहिए। नए आइडियाज लाने और उन पर अमल करने में सक्षम होना चाहिए। इसके साथ ही तेजी से, मल्टीटास्क और डेडलाइन के भीतर काम करने में सक्षम होना चाहिए।

इच्छुक आवेदक अपना अपडेट रिज्युमे priyanka.daheria1@dbcorp.in पर भेज सकते हैं। इस बारे में ज्यादा जानकारी नीचे दिए गए विज्ञापन से ले सकते हैं।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

‘Times Network’ में नौकरी पाने का अच्छा मौका, यहां देखें विज्ञापन

देश के प्रमुख मीडिया नेटवर्क्स में शुमार ‘टाइम्स नेटवर्क’ (Times Network) की ओर से इन पदों पर नियुक्ति के लिए योग्य व इच्छुक आवेदकों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

Last Modified:
Saturday, 23 March, 2024
Times Network Vacancy

देश के प्रमुख मीडिया नेटवर्क्स में शुमार ‘टाइम्स नेटवर्क’ (Times Network) को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को हैंडल करने के लिए उम्मीदवारों की जरूरत है। इसके लिए योग्य व इच्छुक आवेदकों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

इस बारे में सोशल मीडिया पर जारी विज्ञापन के अनुसार, आवेदकों की अंग्रेजी भाषा पर अच्छी पकड़ होनी चाहिए। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को हैंडल करने का एक से तीन साल का अनुभव होना चाहिए। न्यूज मीडिया का अनुभव होना जरूरी है। इसके साथ ही यदि बिजनेस न्यूज की जानकारी है तो उसे अतिरिक्त एडवांटेज दिया जाएगा।

शैक्षिक योग्यता की बात करें तो इच्छुक आवेदकों को मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएट/पोस्टग्रेजुएट होना चाहिए। ये नियुक्तियां नोएडा के लिए हैं। इच्छुक आवेदक अपना अपडेटेड रिज्युमे rajeev.pandey@timesgroup.com पर भेज सकते हैं। इस बारे में जारी विज्ञापन आप यहां देख सकते हैं।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

'जनसत्ता' न्यूज पोर्टल दे रहा है नौकरी का मौका, जल्द करें अप्लाई

नई नौकरी की तलाश में जुटे पत्रकारों के लिए यह खबर काफी काम की है। दरअसल, ‘इंडियन एक्सप्रेस’ समूह के हिंदी न्यूज पोर्टल जनसत्ता.कॉम’ से जुड़ने का उनके पास काफी अच्छा मौका है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Wednesday, 20 March, 2024
Last Modified:
Wednesday, 20 March, 2024
Jansatta

नई नौकरी की तलाश में जुटे पत्रकारों के लिए यह खबर काफी काम की है। दरअसल, ‘इंडियन एक्सप्रेस’ समूह के हिंदी न्यूज पोर्टल जनसत्ता.कॉम’(jansatta.com) को Special/Explained डेस्‍क पर काम करने के लिए साथी की जरूरत है।

इस पद पर नियुक्ति के लिए योग्य व इच्छुक आवेदकों से आवेदन मांगे गए हैं। जरूरी योग्यता व अनुभव की बात करें तो इच्छुक आवेदकों को किसी वेबसाइट में Special/Explained डेस्‍क पर काम करने का दो-तीन साल का अनुभव होना चाहिए।

: अंग्रेजी की लंबी कॉपी से अपने पाठकों के मतलब का इनपुट अलग कर सकें। कई कॉपीज से इस तरह का इनपुट निकाल कर हिंदी में अच्‍छी कॉपी लिख लेते हों। पूर्णत: अनुवाद न हो।

: डेटा, रिपोर्ट आदि का विश्लेषण कर कॉपी बना लेते हों।

: स्‍टोरी आइडिया ला सकें और उस पर अमल कर सकें।

: डिजिटल न्‍यूजरूम के लिए जरूरी तकनीकी जानकारी रखते हों।

इच्छुक आवेदक जल्द से जल्द अपना अपडेटेड रिज्युमे vijay.jha@jansatta.com पर भेज सकते हैं।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

‘जागरण न्यू मीडिया’ में नौकरी का मौका, यहां देखें विज्ञापन

जागरण समूह की डिजिटल कंपनी 'जागरण न्यू मीडिया' (Jagran New Media) में नौकरी का बेहतर मौका है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Wednesday, 20 March, 2024
Last Modified:
Wednesday, 20 March, 2024
Jagran New Media

जागरण समूह की डिजिटल कंपनी 'जागरण न्यू मीडिया' (Jagran New Media) में नौकरी का बेहतर मौका है। दरअसल, 'जागरण न्यू मीडिया' को हिंदी और अंग्रेजी में वेब स्टोरीज कंसल्टेंट की जरूरत है।

इसके लिए योग्य व इच्छुक आवेदकों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। ये पद नोएडा के लिए हैं। इच्छुक आवदेक अपना अपडेटेड रिज्युमे namra.fatima@jagrannewmedia.com पर भेज सकते हैं।

इस बारे में सोशल मीडिया पर जारी विज्ञापन आप यहां देख सकते हैं।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

‘Editorji’ में काम करने का सुनहरा मौका, इस पद पर है वैकेंसी

यदि आप पत्रकार हैं और मीडिया में नई नौकरी तलाश रहे हैं तो ‘आर्टिफिशयल इंटेलिजेंस’ (AI) पर आधारित ऑनलाइन वीडियो न्यूज प्लेटफॉर्म ‘एडिटरजी’ (Editorji) से जुड़ने का यह आपके लिए अच्छा मौका है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Wednesday, 13 March, 2024
Last Modified:
Wednesday, 13 March, 2024
editorji job

यदि आप पत्रकार हैं और मीडिया में नई नौकरी तलाश रहे हैं तो ‘आर्टिफिशयल इंटेलिजेंस’ (AI) पर आधारित ऑनलाइन वीडियो न्यूज प्लेटफॉर्म ‘एडिटरजी’ (Editorji) से जुड़ने का यह आपके लिए काफी अच्छा मौका है।

दरअसल, ‘एडिटरजी’ को अपने यहां अंग्रेजी डेस्क के लिए न्यूज एडिटर की जरूरत है। इसके लिए योग्य व इच्छुक आवेदकों से आवेदन मांगे गए हैं।  

इस पद पर नियुक्ति के इच्छुक आवेदक अपना अपडेटेड रिज्युमे joinus@editorji.com पर भेज सकते हैं।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

‘दैनिक भास्कर’ की डिजिटल टीम में इन पदों पर है वैकेंसी, यहां देखें विज्ञापन

पत्रकारों के लिए ‘दैनिक भास्कर’ समूह की डिजिटल डिवीजन ‘डीबी डिजिटल’ (DB Digital) से जुड़ने का बढ़िया मौका है।

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Wednesday, 13 March, 2024
Last Modified:
Wednesday, 13 March, 2024
DB Digital

पत्रकारों के लिए ‘दैनिक भास्कर’ समूह की डिजिटल डिवीजन ‘डीबी डिजिटल’ (DB Digital) से जुड़ने का बढ़िया मौका है। दरअसल, यहां इंटरनेशनल डेस्क पर चीफ सब एडिटर/डिप्टी न्यूज एडिटर की जरूरत है। इसके लिए योग्य व इच्छुक आवेदकों से आवेदन मांगे गए हैं।

इस बारे में जारी विज्ञापन के अनुसार, इस पद पर नियुक्ति के इच्छुक आवेदकों को अंतर्राष्ट्रीय राजनीति और विदेशी संबंधों के बारे में अच्छी समझ होनी चाहिए। हिंदी और अंग्रेजी पर अच्छी पकड़ होनी चाहिए। इसके साथ ही इंटरनेशनल न्यूज में काम करने का चार से पांच साल का अनुभव होना चाहिए।

इसके अलावा यहां फीचर डेस्क पर भी डिप्टी न्यूज एडिटर/न्यूज एडिटर की जरूरत है। इस पद पर नियुक्ति के इच्छुक आवेदकों के पास फीचर लेखन में पांच से सात साल का अनुभव होना चाहिए। इसके साथ ही हिंदी भाषा पर अच्छी पकड़ होनी चाहिए।  

ये नियुक्तियां भोपाल के लिए होनी हैं। इस बारे में ज्यादा जानकारी नीचे दिए गए विज्ञापन से ले सकते हैं। इच्छुक आवेदक विज्ञापन में दिए गए क्यूआर कोड पर स्कैन कर अप्लाई कर सकते हैं।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

अमृत विचार’ अखबार को चाहिए संवाददाता, यहां देखें विज्ञापन

लखनऊ, बरेली, मुरादाबाद, हलद्वानी, अयोध्या व कानपुर से प्रकाशित हिंदी दैनिक ‘अमृत विचार’ ने इन पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Wednesday, 13 March, 2024
Last Modified:
Wednesday, 13 March, 2024
Job Vacancy

लखनऊ, बरेली, मुरादाबाद, हलद्वानी, अयोध्या व कानपुर से प्रकाशित हिंदी दैनिक ‘अमृत विचार’ को मेरठ-सहारनपुर मंडल में संवाददाताओं की आवश्यकता है। इसके लिए अखबार ने इच्छुक व योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।

अखबार की ओर से सोशल मीडिया पर जारी विज्ञापन के अनुसार, इन पदों पर काम करने के इच्छुक पत्रकार अपना अपडेटेड रिज्युमे hr@amritvichar.com पर भेज सकते हैं। 

इस बारे में ज्यादा जानकारी नीचे दिए गए विज्ञापन से ले सकते हैं।  

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

न्यूज एजेंसी ‘ANI’ में इन पदों पर है वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई

ये नियुक्तियां अंग्रेजी टीम के लिए की जानी हैं। इन पदों पर नियुक्ति के लिए योग्य व इच्छुक आवेदकों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

Last Modified:
Monday, 11 March, 2024
ANI

देश की प्रमुख न्यूज एजेंसियों में शुमार ‘एशियन न्यूज इंटरनेशनल’ (ANI) को बिजनेस जॉनर में डेस्क राइटर्स और रिपोर्टर्स चाहिए। ये नियुक्तियां अंग्रेजी टीम के लिए की जानी हैं। इन पदों पर नियुक्ति के लिए योग्य व इच्छुक आवेदकों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

सब एडिटर (डेस्क) के लिए आवेदकों के पास डेस्क, रिसर्च, कंटेंट राइटिंग और को-ऑर्डिनेशन में काम करने का एक से तीन साल का अनुभव होना चाहिए। वहीं, रिपोर्टर पद के लिए आवेदकों को बिजनेस रिपोर्टिंग का तीन से पांच साल का अनुभव होना चाहिए।

इन पदों पर काम करने के इच्छुक आवेदक जल्द से जल्द अपना अपडेटेट रिज्युमे hr@aniin.com पर भेज सकते हैं।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए

‘भारत24’ की डिजिटल टीम में नौकरी का मौका, इन पदों पर है वैकेंसी

नई नौकरी की तलाश में जुटे पत्रकारों के लिए नेशनल हिंदी न्यूज चैनल 'भारत24' (Bharat 24) की डिजिटल टीम में नौकरी का अच्छा मौका है।

Last Modified:
Sunday, 10 March, 2024
Bharat24 Jobs

नई नौकरी की तलाश में जुटे पत्रकारों के लिए नेशनल हिंदी न्यूज चैनल 'भारत24' (Bharat 24) की डिजिटल टीम में नौकरी का अच्छा मौका है।

दरअसल, यहां ट्विटर के लिए पांच, फेसबुक के लिए तीन, यूट्यूब के लिए पांच, वेबसाइट के लिए पांच और कंटेंट क्रिएटर कम राइटर के लिए तीन पदों पर वैकेंसी है।

इन पदों पर नियुक्ति के लिए योग्य व इच्छुक आवेदकों से आवेदन मांगे गए हैं। इच्छुक आवेदक अपना अपडेटेड रिज्युमे और कार्यअनुभव संबंधी डिटेल्स shashikeshranjan@bharat24live.com पर भेज सकते हैं।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए