ये विडियो देखकर हर मीडियाकर्मी है शर्मिंदा, हो रही है खूब निंदा...

Tuesday, 12 September, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

आजकल तमाम न्यूज चैनलों के बीच प्रतिस्पर्धा की रेस लगी हुई है। हर कोई चैनल खबर को पहले ब्रेक करना चाहता है और खबर एक्सक्लूसिव हो तो फिर रिपोर्टर किस हद तक चले जाते हैं, ये दिखा रहा है एक विडिया जो तेजी से वायरल हो रहा है।

ये विडियो दिखा रहा है कि कैसे दो बड़े चैनलों के रिपोर्टर एक इंटरव्यू लेने के लिए आपस में लड़ बैठे। दरअसलयह सब हुआ टाइम्स नाउ’ और रिपब्लिक टीवी’ के रिपोर्टर्स के बीच।



8 सितंबर को गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्‍कूल के 7 साल के बच्‍चे प्रद्युम्न की निर्मम हत्‍या के बाद से पूरा देश सदमे में हैं। लोग इस स्‍कूल का भारी विरोध कर रहे हैं। पूरे देश में बच्‍चों की सुरक्षा को लेकर खलबली मची हुई है। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर इसी घटना की चर्चा प्रमुखता से हो रही है। इसी सिलसिले में प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर से तमाम न्यूज चैनल लगातार संपर्क में है। इसी बीच मीडिया को शर्मसार करता एक विडियो वायरल हुआ है। इस विडियो में टाइम्स नाउऔर रिपब्लिक टीवीकी रिपोर्टर्स के बीच विशाल ठाकुर का इंटरव्यू पहले पाने होड़ मचती हुई दिखाई देती है, लेकिन इंटरव्यू शुरू हो, उससे पहले ही यह साफ देखा जा सकता है कि कैसे दोनों चैनलों के रिपोर्टर्स पत्रकारिता नियमों को ताक पर रखते हुए पहले इंटरव्यू पाने के लिए आपस में ही भिड़ जाते हैं। हद तो तब हो जाती है जब एक रिपोर्टर दूसरे चैनल का कॉलर माइक (लैपल माइक) निकालते हुए दिखाई देती है, लेकिन सबसे बड़ी और हैरान करने वाली बात ये है कि यह कार्यक्रम 'टाइम्स नाउ' पर लाइव चल रहा होता है।

(विडियो साभार: जनता का रिपोर्टर)


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com