DU के 28 कॉलेजों की गवर्निंग बॉडी में शामिल हुए ये पत्रकार...

Monday, 19 March, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

दिल्ली यूनिवर्सिटी के 28 कॉलेजों की गवर्निंग बॉडी में आए पत्रकारों की सूची जारी कर दी गई है। हर कॉलेज में 5 मेंबर (किसी-किसी में 6) दिल्ली सरकार की तरफ से नामित किये जाते हैं और 5 सदस्य दिल्ली विश्वविद्यालय की तरफ से। इस सूची को फाइनल करने के बाद दिल्ली सरकार सहित सभी पक्षों ने अपनी मंजूरी दे दी है। इनमें कई नामी पत्रकारों के अलावा जजोंवकीलोंशिक्षाविदों और रचनात्मक क्षेत्र में उल्लेखनीय नामों को शामिल किया जाता रहा है। 


दिल्ली विश्वविद्यालय की तरफ से इंडिया टुडे के संपादक राज चेंगप्पा को शहीद राजगुरु कॉलेज और महाराजा अग्रसेन कॉलेजन्यूज ट्रैक के सलाहकार संपादक और निजी कॉलेज में बोर्ड ऑफ स्टडीज मेंबर प्रसून शुक्ला को राजधानी कॉलेजटाइम्स ऑफ इंडिया के तापाश सेन को आचार्य नरेंद्र देव कॉलेजन्यूज 24 के एग्जिक्यूटिव एडिटर डॉ. अनिल सिंह को शहीद सुखदेव कॉलेजपत्रकार रश्मि सिंह दास को कालिंदी कॉलेज और खेल पत्रकार विमल मोहन को भीम राव अंबेडकर कॉलेज से गवर्निंग बॉडी का मेंबर नियुक्त किया गया है। 


वहीं दिल्ली सरकार या कहें आम आदमी पार्टी की तरफ से पैनल में रखे गये पत्रकार और विश्लेषक अभय कुमार दुबे को दिल्ली कॉलेज आफ आर्ट एंड कामर्ससंडे गर्जियन के पत्रकार पंकज वोहरा को शहीद सुखदेव कॉलेजदैनिक जागरण के पत्रकार संजय मिश्रा और उत्पल (मेंबर,एनबीटी) को श्री अरबिंदो कॉलेजसहारा में पत्रकार रहे सैय्यद फैजल अली को गार्गी कॉलेज, पीटीआई (भाषा) के पत्रकार निर्मल यादव को महर्षि वाल्मिकी कॉलेजदैनिक जागरण में पत्रकार सर्वेश कुमार को लक्ष्मी बाई कॉलेजएबीपी न्यूज से पत्रकार अनिल दूबे को महाराजा अग्रसेन कॉलेजपत्रकार आशीष श्रीवास्तव को सत्यवती कॉलेजपत्रकार मिताली ऋषि को शहीद भगत सिंहडीडी न्यूज से पत्रकार अरविंद चतुर्वेदी और पत्रकार प्रवीन को विवेकानंद कॉलेज से गवर्निंग बॉडी का मेंबर नियुक्त किया गया है।


इन नामों के अलावा इस सूची में पूर्व राजदूत जी पार्थसारथीशिक्षाविद् एस डी मुनिशिक्षाविद् पुष्पेश पंत सहित दिल्ली हाई कोर्ट के कई जजों को भी इस सूची में जगह मिली है।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।  



पोल

आपको 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो कैसा लगा?

'कॉमेडी नाइट्स...' की तुलना में खराब

नया फॉर्मैट अच्छा लगा

अभी देखा नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com