विदेशी अखबारों के विज्ञापनों में छाए मोदी, लोगों ने उठाए सवाल... विदेशी अखबारों के विज्ञापनों में छाए मोदी, लोगों ने उठाए सवाल...

विदेशी अखबारों के विज्ञापनों में छाए मोदी, लोगों ने उठाए सवाल...

Tuesday, 14 November, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपनी तीन दिवसीय दौरे पर फिलीपींस पहुंचे। यहां वे आसियान-भारत और पूर्वी एशिया शिखर सम्मेलन में भाग ले रहे हैं, लेकिन अगले दिन यानी सोमवार को मोदी फिलीपींस के अखबारों के विज्ञापनों में छाये रहे।

'माबुहय नरेंद्र मोदी, प्राइम मिनिस्टर ऑफ इंडिया' और 'लांग लिव प्राइम मिनिस्टर मोदी' के शीर्षक के साथ मोदी की तस्वीरें विज्ञापनों के जरिए तमाम अखबारों में छपी। एक अन्य शीर्षक में लिखा, ‘फिलीपींस में भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी और व्यावसायिक प्रक्रिया प्रबंधन उद्योग मोदी का हार्दिक स्वागत करता है।

वहीं एक अखबार में एक पृष्ठ के विज्ञापन में फेडरेशन ऑफ इंडियन चेंबर ऑफ कामर्स ऑफ फिलीपींस ने भी मोदी का स्वागत किया। फेडरेशन ने बधाई संदेश में कहा, ‘भारत और फिलीपींस के इतिहास के इस विशेष मौके पर प्रधानमंत्री के यहां आगमन से हम सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। फिक्की (फिलीपींस) की ओर से जारी विज्ञापन में कहा गया, ‘हमारा चेंबर फिलीपीनी व्यापार क्षेत्र को आगे बढ़ाने में अगुवाई के लिए सक्षम है तथा दोनों देशों के साथ मिलकर काम करने के लिए तैयार हैं।

फिलीपींस के तमाम अखबारों के विज्ञापनों में मोदी की तस्वीरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने पीएम मोदी पर निशाना साधा और अपनी छवि चमकाने के लिए महंगे विज्ञापनों का सहारा लेने पर सवाल खड़े किए कि आखिर इन विज्ञापनों का भुगतान कौन कर रहा है?   



समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



Copyright © 2017 samachar4media.com