Share this Post:
Font Size   16

Zindagi ने अपने प्राइमटाइम में शुरू किए ये दो शोज...

Tuesday, 14 April, 2015

समाचार4मीडिया ब्यूरो

हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल ‘जिंदगी’ ने प्राइमटाइम बैंड का विस्तार करते हुए दो नए शो शुरू किए हैं, जिनका नाम है ‘मेरे हमनवा’ और ‘कभी आशना कभी अजनबी’।

ये दोनों ही शो चैनल पर 13 अप्रैल से शुरू कर दिए गए हैं। हालांकि इन्हें शुरुआती प्राइमटाइम के स्लॉट में शाम 7 बजे और 7.30 बजे जगह दी गई है। दोनों शो सोमवार से शनिवार तक प्रसारित किए जाएंगे।

‘मेरे हमनवा’ हानिया नाम की एक लड़की की कहानी है जिसके सुंदर भविष्य के सपने तब बिखर जाते हैं, जब उसकी जिंदगी का प्यार, अहद शादी से एक रात ही पहले रिश्ते को तोड़ने का ऐलान कर देता है। हालात को संभालने के लिए अहद का बड़े भाई अहमद हानिया से शादी करने की पेशकश करता है। वो हानिया को अहद की दगाबाजी से निकालने में मदद करता है। लेकिन इस दौरान खुद उसके साथ प्यार में पड़ जाता है। इस शो के जरिए फहद मुस्तफा की वापसी हो रही है। वे अहमद का किरदार निभा रहे हैं। शो में नई अभिनेत्री सोनिया हुसैन और नए अभिनेता शहजाद शेख को लिया गया है।

वहीं शाम 7.30 बजे आनेवाला शो ‘कभी आशना कभी अजनबी’ बिना बच्चों वाली एक महिला, अस्मत आरा की कहानी बयां करेगा, जो दिखाएगा कि कैसे बच्चों की ख्वाहिश ने उसकी शादीशुदा जिंदगी को हमेशा के लिए बरबाद कर दिया। इस शो में खास किरदार अदनान सिद्दीकी, फैजा हसन और अरिज फातिमा ने निभाया है।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Tags media


पोल

क्या इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा का क्रिकेट की दुनिया में जाना सही है?

हां, उम्मीद है कि वे वहां भी उल्लेखनीय कार्य कर सुधार करेंगे

नहीं, जिसका काम उसी को साजे। उनका कर्मक्षेत्र मीडिया ही है

बड़े लोगों की बातें, बड़े ही जाने, हम तो सिर्फ चुप्पी साधे

Copyright © 2018 samachar4media.com