Share this Post:
Font Size   16

कुछ यूं मस्ती चैनल का 'सुपर प्राइम टाइम' शो मचा रहा है धमाल...

Tuesday, 04 July, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

म्यूजिक व यूथ चैनल मस्ती अपने प्राइम टाइम शो मस्ती सुपर प्राइम टाइमके जरिए विज्ञापनदाताओं को अधिक से अधिक दर्शक मुहैया कराता है, जिसकी वजह से दर्शक इस स्लॉट को बेहद मूल्यवान बना रहे हैं।    

सबग्रुप के सीईओ मानव दांडा का कहना है कि 97 फीसदी दर्शक मस्ती सुपर प्राइम टाइम और हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल्स (GECs) के हैं। मस्ती सुपर प्राइम टाइम का शो अन्य एंटरटेनमेंट चैनल्स की तरह देखा जाता है। मस्ती चैनल GECs के प्राइम टाइम की तुलना में विज्ञापनदाताओं को कम कीमत पर अच्छी रीच के साथ बेहतर विकल्प मुहैया कराता है।  हमारे दर्शक इस स्लॉट को बेहद मूल्यवान बना रहे हैं। मस्ती के सुपर प्राइम टाइम से अन्य चैनल की सीधी प्रतिस्पर्धा है।

दांडा आगे कहते हैं कि मस्ती चैनल का जीवीटी (GVTs) 40-60 फीसदी है जबकि एंटरटेनमेंट चैनल स्टार प्लस और जी टीवी 22 फीसदी और 28 फीसदी पर मस्ती से पीछे चल रहे हैं। इस वजह से विज्ञापनदातों के लिए यह फायदे का सौदा साबित होगा।

उन्होंने बताया, म्यूजिक जॉनर में 406 मिलियन मासिक दर्शक हैं, जिसमें से 2+ सेगमेंट में 59 फीसदी मस्ती चैनल का शेयर है। दर्शकों के लिए मस्ती चैनल बेहद विश्वसनीय है। चैनल पर सुबह 8:30 बजे से 10:30 बजे तक का समय विज्ञापनदाताओं के लिए महत्वपूर्ण है और मस्ती सुपर प्राइम टाइम इन सबके लिए बेहतर विकल्प है।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Tags telescope


Copyright © 2018 samachar4media.com