Share this Post:
Font Size   16

नए साल के स्‍वागत के लिए एंटरटेनमेंट चैनलों ने बनाया ये खास प्‍लान

Sunday, 31 December, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

इन दिनों पूरे देश में नए साल के स्‍वागत की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। हिन्‍दी के जनरल एंटरटेनमेंट चैनल भी यह मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहते और स्‍पेशल प्रोग्रामिंग के जरिये नए साल के स्‍वागत के लिए तैयार हैं। इनमें से कुछ चैनल जैसे ‘स्‍टार प्‍लस’ और ‘जीटीवी’ तो फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कुड लोकप्रिय अवॉर्ड फंक्‍शन का प्रसारण कर रहे हैं जबकि ‘स्‍टार भारत’ और ‘सोनी’ ने अपनी प्रोग्रामिंग में कोई बदलाव नहीं किया है।     

आइए, यहां जानते हैं कि किस चैनल ने नए साल के स्‍वागत के लिए किस तरह की तैयारी की है।


‘स्‍टार प्‍लस’

वर्ष 2018 के स्‍वागत के लिए ‘स्‍टार प्‍लस’ भारतीय फिल्‍म इंडस्‍ट्री के बड़े अवॉर्ड्स शो में शुमार ‘स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड्स’ का प्रसारण करने जा रहा है। इस कार्यक्रम का प्रसारण 31 दिसंबर की रात आठ बजे से किया जाएगा। इस कार्यक्रम में अमिताभ बच्‍चन, सलमान खान, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, कृति सेनन, इलियाना डिसूजा, तापसी पन्‍नू, भूमि पेडनेकर, विद्या बालान और इरफान खान समेत कई फिल्‍मी हस्तियां का जलवा देखने को मिलेगा।    

‘जीटीवी’

नए साल की पूर्व संध्‍या पर ‘जीटीवी’ भी अवॉर्ड समारोह का प्रसारण करने जा रहा है। 31 दिसंबर को रात आठ बजे से चैनल ‘जी सिने अवॉर्ड्स 2018’ का प्रसारण करेगा। इस शो के जरिये दर्शकों को ग्‍लैमर और सिने जगत की जुगलबंदी देखने को मिलेगी। इसमें वर्ष 2017 की बेहतरीन बॉलिवुड प्रस्‍तुतियों को दिखाया जाएगा। कार्यक्रम में दर्शकों को अपने चहेते फिल्‍मी सितारों को देखने का मौका मिलेगा।

‘कलर्स

नए साल का स्‍वागत ‘कलर्स’ चैनल ‘बिग बॉस’ के साथ करेगा। ‘बिग बॉस’ के प्रसारण के अलावा चैनल 31 दिसंबर को दोपहर दो बजे और शाम पांच बजे से ‘मिर्ची म्‍यूजिक अवॉर्ड्स’  का प्रसारण भी करेगा।     

‘&TV’

‘&TV’ ने नए साल के स्‍वागत के लिए बिल्‍कुल अलग ही रास्‍ता अख्तियार किया है। चैनल का सिंगिंग शो ‘द वॉइस इंडिया किड्स’ इन दिनों नई ऊंचाइयां छू रहा है। इस शो ने न सिर्फ ऑडियंस बल्कि इंडस्‍ट्री को भी काफी प्रभावित किया है। ऐसे में गायिका नेहा कक्‍कड़ और पॉप सिंगर बादशाह नए साल की पूर्व संध्‍या को ‘द वॉइस इंडिया’ की टीम के साथ सेलिब्रेट करेंगे। इस शो का प्रसारण 31 दिसंबर की रात नौ बजे किया जाएगा।   

‘बिग मैजिक’

नए साल को ‘बिग मैजिक’ स्‍टोरी फॉर्मेट में सेलिब्रेट करेगा। चैनल पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुंवारा है पर हमारा है’ में अभिनेत्री विंध्‍या तिवारी 31 दिसंबर की रात को खास प्रस्‍तुति देंगी। ‘हम पांच अब आएगा असली मजा’ शो का एक गांव में सेलिब्रेशन दिखाया जाएगा। इसके अलावा ‘दीवाने अनजाने’ शो में बेस्‍ट जोड़ी अवॉर्ड के लिए एक डांस कंप्‍टीशन का आयोजन किया जाएगा। वहीं, ‘तेरा बाप मेरा बाप’ के सभी कैरेक्‍टर्स वर्ष 2017 के हिट गानों पर अपनी प्रस्‍तुति देंगे।

‘भोजपुरी धमामा-डिशुम’

चैनल ‘भोजपुरी धमाका-डिशुम’ 31 दिसंबर को दोपहर एक बजे और शाम छह बजे ‘दिलवाला’ फिल्‍म के वर्ल्‍ड टेलिविजन प्रीमियर का प्रसारण करेगा। इस फिल्‍म में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह ने काम किया है।

Tags telescope


पोल

क्या इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा का क्रिकेट की दुनिया में जाना सही है?

हां, उम्मीद है कि वे वहां भी उल्लेखनीय कार्य कर सुधार करेंगे

नहीं, जिसका काम उसी को साजे। उनका कर्मक्षेत्र मीडिया ही है

बड़े लोगों की बातें, बड़े ही जाने, हम तो सिर्फ चुप्पी साधे

Copyright © 2018 samachar4media.com