Share this Post:
Font Size   16

इस टीवी शो में नजर आएंगी धर्मगुरु राधे मां...

Published At: Thursday, 18 May, 2017 Last Modified: Wednesday, 17 May, 2017

खुद को देवी का अवतार बताने वाली विवादास्पद धर्मगुरु राधे मां अब छोटे परदे पर एंट्री करने जा रही हैं। खबर है कि वे जल्द ही एक टीवी शो के जरिए अपना एक्टिंग डेब्यू करेंगी। यह शो टीवी और वेब दोनों जगह आएगा।

दैनिक भास्कर में छपी एक खबर के मुताबिक, राधे मां 'नो कास्टिंग नो काउच ओनली आउच'  (No Casting No Couch Only Ouch) नाम के इस शो और वेब सीरीज में मुख्य किरदार में एक मार्गदर्शक के रूप में नजर आएंगी।

इस सीरीज के प्रड्यूसर रमन हांडा के मुताबिक, इस सीरीज के जरिए वो लोगों को असली राधे मां से मिलाना चाहते हैं। उनके अनुसार, राधे मां का मतलब है 'राह दे मां', यानी एक ऐसी मां जो सही रास्ता दिखाती है। राधे मां वेब सीरीज में कुछ इसी तरह के किरदार में नजर आएंगी और डिप्रेशन में घिरे लोगों को सही रास्ता दिखाएंगी।

राधे मां इस सीरीज की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं जिसे उन्हीं के पॉश बंगले में शूट किया गया।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।radhe

Tags telescope


पोल

क्या इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा का क्रिकेट की दुनिया में जाना सही है?

हां, उम्मीद है कि वे वहां भी उल्लेखनीय कार्य कर सुधार करेंगे

नहीं, जिसका काम उसी को साजे। उनका कर्मक्षेत्र मीडिया ही है

बड़े लोगों की बातें, बड़े ही जाने, हम तो सिर्फ चुप्पी साधे

Copyright © 2018 samachar4media.com