Share this Post:
Font Size   16

कपिल ने एडिटर को दीं गंदी गालियां, बोले- तेरी बेटी मेरे साथ सोना चाहती है

Published At: Monday, 09 April, 2018 Last Modified: Saturday, 07 April, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों फिर से विवादों में हैं। दरअसल एक दिन पहले उन्होंने भद्दी भाषा का इस्तेमाल करते हुए ट्विटर पर कई ट्वीट्स किए, सलमान खान को 5 साल की होने पर ज्यूडिशियरी सिस्टम पर सवाल उठाए, लेकिन अब कपिल शर्मा का एक ऑडियो सामने आया हैजिसमें वे अपने पूर्व मैनेजर और मुंबई के एक जर्नलिस्ट को गाली दे रहे हैं। यही नहींकपिल शर्मा ने जर्नलिस्ट की बेटी को लेकर भी अपशब्द कहें। ये जर्नलिस्ट फिल्म वेबसाइट ‘स्पॉटबॉय’ के एडिटर विक्की लालवानी हैं। हालांकि बाद में सभी अमर्यादित ट्वीट हटाते हुए कपिल शर्मा ने बाद में एक ट्वीट के जरिए बताया कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था पर बाद में ये वाला ट्वीट भी उनके अकाउंट से डिलीट कर दिया गया। इसके बाद कपिल ने रात 11 बजकर 48 मिनट पर फिर से एक ट्वीट किया ये वाकई हैरान करने वाला था। कपिल ने माफीनामे के ट्वीट को डिलीट करने के बाद इस ट्वीट में लिखा, 'मैंने जो भी लिखा था अपने दिल से लिखा था.. मेरी टीम ने मेरे वो सभी ट्वीट डीलीट किए.. लेकिन मैं इस बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं.. वो कुछ रुपयों के लिए किसी के बारे में कुछ भी लिख सकता है. बेशर्म।'

हैरान करने वाली बात ये है कि कपिल ने इस ट्वीट को भी कुछ ही देर में डिलीट कर दिया। 


बता दें कि खबर में लगे उनके ऑडियों की भी हम कोई पुष्टि नहीं करते हैं। इसे स्पॉटबॉय की साइट से लिया गया है। 

पढ़ें: कैसी गंदी-ंगदी गालियां दी कपिल शर्मा ने

कपिल ने अपनी दोनों पूर्व मैनेजर रहीं नीति सिमोसप्रीति सिमोस और ‘स्पॉटबॉय’ के एडिटर विक्की लालवानी के खिलाफ 25 लाख की फिरौती मांगने की शिकायत मुंबई के ओसिवारा पुलिसस्टेशन में दर्ज कराई है। कपिल ने एडिटर के खिलाफ पैसे न देने के चलते उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है। इस मामले में शुक्रवार देर रात केस दर्ज हुआ।

वहीं दूसरी तरफपत्रकार विक्की लालवानी ने अपने और कपिल के बीच हुई बातचीत का एक ऑडियो रिलीज किया हैजिसमें कपि‍ल गालियां दे रहे हैं।

रिकॉर्डिंग में कपिल ने कहा कि आप मेरे बारे में गलत खबरें क्यों छापते हैं। आपने ये कभी क्यों नहीं लिखा कि मैंने यशराज की बैंक चोर को रिजेक्ट कर दिया था और वो फ्लॉप हो गई। आप पैसे के लिए ये सब करते हो तो मेरे पास आओ ना। इसके बाद कपिल गालियां देते हुए एडिटर की बेटी को लेकर भी आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। कपिल ने कहा कि तेरी बेटी मेरे साथ सोना चाहती है...लिख ना इस पर... तू ये सब लिखकर अपनी बेटी को बेच कर अमीर हो।

हालांकि इसके बाद विक्की कहते हैं कि आप मेरे से ऐसे बात नहीं कर सकते आपको इंग्लिश भी नहीं आती। इस बात पर भी कपिलविक्की को बहुत गालियां देते हैं। लगातार गालियां देने के बाद कपिल के फोन से कोई और बात करने लगता है। वो विक्की को धमकी देता है कि तुम्हारी वजह से कपिल डिप्रेशन में चला गया है। तुम्हारी फर्जी खबरों की वजह से उसकी तबीयत खराब हो रही है। मैं तुम्हारे घर लीगल टीम भेजूंगा। विक्की बार-बार पूछते हैं कि आप कौन हैं। कुछ देर बाद वो शख्स कहता है कि वो कपिल का सगा भाई है।

यहां सुने ऑडियो क्लिप, जिसे स्पॉटबॉय ने यू-ट्यूब पर जारी किया-



समाचार4मीडिया.कॉ देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबु पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Tags telescope


पोल

‘नेटफ्लिक्स’ और ‘हॉटस्टार’ जैसे प्लेटफॉर्म्स को रेगुलेट करने की मांग को लेकर क्या है आपका मानना?

सरकार को इस दिशा में तुरंत कदम उठाने चाहिए

इन पर अश्लील कंटेट प्रसारित करने के आरोप सही हैं

आज के दौर में ऐसे प्लेटफॉर्म्स को रेगुलेट करना बहुत मुश्किल है

Copyright © 2018 samachar4media.com