मंत्री ने महिला पत्रकार के सवाल पर दिया ऐसा जवाब, सुनकर रह जाएंगे हैरान...

Friday, 16 March, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

महिला रिपोर्टरों को अपनी ज़िम्मेदारी निभाने के दौरान बहुत कुछ सुनना और सहना पड़ता है। और यदि वह ख़ूबसूरत हैंतो फिर उनकी मुश्किलें कुछ हद तक बढ़ जाती हैं। तमिलनाडु की एक महिला रिपोर्टर को उस समय असहज स्थिति का सामना करना पड़ाजब सवाल के जवाब में उनकी खूबसूरती पर टिप्पणी की गई।

टिप्पणी करने वाले कोई और नहीं बल्कि तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सी. विजय भास्कर हैं। उन्होंने महिला रिपोर्टर के सवाल का जवाब देने की बजाय उसे खूबसूरत बताकर कन्नी काट ली। दरअसलएआईएडीएमके के मुख्यालय पर विधायकों की बैठक से बाहर आने के दौरान रिपोर्टर ने भास्कर से सवाल पूछा था कि मीटिंग के दौरान क्या फैसले लिए गए।

इस पर कोई जवाब देने की बजाय भास्कर ने कहा, 'आप बहुत अच्छी लग रही हैंबात केवल यही ख़त्म नहीं हुईरिपोर्टर ने उस उम्मीद में दोबारा सवाल किया कि शायद अब जवाब मिल जाएलेकिन विजय भास्कर अपने रुख पर कायम रहे। उन्होंने इस बार भी वही जवाब दिया। मंत्री ने लगातार तीन बार रिपोर्टर से कहा कि आप अच्छी लग रही हैं।



समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

आपको 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो कैसा लगा?

'कॉमेडी नाइट्स...' की तुलना में खराब

नया फॉर्मैट अच्छा लगा

अभी देखा नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com